10 funniest jokes according to research ये हैं शोध के अनुसार 10 सबसे मजेदार चुटकुले

Information world
0


Ha..ha..ha।

 क्रिसमस का मौसम तेज़ी से आ रहा है और इसके साथ ही उन सभी * उल्लसित * चुटकुलों का सामना करना पड़ता है जो आपके पटाखे के अंदर पाए जा सकते हैं।  आप जानते हैं कि क्या उम्मीद की जानी चाहिए।

 उदाहरण के लिए;  कंकाल पार्टी में क्यों नहीं गया?  क्योंकि उसके पास जाने के लिए 'नो-बॉडी' थी।

 ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी के कुछ फैंसी पैंट शोधकर्ताओं के अनुसार, मैं यह जानकर हैरान हूं कि आप यह जान सकते हैं कि यह गैग ऑल-टाइम के सबसे मजेदार चुटकुलों में से एक नहीं है।  उन लोगों को स्पष्ट रूप से सबसे अच्छा पता है क्योंकि कुछ भी कुछ सांख्यिकीय और अनुभवजन्य अनुसंधान की तरह मज़ेदार नहीं कहता है।

 प्रोफेसर रॉबर्ट डनबर के नेतृत्व में शोधकर्ताओं ने कुछ स्वयंसेवकों को चुटकुले सुनाए और उन्हें हर एक को रेट करने के लिए कहा।  एक मिश्रित बैग में, यहां उन्हें मजाकिया पाया गया।


 1. एक दृष्टिकोण के साथ घोंघा
 दरवाजे पर खटखटाहट सुनकर एक आदमी घर पर बैठा है।  वह दरवाजा खोलता है और पोर्च पर एक घोंघा देखता है।  वह घोंघा उठाता है और जहां तक ​​हो सके उसे फेंक देता है।  तीन साल बाद दरवाजे पर दस्तक हुई है।  वह उसे खोलता है और उसी घोंघे को देखता है।  घोंघा कहता है: ail आखिर वह क्या था? '
 2. एक जिन्न और एक मूर्ख
 एक रेगिस्तानी द्वीप पर फंसे तीन लोगों को एक जादू की लालटेन मिली जिसमें एक जिन्न था, जो उन्हें हर एक इच्छा देता है।  पहले आदमी की इच्छा थी कि वह द्वीप और घर वापस आए।  दूसरा लड़का वही चाहता है।  तीसरा आदमी कहता है: ‘मैं अकेला हूँ।  काश मेरे दोस्त यहां वापस आ जाते। '

 विज्ञापन

 3. सच्चा प्यार हमेशा के लिए रहता है
 यह विश्व कप फाइनल है, और एक आदमी पिच के ठीक बगल में अपनी सीट के लिए अपना रास्ता बनाता है।  वह नीचे बैठता है, यह देखते हुए कि उसके बगल वाली सीट खाली है।  वह झुक जाता है और अपने पड़ोसी से पूछता है कि क्या कोई वहां बैठा होगा।  पड़ोसी कहते हैं, 'नहीं।'  Incredible सीट खाली है। '' यह अविश्वसनीय है, '' आदमी ने कहा।  ‘उनके दाहिने दिमाग में कौन होगा, फाइनल के लिए इस तरह की सीट होगी और इसका उपयोग नहीं किया जाएगा?’ पड़ोसी कहता है, belongs वैसे वास्तव में यह सीट मेरे लिए है।  मैं अपनी पत्नी के साथ आने वाला था, लेकिन वह गुजर गई।  यह पहला विश्व कप फाइनल है जिसमें हम शादी करने के बाद से एक साथ नहीं थे। ’first ओह, मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ।  यह भयानक है… .लेकिन आप किसी और, दोस्त, रिश्तेदार या यहां तक ​​कि पड़ोसी को उसकी सीट लेने के लिए नहीं खोज सकते? ’वह आदमी अपना सिर हिलाता है।  'नहीं,' वह कहते हैं।  'वे सभी अंतिम संस्कार में शामिल हैं।'

 

 4. काम करना बंद
 एक आदमी काम के लिए देर से दिखाता है।  बॉस चिल्लाता है, should आपको ’.३० बजे यहां होना चाहिए! ’वह जवाब देता है।  'क्यों?  8.30 बजे क्या हुआ? '


 5. ऊहो स्वर्ग पृथ्वी पर एक जगह है
 सिड और इरव बिजनेस पार्टनर हैं।  वे एक सौदा करते हैं कि जो भी पहले मर जाता है, वह जीवित व्यक्ति से संपर्क करेगा।  तो इरव की मृत्यु हो जाती है।  लगभग एक वर्ष तक सिड ने उसकी सुनवाई नहीं की, उसके बाद के आंकड़े मौजूद नहीं हैं।  फिर एक दिन उसके पास एक फोन आता है।  यह इरव है।  ‘तो वहाँ एक afterlife है!  यह क्या है? 'सिड पूछता है।  ‘ठीक है, मैं बहुत देर से सोता हूं।  मैं उठता हूं, एक बड़ा नाश्ता करें।  फिर मैंने सेक्स किया, बहुत सेक्स किया।  फिर मैं सो जाता हूं, लेकिन मैं दोपहर के भोजन के लिए उठता हूं, एक बड़ा दोपहर का भोजन करता हूं।  कुछ और सेक्स करो, झपकी लो।  विशाल रात्रि भोज।  अधिक सेक्स।  सो जाओ और अगले दिन उठो। '' ओह, माई गॉड, '' सिड कहता है।  ‘तो ऐसा है कि स्वर्ग कैसा है? ', अरे नहीं,' इरव कहते हैं।  Not मैं स्वर्ग में नहीं हूं।  मैं येलोस्टोन पार्क में एक भालू हूं। '

 6. विवरण में शैतान
 एक आदमी मर जाता है और उसे नरक भेज दिया जाता है।  शैतान उससे मिलता है, उसे तीन कमरों के दरवाजे दिखाता है, और कहता है कि उसे अनंत काल बिताने के लिए एक को चुनना होगा। पहले कमरे में, लोग अपनी गर्दन तक गंदगी में खड़े हैं।  लड़का कहता है,, नहीं, मुझे अगले कमरे को देखने दो। ’दूसरे कमरे में, लोग अपनी नाक तक खोदकर खड़े हैं।  गाय कहती है फिर नहीं।  अंत में शैतान तीसरे कमरे को खोलता है।  लोग अपने घुटनों तक गंदगी के साथ खड़े हैं, कॉफी पी रहे हैं और पेस्ट्री खा रहे हैं।  लड़का कहता है, guy मैं इस कमरे को चुनता हूं। शैतान कहता है कि ठीक है और निकलना शुरू कर देता है, और लड़का अंदर जाकर कुछ कॉफी पीना शुरू कर देता है।  शैतान चिल्लाता है, way ठीक है, कॉफी ब्रेक ओवर।  हर कोई तुम्हारे सिर पर वापस! '

 7. बच्चे बनाम नाई
 एक युवा लड़का एक नाई की दुकान में प्रवेश करता है और नाई अपने ग्राहक के लिए फुसफुसाता है।  D यह दुनिया का सबसे विनम्र बच्चा है।  यह देखते हुए कि मैं आपको यह साबित करूँ। '' नाई एक हाथ में एक डॉलर का बिल और दूसरे में दो तिमाहियों में लगाता है, फिर लड़के को बुलाता है और पूछता है, do तुम्हें क्या चाहिए, बेटा? '' लड़का क्वार्टर ले जाता है और छोड़ देता है।  । मैंने तुम्हें क्या बताया? ’नाई ने कहा।  Learn वह बच्चा कभी नहीं सीखता! 'बाद में, जब ग्राहक निकलता है, तो वह उसी युवा लड़के को आइसक्रीम की दुकान से बाहर निकलता हुआ देखता है।  Son अरे, बेटा!  क्या मुझे आपसे एक सवाल पूछने की इजाज़त है?  आपने डॉलर के बिल के बजाय क्वार्टर क्यों लिया? 'लड़के ने अपने शंकु को चाट लिया और उत्तर दिया,' क्योंकि जिस दिन मैं डॉलर लेता हूं, खेल खत्म हो जाता है! '

 

 8. आप एक मिलियन में एक हैं
 चीन में एक अरब लोगों की आबादी है।  एक अरब।  इसका मतलब है कि भले ही आप एक लाख तरह के आदमी में से एक हैं, फिर भी आपके जैसे एक हजार अन्य लोग हैं।

 9. एक भालू दौड़
 दो कैंपर जंगल से गुजर रहे हैं जब एक विशाल भूरा भालू अचानक उनके सामने लगभग 50 फीट समाशोधन में दिखाई देता है।  भालू कैंपरों को देखता है और उनकी ओर बढ़ना शुरू कर देता है।  पहला आदमी अपने बैग को गिराता है, स्नीकर्स की एक जोड़ी को खोदता है, और भयावह रूप से उन्हें लगाना शुरू करता है।  दूसरा आदमी कहता है, ‘क्या कर रहे हो?  स्नीकर्स आपको उस भालू से आगे निकलने में मदद नहीं करेंगे। '' पहले भालू ने कहा, '' मुझे भालू से आगे निकलने की जरूरत नहीं है।  To मुझे आपको बस आगे निकलने की जरूरत है। '

 

 10. एक रात के काम में
 एक आदमी एक बार में एक सेक्स वर्कर से मिलता है।  वह कहती है, ‘यह आपकी भाग्यशाली रात है।  मुझे आपके लिए एक विशेष गेम मिला है  जब तक आप इसे तीन शब्दों में कह सकते हैं, मैं £ 300 के लिए पूरी तरह से कुछ भी करूँगा। वह आदमी जवाब देता है, 'अरे, क्यों नहीं?' वह अपनी जेब से अपना बटुआ निकालता है और बार पर £ 300 देता है,  और धीरे से कहता है।  'पेंट ... मेरी ... .house।'



गर्लफ्रेंड की बात सुन ब्वॉयफ्रेंड को...पढ़िए मजेदार जोक्स 



best dad, jokes, kid jokes, bad dad jokes, reddit jokes ,stupid jokes 

गर्लफ्रेंड की बात सुन ब्वॉयफ्रेंड को...पढ़िए मजेदार जोक्स  #jokes, 
#jokes, #jokes,
#jokes, #jokes,
जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए #jokes, शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...

-------------------#jokes, -----------------------
पत्नी - एक गेम खेलते हैं...
पति - कौन सा गेम???
#jokes,
पत्नी - अगर मैं कलर का नाम लूं तो
तुम बायीं दीवार को हाथ लगाना
और फल का नाम लूं तो दाहिने वाली दीवार को हाथ लगाना।
#jokes,
पति - अगर मैं जीत गया तो???

पत्नी - जो हारेगा वो जीतने वाले की हर बात मानेगा और वो भी जिंदगी भर!
#jokes,
पति (खुश होते हुए) - ये गेम तो मैं ही जीतूंगा, चलो खेलते हैं!

पत्नी - ठीक है तो शुरू करते हैं, 'ऑरेंज'#jokes,

अब पति बेचारा तीन दिन से सोच में पड़ा हुआ है कि पत्नी कलर बोली या फल?#jokes,


गर्लफ्रेंड की बात सुन ब्वॉयफ्रेंड को...पढ़िए मजेदार जोक्स 

Jokes -
एक कपल होटल में खाना खाने गया...

ब्वॉयफ्रेंड - अच्छा क्या लोगी तुम?
#jokes,
गर्लफ्रेंड - जो तुम कहो...
#jokes,
ब्वॉयफ्रेंड - वेटर जरा मीनू लाना।
#jokes,
गर्लफ्रेंड - मैं भी मीनू खाऊंगी...!!!#jokes,

बेचारे ब्वॉयफ्रेंड को रोना आ गया... #jokes,







 
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)