100+Wishes for Moving To A New Place - What to Write in a New Home Card

Information world
0

Wishes for Moving To a New Place: Your life is a beautiful journey. But what adds meaning to this journey are the people dear to us- friends and family. They are the ones are closest to your heart. And sometimes for obvious reasons, friends and family have to relocate. Instead of getting caught up in your grief, why not make this temporary farewell extra special for them. Using the power of beautifully crafted messages, let them know the eternal nature of the bonds you share. Enlighten them on how much you love and value them. No matter where, or no matter how far, friends and family will always be close to your heart.

Wishes for Moving To a New Place

 नई जगह के लिए निकलते ही आप पर सौभाग्य की मुस्कान आ सकती है!  बॉन यात्रा!

 आपकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं मेरे दोस्त!  अच्छी चीजें आपके रास्ते में आती रहें।  मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी।  संपर्क में रहें।


 डिजिटल युग में दूरी का कोई मतलब नहीं है।  मुझे पता है कि आप एक नए स्थान पर जा रहे हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि हमारे बंधन हमेशा की तरह मजबूत होंगे।

 अलविदा कहना बहुत कठिन है  नए शहर में केवल अच्छी चीजें हो सकती हैं।  मुझे आशा है कि आपके पास एक सुरक्षित यात्रा है!

 एक क़ीमती रिश्तेदार के साथ बिदाई के तरीके जैसे कि आप कठिन हैं।  लेकिन, कभी-कभी आपको उन लोगों को जाने देना पड़ता है जिनसे आप प्यार करते हैं, यह जानने के लिए कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं।


 ईमानदारी से, सभी अच्छे समय के लिए धन्यवाद।  और फिर भी, हम भौगोलिक रूप से अलग हो रहे हैं, आप हमेशा मेरे दिल के करीब रहेंगे।

 मुझे एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में हमारे बिदाई के बारे में सोचना पसंद है।  लेकिन, एक सीक्वल के साथ।  मैं निकट भविष्य में आपसे फिर से मिलने की उम्मीद करता हूं।

 ट्रैफिक सिग्नल के लाल को देखते हुए, मैं आपको याद दिला रहा हूं।  मैं आपको रोकना चाहता हूं, लेकिन रंग अब हरे हो गए हैं।  अभी के लिए विदाई।

 मैं वास्तव में आपके लिए बहुत खुश हूं।  एक नए देश में जाना एक नए भव्य रोमांच की शुरुआत है।  आशा है कि आप इसका पूरा आनंद लेंगे।

Messages for Moving To A New City

                 Wishes for Moving To a New Place

 एक नए शहर के लिए आगे बढ़ने पर शुभकामनाएँ

 सभी को शुभकामनाएं, नए देश में जीवन के साथ मेरा दोस्त।  जब यह हमारे संपर्क में आता है तो दूरी का कोई मतलब नहीं है।  तुम्हें प्यार।

 आपके नए जीवन के साथ शुभकामनाएँ।  कोशिश करो और हर अब और यात्रा करने के लिए आते हैं ताकि हम पुराने समय को पकड़ सकें।

 एक साथ हमारे समय का घंटा घिर गया है।  मुझे आशा है कि जीवन आपके लिए अद्भुत होगा, चाहे आप कहीं भी हों।

 आपको जानकर ऐसा सुखद अनुभव हुआ।  अपनी नई यात्रा की शुरुआत के साथ शुभकामनाएँ।  नए घर में जाने के लिए शुभकामनाएं।

 मैं आपका पासपोर्ट छुपाना चाहता हूं ताकि आप बाहर न जा सकें।  लेकिन, हे तो मैं तुम्हें वापस पकड़ लेंगे।  मुझे सच में विश्वास है कि महान चीजें आपकी प्रतीक्षा कर रही हैं।

 मैं आखिरकार अब एक बार आराम कर सकता हूं।  किसी ने मुझे 24/7 से परेशान नहीं किया।  अगर आप कभी मिलने आते हैं तो मुझे प्रस्तुत करें।


 मेरे शहर के अच्छे नागरिक होने के लिए धन्यवाद।  शहर और इसके निवासी आपको बहुत याद करेंगे।  आपकी अनुपस्थिति हर पल महसूस की जाएगी।


 क्या आप जानते हैं कि आज सुबह नाश्ते के लिए मेरे पास क्या था?  रोटी।  खैर, विशेष रूप से, यह आपकी नई शुरुआत के लिए एक टोस्ट था।  सब बेहतर रहे।

 एक नई जगह पर स्थानांतरित करने के लिए यकीन है कि डरावना लगता है।  लेकिन, तब आपको एहसास होता है कि आपके दोस्तों और परिवार के पास हमेशा आपकी पीठ होगी और यह अब इतना भयावह नहीं लगता।

 हमेशा की यादों और अनमोल यादों के साथ मैं आपको अलविदा कहता हूं।  पता है कि मैं आपको बहुत याद करूंगा!  नए शहर में जाने के लिए शुभकामनाएं।

 शहर छोड़ने के बारे में बुरा मत सोचो।  और कृपया मेलानॉलिक प्राप्त न करें क्योंकि यदि आप करते हैं, तो मुझे भालू भालू के साथ आराम करने के लिए बस आना होगा।

 हमारा जीवन सभी प्रकार के अनुभवों से युक्त है।  आपके साथ जीवन की राह पर चलने का सौभाग्य मिला है।  मुझे लगता है कि यह हमारी सड़कों का हिस्सा है।

 मुझे जीवन की कल्पना बड़े शतरंज की बिसात के रूप में करना पसंद है।  आप अलग देश में जा रहे हैं, इसका मतलब है कि अब आप एक नए शतरंजबोर्ड में हैं।  खेल को अच्छी तरह से खेलें।


 जीवन के गीत अजीब तरह से सुंदर बनाये जाते हैं क्योंकि आप अपने प्रियजनों के साथ साझा करते हैं।  इनमें आपके दोस्त और परिवार शामिल हैं।  जो आपके दिल पर राज करते हैं।  जो आपको बेहतर या बदतर के लिए बदलते हैं।  जिनके साथ आप यादें बनाते हैं जो समय के अंत तक जीवित रहते हैं।  वे अपनी विलक्षण उपस्थिति के लिए अपार मूल्य जोड़कर आपके जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाते हैं।  जीवन की अस्थिरता का मतलब है कि ये क़ीमती व्यक्ति हर तरह से आपके साथ नहीं चल सकते हैं।  लेकिन, यह ठीक है, यह नहीं है?  अंततः, क्या मायने रखता है कि आप अपने प्रियजनों को कितनी बार नहीं देखते हैं, लेकिन आप उनके बारे में कितनी बार सोचते हैं।  सच्चे बंधन दूरी से नहीं तोड़े जा सकते।  कभी।  एक प्यार भरे संदेश के साथ, अपने पोषित लोगों को उनके नए जीवन के लिए शुभकामनाएं दें।

यदि आप किसी को अपने नए घर पर बधाई देना चाहते हैं, तो एक नया होम कार्ड इसे करने का एक शानदार तरीका है! एक कार्ड एक पाठ की तुलना में अधिक व्यक्तिगत है, और आपको फोन कॉल में अपने विचारों को बेहतर तरीके से प्राप्त करने का अवसर देता है। यह भी दर्शाता है कि आप यह सोचकर अतिरिक्त मील गए हैं कि नए घर में एक बड़ा मील का पत्थर क्या चल रहा है, और आप कार्ड के प्राप्तकर्ता के लिए वास्तव में उत्साहित हैं।

यह निर्णय लेना कि आप एक नया होम कार्ड भेजना चाहते हैं, एक बात है, हालांकि वास्तव में यह जानना कि इसमें क्या लिखना है। और शुक्र है, हमें आपकी पीठ मिल गई है। हमने उन चीजों की निश्चित सूची तैयार की है जिन्हें आप नए होम कार्ड में, भावुक से लेकर मूर्ख तक लिख सकते हैं। इससे पहले कि हम शुरू करें, कुछ नए सुझावों और नए होम कार्ड को लिखने की सलाह दें, जो किसी को पसंद आएंगे।


झगड़ालू "बधाई!" एक कार्ड में निश्चित रूप से आपकी बात पूरी हो जाएगी, लेकिन संभवत: यह प्रक्रिया में बहुत अधिक प्रभाव नहीं डालेगा। नए होम कार्ड के लिए जो बहुत बड़े पंच पैक करते हैं, निम्नलिखित युक्तियों का पालन करते हैं।

# 1: इसे व्यक्तिगत बनाएं। एक व्यक्तिगत स्पर्श हमेशा स्वागत है। जैसा कि आप किसी भी कार्ड के साथ करते हैं जो आप लिखते हैं, प्राप्तकर्ता को सीधे संबोधित करें और यह स्पष्ट करें कि आपने कार्ड को उन दोनों और उनकी विशिष्ट स्थिति को ध्यान में रखते हुए लिखा था।

# 2: आशावादी बनें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिस्थितियां, रोमांचक संक्रमण के लिए सकारात्मकता के साथ आपके संदेश का संपर्क करें जो एक नए घर में जा रहा है।

# 3: एक इच्छा साझा करें। आप प्राप्तकर्ता के लिए क्या उम्मीद करते हैं क्योंकि वे अपने नए घर में जीवन के लिए बस जाते हैं? इसे शेयर करें! यहां तक ​​कि अगर आप सिर्फ किसी को शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो भविष्य के लिए अपने खुश विचारों को साझा करना आपके नए होम कार्ड पर साइन इन करने और एक उज्ज्वल नोट पर समाप्त करने का एक शानदार तरीका है।

ध्यान में मूल बातें के साथ, यहाँ विभिन्न विकल्पों में से एक टन है जो आप उपयोग कर सकते हैं। हम एक संदेश बनाने के लिए नीचे सूचीबद्ध विभिन्न विचारों को एक साथ रखने की सलाह देते हैं जो एक संदेश है जो आपका अपना है।

Short and Sweet

You don’t need to write a ton in your new home card (unless you want to!). If you want to keep it simple, try one of the following messages.

  • आपके नए घर के लिए बधाई! यहाँ आने वाले कई खुशियों के साल हैं।

  • आपको अपने नए घर में बहुत बहुत शुभकामनाएं!

  • आप और आपके नए घर की जयकार!

  • आपके नए घर के लिए बधाई। जैसे ही आप इसमें बसते हैं और इसे अपना बनाना चाहते हैं, शुभकामनाएं भेजना।

  • नया घर किसके पास है ?! तुम करो! बधाई हो, और मैं यात्रा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

  • आपके नए घर मिठाई घर पर बहुत-बहुत बधाई! आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।

  • आपके नए स्थान पर बधाई! यहाँ यह सब अपने स्वयं के बनाने के लिए है

  • तुम चले गए - बहुत रोमांचक! हम आपके नए घर पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

  • इस कदम पर बधाई! आशा है कि आप अपने नए घर में बहुत सारी खुशियाँ पाएंगे।

  • आपको अपने नए घर में बहुत बहुत शुभकामनाएं!

  • नई शुरुआत के लिए खुश हैं। आपके नए घर के लिए बधाई!

भावुक

आपके संदेश में थोड़ा भावुक होने के साथ कुछ भी गलत नहीं है। ये विकल्प ऊपर दिए गए छोटे और मीठे संदेशों की तुलना में एक कदम आगे हैं, जबकि अभी भी यह बता रहे हैं कि नए होम कार्ड प्राप्तकर्ता के लिए आप कितने उत्साहित हैं।

  • बधाई हो! आपका नया घर भरपूर प्यार और गर्मजोशी से भर जाए।

  • एक नया घर एक नई शुरुआत है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह रोमांचक अध्याय आपके लिए स्टोर में है।

  • वे कहते हैं कि घर एक भावना है, एक जगह नहीं। अपने नए घर का आनंद लें और बधाई!

  • एक नए घर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जिन लोगों के साथ आप इसे साझा करते हैं। हम आने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, और हमें उम्मीद है कि आपका पूरा परिवार अच्छी तरह से बस रहा है!

  • आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं: घर जैसी कोई जगह नहीं है! आपके इस कदम पर बधाई, और आने वाले सभी को खुश करने के लिए।

  • एक घर ईंटों और बीम से बना है, लेकिन एक घर आशाओं और सपनों से बना है। अपने नए घर में आपके लिए शुभकामनाओं के अलावा कुछ नहीं।

  • जैसे ही आप अपने नए घर में बसते हैं, दुनिया में आपको प्यार और खुशी की शुभकामनाएं।

  • बधाई हो! आने वाला साल आपको भरपूर प्यार और भरपूर प्यार दे।

  • घर जैसी कोई जगह नहीं है। आपके इस कदम पर बधाई, और वहाँ उज्ज्वल और सुखद भविष्य के लिए हमारा सारा प्यार।

  • घर वह है जहाँ आपकी कहानी शुरू होती है। हम आपके लिए बहुत उत्साहित हैं और आप सभी यादों को अपने नए घर में बनाएंगे।

  • आपके नए घर में आपका स्वागत है। मुझे आशा है कि यह सब कुछ है जो आप चाहते हैं कि यह हो।

  • मूर्खतापूर्ण

  • उन कार्ड लेखकों के लिए जो अपने बधाई के साथ थोड़ा हास्य चाहते हैं।

  • मैंने सुना है कि आपके पास अब एक अतिरिक्त बेडरूम है ... मैं कब अंदर जा सकता हूं?

  • धाई हो! हो सकता है कि मैं आपको पैक करने और स्थानांतरित करने में मदद करने के लिए आस-पास नहीं था, लेकिन जब आप बस जाते हैं तो मैं आपके साथ शराब पीने से अधिक खुश हूं।

  • नए घर पर बहुत-बहुत बधाई! यहां यह आशा करना कि आपके पड़ोसी आपको पागल नहीं करते हैं।

  • मै जानता हु कि तुम कंहा रहते हो। (और मैं यात्रा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!)

  • आपके इस कदम पर बधाई! यहाँ आपको उम्मीद है कि आप अपने नए घर से वास्तव में प्यार करेंगे क्योंकि आप अगले 30 वर्षों के लिए इसका भुगतान करेंगे।

  • हा, आप चले गए हैं! मुझे बताएं कि मैं अपने स्वागत में कब आ सकता हूं।

  • अपने नए घर के लिए बधाई, और कृपया मुझे अनपैक करने में मदद करने के लिए न कहें।

  • क्या यह एक वयस्क होना है? आपके नए घर के लिए बधाई!

  • मैं तुम्हारे लिए अपने नए घर पर बहुत उत्साहित हूँ! जब आप यात्रा करने आ रहे हैं तो मैं आपको बता दूंगा ताकि आप सही स्नैक्स का स्टॉक सुनिश्चित कर सकें।

  • तुम घर पर हो! कृपया अपने नए पड़ोसियों को बताएं कि मैं अपनी संवेदना भेजता हूं।

  • नए घर के लिए बधाई! मैंने सुना है यह एक पुराने दफन जमीन के ऊपर बनाया गया था, लेकिन आपको बस ठीक होना चाहिए।

  • घर के बारे में उद्धरण

  • कभी-कभी कोई उद्धरण हम पहले से बेहतर कुछ कह सकते हैं। यहां घर के बारे में कुछ पसंदीदा उद्धरण दिए गए हैं जिन्हें आप अपने नए होम कार्ड में शामिल करना चाह सकते हैं।

  • "कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप कहाँ हैं, वृत्ति आपको घर जाने के लिए कहती है।" - लौरा मार्नी

  • “घर के लिए दर्द हम सभी में रहता है; वह सुरक्षित जगह जहाँ हम जा सकते हैं और हमसे पूछताछ नहीं की जा सकती है। ” - माया एंजेलो

  • "अपने सपनों का पीछा करें, लेकिन हमेशा उस सड़क को जानें जो आपको फिर से घर ले जाएगी।" - ज़ियाद के। अब्देलनौर

  • "जीवन आपको अप्रत्याशित स्थानों पर ले जाता है, प्यार आपको घर लाता है।" - अनाम

  • "होम वह जगह है जहाँ से शुरू होता है।" - टी। एस। एलियट

  • "घर प्यार, आशा और सपनों का शुरुआती स्थान है।" - अनाम

  • "आपके घर में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप उपयोगी होने के लिए नहीं जानते हैं, या सुंदर होने के लिए विश्वास करते हैं।" - विलियम मॉरिस

  • "प्यार घर से शुरू होता है।" - मदर टेरेसा

  • "घर सबसे अच्छा शब्द है।" - लौरा इंगल्स वाइल्डर

  • ♦ Inspirational Good Morning Messages
  • ♦ Good Morning Messages for Boyfriend
  • ♦ Long Good Morning Messages for Her
  • ♦ Good Morning Messages for Friends
  • ♦ Good Morning Love Messages for Girlfriend
  • ♦ Good Morning Messages for Everyone
  • 100+Wishes for Moving To A New Place - What to Write in a New Home Card

  • Post a Comment

    0Comments

    Post a Comment (0)