‘We Definitely Feel That’ Say BTS on Gaining Respect in the U.S. in hindi

Information world
0
 न्यूयार्क - लाउड और हैप्पी चीखें सात-सदस्यीय पॉप सितारों बीटीएस से एक साथ निकलती हैं जब वे सुनते हैं कि उन्होंने ऑल-जॉनर बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट पर अपना पहला नंबर 1 हिट देखा है।
"DREAM," बैंड के सदस्य आरएम चिल्लाते हैं। एक अनुवादक के माध्यम से कोरियाई भाषा में बात करते हुए "यह अभी भी वास्तविक नहीं है," SUGA कहते हैं। "हम वास्तव में खुश हैं।"
"डायनामाइट," समूह का पहला अखिल अंग्रेजी गीत, इस सप्ताह अमेरिकी संगीत चार्ट में नंबर 1 पर शुरू हुआ, जिसने बीटीएस को चार्ट में शीर्ष पर पहुंचने वाला पहला कोरियाई पॉप अधिनियम बनाया। अपबीट सॉन्ग ने नंबर 1 की पोजीशन का दावा करने के लिए कार्डी बी और मेगन थे स्टालियन द्वारा किए गए धमाकेदार स्मैश को "WAP," दबा दिया।

Members of South Korean K-Pop group BTS appear during a press conference in Seoul, South Korea, on April 17, 2019.
आरएम ने शीर्ष स्थान के लिए "WAP" धड़कन के एसोसिएटेड प्रेस को बताया, "कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।" "कभी नहीँ! यह वर्ष का गीत है। "
लेकिन उनका पहला चार्ट-टॉपिंग ट्रैक के-पॉप बॉय बैंड के लिए अपरिहार्य लग रहा था, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में यू.एस. में बड़ी सफलता प्राप्त करना जारी रखा है। उनके पास चार एल्बम टॉप बिलबोर्ड के 200 एल्बम चार्ट हैं, उन्होंने हॉट 100 पर "बॉय विद लव," "ऑन" और "फेक लव" के साथ शीर्ष 10 सफलताएं हासिल की हैं और कुछ ही मिनटों में वे यूएस फुटबॉल बेच चुके हैं। कुछ पॉप सितारों को प्रदर्शन करने के लिए बलों में शामिल होने की आवश्यकता होती है।
और यहां तक ​​कि अमेरिकी पुरस्कार शो में, वे "शीर्ष सामाजिक कलाकार" जैसे सम्मान जीतने से सर्वश्रेष्ठ समूह और सर्वश्रेष्ठ पॉप एक्ट के लिए गए, मारून 5, इमेजिन ड्रेगन, इक्कीस पायलटों, जोनास ब्रदर्स और अन्य को हराकर। रविवार के एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में, वे सभी चार पुरस्कार जीते, जिनके लिए उन्हें नामांकित किया गया था।
यह पूछे जाने पर कि क्या बीटीएस - जिन्होंने 2013 में अपना पहला एकल जारी किया था - उन्हें लगा कि वे यू.एस. से अधिक सम्मान अर्जित करना शुरू कर रहे हैं, आरएम ने कहा: "हम निश्चित रूप से ऐसा महसूस करते हैं।"
"मुझे लगता है कि संस्कृति के परिप्रेक्ष्य में, मुझे लगता है कि परिचित होना वास्तव में महत्वपूर्ण है। तो सबसे पहले, हम सोचते हैं ... कि कई अमेरिकियों के लिए (वे) हमारे साथ परिचित नहीं थे (हम) - हम अलग दिखते हैं, हम (गाते हैं) अलग हैं, हमें कुछ अलग कोरियोग्राफी, संगीत वीडियो, सब कुछ, यहां तक ​​कि जीवन शैली भी मिली। लेकिन मुझे लगता है कि जैसे-जैसे समय बीतता है, हम ये शो और गाने और संगीत कार्यक्रम और पुरस्कार प्राप्त कर रहे हैं, मुझे लगता है कि अमेरिकी संगीत बाजार में बहुत सारे लोग मिल रहे हैं, जैसे, हमारे पास (जैसे), "उन्होंने कहा। "मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है और हम वास्तव में यही चाहते थे।"
यह BTS के पहले ग्रैमी नामांकन के लिए भी समय हो सकता है।
"जब हम देखते हैं (पश्चिमी) कलाकार ... ग्रामीज़ के लिए नामांकित होते हैं, तो वे जाते हैं: Western हाँ! हाँ! '' जे-आशा ने कहा, अपनी कुर्सी से उठे और हवा में एक छोटा सा मुक्का फेंका।
"ट्रैविस स्कॉट की तरह," उन्होंने जारी रखा। "नामांकन भी (जैसे) प्रसिद्ध लोगों के लिए सार्थक है और यह कल्पना करने के लिए कि हम ग्रेमी के लिए नामांकित हो सकते हैं, फिर से, यह ऐसा सम्मान और एक महान भावना होगी।"
इस वर्ष के अंत में 2021 ग्रैमी पुरस्कार के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। इस शो में K- पॉप श्रेणी नहीं है, और एक सर्वश्रेष्ठ विश्व संगीत एल्बम पुरस्कार है, लेकिन विश्व और अंतर्राष्ट्रीय संगीत के लिए गीत श्रेणी नहीं है। उन गीतों को, तब सर्वश्रेष्ठ पॉप जोड़ी / समूह प्रदर्शन के लिए प्रतिस्पर्धा होगी - एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी पुरस्कार, जो हिट-लोकप्रिय कलाकारों की विशेषता वाले बड़े हिट या सहयोग के लिए आरक्षित होगा।
लेकिन "डायनामाइट" की सफलता बीटीएस के लिए एक ग्रेमी नामांकन में विस्फोट हो सकती है।
"एक नामांकन के बारे में सरासर रोमांचकारी है," जे-आशा ने कहा।
"मरा मतलब है, हम आशा करते हैं। हमें उम्मीद है, “आरएम ने कहा। "कोई भी व्याकरण के बारे में नहीं जानता ... लेकिन हम सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं।"
हालांकि "डायनामाइट" ने बीटीएस के लिए नए क्षेत्र का चार्ट बनाया है, गीत को रिलीज होने की उम्मीद नहीं थी, आरएम ने समझाया। बीटीएस में दौरे की योजना थी लेकिन कोरोनोवायरस के कारण यह बदल गया: "महामारी ने सब कुछ उड़ा दिया।"
इसलिए, उन्होंने अपने डाइ-हार्ड प्रशंसकों, बीटीएस आर्मी, "आशा, सकारात्मक ऊर्जा" देने के लिए "डायनामाइट" रिकॉर्ड किया, आरएम ने कहा।
"और हमें लगता है कि यह वास्तव में उनके दिल को छू गया है।"
समूह, जिसमें जिन, वी, जिमिन और जुंग कूके शामिल हैं, का कहना है कि वे एक नया एल्बम रिकॉर्ड करने में व्यस्त हैं। उन्हें लगता है कि वे सात साल में बड़े हो गए हैं क्योंकि वे एक संगीत समूह हैं।
हम बहुत अच्छे से परिपक्व हो गए हैं, साथ ही साथ जिस तरह से हम सोचते हैं। हमने जिम्मेदारी की एक उच्च भावना भी विकसित की है। इसने हमें परिष्कृत किया है और ये विकास वास्तव में हमारे संगीत और हमारे नृत्य में परिलक्षित हो रहे हैं।
बैड के सदस्यों की आयु 23 से 27 वर्ष की होती है, और कबीले के सबसे युवा, कंग, ने इस सप्ताह अपना जन्मदिन विशेष समाचार के साथ मनाया।
"मुझे मेरे जन्मदिन के दिन हॉट 100 चार्ट पर हमारे नंबर 1 की खबर मिली, इसलिए यह वास्तव में एक दूसरे पर उत्सव था," उन्होंने कहा। "यह अतुल्य था।"

एपी एशिया एंटरटेनमेंट एडिटर जुवोन पार्क ने सियोल की इस रिपोर्ट में योगदान दिया।
Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)