Good Night Messages शानदार शुभ रात्रि संदेश 120 - Funny and Inspirational

Information world
2

    

GOOD NIGHT MESSAGES 

                                           

                    चाँद में अगर नूर न होता;

चाँद में अगर नूर न होता; ये तन्हा दिल मजबूर न होता है; हम आपको शुभ रात्रि कहने जरूर आते हैं; अगर आपका घर इतना दूर न होता है।


अंग्रेजी में चाहे हिंदी

अंग्रेजी में चाहे हिंदी में शुभ रात्रि। उर्दू में शबाब खैर। कन्नड़ में यारंदी। तेलगू में पदनकोप। और अपनी शैली में:। ।  । अब लुढ़क ले जा रहा हूं।


वे फूल एक तकिया मोड़ के साथ

वे फूल एक तकिया के रूप में बदल जाते हैं; सपने की रजाई ओढ़ के सोना; रात को ख्वाबों में हम भी आ गए; इसीलिए थोड़ी जगह छोड़ के सोना। शुभ रात्रि!


good night messages for friends

जब आंसू आए तो रो जाओ

जब आंसू आए तो रो जाएंगे; जब ख्वाब आए तो खो जाते हैं; नींद आंखो में नहीं आती है; बस आप ख्वाबो में कोगेंड; यही सोचकर हम सो जाते हैं। शुभ रात्रि

 

खुदा हरिकी नज़र से बचाये

खुदा हरकी नज़र से बचाये तुम; दुनिया की तमाम खुशियों से सजाये आपको; दुःख क्या होता है यह कभी पता न चले; खुदा ज़िंदगी में इतना हँसाये आपको। शुभ रात्रि!


चाँद का रंग सफेद है; रात

चाँद का रंग सफेद है; रात को चमकता है उज्ज्वल; हमको देता है मस्त लाइट; मैं कैसे सो जाऊं तुम्हें बिना कहे गुड नाइट। शुभ रात्रि!


दीपक में अगर नूर ना होता है;

दीपक में अगर नूर ना होता है; तन्हा दिल यह मजबूर ना होता है; हम आपको शुभरात्रि कहने आते हैं; अगर आपका घर इतना दूर ना होता है। शुभरात्रि!


जब दुनिया ये कहती है की

जब दुनिया ये कहती है की हार मान लो तब तक धीरे से कान में कहती है कि एक बार फिर से प्रयास करो। शुभ रात्रि


तुमसे दूर जाना का int न

तुमसे दूर जाने का इरादा न था; साथ रहने का वचन न था; तुम याद न करोगे ये जानते थे हम; पर इतनी जल्दी भूल जाओगे अंदाजा न था। चाहे ना!

 

तेरी आरज़ू में हमने बहारों को

तेरी आरज़ू में हमने बहारों को देखा; तेरी जुस्तजू में हमने सितारों को देखा; नहीं मिला, इन निगाहों से बढ़कर कोई नहीं; हमने जिसके लिए सारे जहान को देखा। शुभ रात्रि!


चाँदनी रात में सोने से पहले;

चाँदनी रात में सोने से पहले; ख़्वाबों की दुनिया में खुलने से पहले; मैंने सोचा कि तुम याद रखना; मैंने सोचा था कि आपको डर का एहसास होगा; सुसु द्वारा सोना ताकी आपका बिस्तर गीली ना हो जाए। शुभ रात्रि


यह प्यारी सी रात में; प्यारी

यह प्यारी सी रात में; प्यारी सी नींद से पहले; प्यारे से सपने की आशा में; प्यारे से अपनों को मेरी ओर से 1 प्यारी सी; । । । । । । शुभ रात्रि


कुछ पाने के लिए कुछ खोना

कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है; मुस्कानुराने के लिए भी रोना गिर जाता है; यूं ही नहीं होता है सवेरा; सुबह होने के लिए रात भर सोना पड़ता है! शुभ रात्रि!


दुनियां की भीड़ में मेले ही

दुनियां की भीड़ में मेले ही मेले हैं दिखते साथ है पर सब अकेले हैं। शुभ रात्रि!


रात में काफी ठंडी हवा चल रही है

रात काफी ठंडी हवा चल रही है; याद में, आपकी किसी की मुस्कान खिल रही है; उनके सपनों की दुनिया में तुम खो जाओ; आंख बंद करो और आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!



ज़िंदगी के तीन खूबसूरत लम्हे: सुबह

ज़िंदगी के तीन खूबसूरत लम्हे: सुबह की नींद दोपहर की नींद और रात की नींद। शुभ रात्रि!


सारा दिन लग जाता है खुद

सारा दिन लग जाता है खुद को समेटने में; फिर रात को यादों की हवा चलती है और हम फिर से बिखर जाते हैं। शुभ रात्रि!


हो चुकी रात बहुत अब सो

हो चुकी रात बहुत अब सो भी जाइये; जो है दिल के करीब उसके ख्यालों में खो भी जाइये; कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका; ख्वाबों में ही सही मिल तो आइये। गुड नाईट!


पत्थर की दुनिया जज्बात नहीं समझती;

पत्थर की दुनिया जज्बात नहीं समझती; दिल में क्या है वो बात नहीं समझती; तन्हा तो चाँद भी सितारों के बीच में है; पर चाँद का दर्द वो रात नहीं समझती। शुभ रात्रि!


मीठी मीठी याद पलकों में सजा

मीठी मीठी याद पलकों में सजा लेना; साथ गुज़रे पल को दिल में बसा लेना; चाहे ना आओ दिल में; मगर मुस्कुरा कर मुझे सपनो में बुला लेना। शुभ रात्रि!


देखो खिड़की से चाँद भी तुम्हें

देखो खिड़की से चाँद भी तुम्हें देख रहा हैं; सितारे भी रुके हुए इंतज़ार में; चलो अब मुस्कुरा दो हम सब के लिए; क्योंकि हम सभी तो खड़े हैं इसी इंतज़ार में। शुभ रात्रि!


आज फिर सोने लगे तो तुम

आज फिर सोने लगे तो तुम याद आ गए; ना जाने . . . . . . तुम मेरी नींद हो या दिल की धड़कन। गुड नाईट!



आकाश के तारों में खोया है

आकाश के तारों में खोया है जहां सारा; लगता है प्यारा एक-एक तारा; उन तारों में सबसे प्यारा है एक सितारा; जो इस वक़्त पढ़ रहा है संदेश हमारा। शुभरात्रि!


आंसू होते नहीं बहाने के लिए;

आंसू होते नहीं बहाने के लिए; गम होते हैं पी जाने के लिए; कभी दिल से मत सोचना किसी को पाने के लिए; नहीं तो सारी जिंदगी बीत जाएगी उसको भुलाने के लिए! शुभ रात्रि!


चारो तरफ है फैली मूनलाइट; मच्छर

चारो तरफ है फैली मून-लाइट; मच्छर भी देने को बेताब हैं तुम्हें लव बाईट; तकिया गले लगा के सोने का टाईट; अरे यार बोले तो स्वीट-ड्रीम वाली गुड नाईट। शुभ रात्रि!


हम ने एक असूल पे सारी

हम ने एक असूल पे सारी उम्र गुज़ारी है; जिस को अपना जान लिया फिर उस को परखा नहीं। शुभ रात्रि!


सितारों को भेजा है आपको सुलाने

सितारों को भेजा है आपको सुलाने के लिए; चाँद आया है आपको लोरी सुनाने के लिए; सो जाओ मीठे ख़्वाबों में आप; सुबह सूरज को भेजेंगे आपको जगाने के लिए। शुभ रात्रि!

good night for boyfriend

खूबसूरत आँखें तेरी; रात को जागना

खूबसूरत आँखें तेरी; रात को जागना छोड़ दे; खुद बा खुद नींद आ जायेगी; तुम मुझे सोचना छोड़ दे। शुभरात्रि!


चाँद ने कर दिया है तारों

चाँद ने कर दिया है तारों को Invite; सूरज ने पकड़ ली है सुबह की Flight; भगवान को याद कर लो और बंद कर दो Light; मेरी तरफ से आपको एक प्यारा सा Good Night! शुभ रात्रि!



अगर तुम एक पेंसिल बनकर किसी की खुशियाँ नहीं लिख सकते हो; तो कोशिश करो कि एक रबड़ बन के किसी के गम को मिटा दो। शुभ रात्रि


रात को रात का तोहफा नहीं

रात को रात का तोहफा नहीं देते; फूल को फूल का तोहफा नहीं देते; देने को तो हम चाँद भी आपको दे सकते थे लेकिन; चाँद को चाँद का तोहफा नहीं देते। शुभ रात्रि!


संबंध हमेशा संगमरमर की तरह होते हैं

संबंध हमेशा क्रिस्टल जैसे होते हैं जोर से रखें तो मर जाते हैं; छोड़ दो तो उड़ चले जाते हैं और अगर प्यार से रखते हैं तो अपना रंग छोड़ जाते हैं। शुभ रात्रि!


गहरी रात थी लेकिन हम हार गए

गहरी रात थी, लेकिन हम हार नहीं गए; दर्द बहुत था दिल में पर हम रोए नहीं; कोई नहीं हमारा जो हमें पूछे; जा रहे हो किसी के लिए या किसी के लिए सोए नहीं। शुभ रात्रि!


हम तुम्हें पाकर खोना नहीं चाहते;

हम तुम्हें पाकर खोना नहीं चाहते; जुदाई में आपकी रोना नहीं चाहती; आप ही हमेशा रहें; हम भी किसी और के होना नहीं चाहते। शुभ रात्रि!

 

सोते हुए को जगायेंगे हम; आपकी

सोते हुए को जगायेंगे हम; आपकी नींद को शांत कर देंगे हम; हर वक्त एसएमएस कर सतायेंगे हम; तुम आयेगा गुस्सा लेकिन; उस उग्र में ही याद करें तो आयेंगे हम। शुभ रात्रि!


छोड़ देंगे एक दिन तुमसे मोहब्बत

छोड़ देंगे एक दिन तुमसे मोहब्बत करना यह वादा है मेरा; ज़रा ज़िंदगी का सांसों से रिश्ता तो टूटने दे। शुभ रात्रि!


दूर रहते हैं लेकिन दिल से

दूर रहते हैं लेकिन दिल से दुआ करते हैं हम; प्यार का फ़र्ज़ दिल से अदा करते हैं हम; आपकी याद पुण्य साथ रखते हैं हम; दिन हो या रात तुम ही याद करते हो हम। शुभ रात्रि!


दिल में प्यारी सी मुस्कान बनाए रखना

दिल में प्यारी सी मुस्कान बनाए रखना; कुछ ना हो तो भी यादों को स्पष्ट रखें; चाहे ना हो मेटकाइट्स सिलिसले; तो भी ये खूबसूरत दोस्ती बनाए रखें। शुभ रात्रि


जहाँ भी हो रहा है वहाँ मेरा

जहाँ कहीं भी रहा वहाँ मेरी दुआओं की छाँव हो; वो शहर हो फिर चाहे गाँव हो; तेरी आँखों में कभी कोई गम ना हो; बस यही दुआ है कि हमारी तेरी खुशियाँ कभी कम ना हों। शुभ रात्रि!

 

अँधेरी सड़क सुनसानिस्तान; सूनी हवेली

अँधेरी सड़क सुनसानिस्तान; सूनी हवेली काला आकाश बिजली कड़की आया तुफान; रात हो गई सोवन! शुभ रात्रि!


ईश्वर का संदेश: आप सोने से

ईश्वर का संदेश: आप सोने से पहले सबको माफ़ कर दिया करते हैं; तुम्हारे जने से पहले मैं तुम्हें माफ़ कर दूंगा। शुभ रात्रि


रात जब किसी की याद सताए;

रात जब किसी की याद सताए; हवा जब बालों को सहलाये; कर लो आंखे बंद और सो जाओ; क्या पता किस का ख्याल रखे हुए है। शुभरात्रि!


मुबारक हो आपको ये सुहानी रात;

मुबारक हो आपको ये सुहानी रात; मिले ख्वाबों में भी खुदा का साथ; खुला जब तुम्हारी मदहोश आँखें; तो ढेरों खुशियाँ आपके साथ होंगी। शुभ रात्रि!


प्यारे से दोस्त को सलाम हमारा;

प्यारे से दोस्त को सलाम हमारा; दिन कैसा रहा ये सवाल हमारा; कल फिर एसएमएस भेजेगा ये वादा हमारा; पर अभी चाहे ऊट का प्यार सा पैगाम हमारा। शुभ रात्रि!


दिन भर की थकान अब मिटा

दिन भर की थकान अब दूर हो जाएगी; हो गई है रात की रोशनी बुझा ली जाए; एक खूबसूरत ख्वाब राह देख रहा है तुम्हारा; बस पलकों का पर्दा गिरा लीजिये। चाहे ना!


सपने वह नहीं होते जो हम

सपने वह नहीं होते जो हम सोते वक्त देखते हैं; बल्कि सपने वो होते हैं जो हमें सोने नहीं देते। शुभ रात्रि!


नहीं पता कौन सी बात आखिरी

नहीं पता कौन सी बात आखिरी हो; ना जाने कौन सी मुलाक़ात आखिरी हो; याद करके इसलिए सोते हैं सब को; ना जाने ज़िन्दगी में कौन सी रात आखिरी हो। शुभ रात्रि!


एक दिन हम सब एक दूसरे

एक दिन हम सब एक दूसरे को सिर्फ यह सोचकर खो देंगे कि जब वो मुझे याद नहीं करते तो मैं क्यों करूँ? शुभ रात्रि।


फूलों की तरह महकते रहो; सितारों

फूलों की तरह महकते रहो; सितारों की तरह चमकते रहो; किस्मत से मिली है ये ज़िंदगी; खुद भी हँसो और औरों को भी हँसाते रहो। शुभ रात्रि!

 

चाँद के लिए सितारे अनेक हैं;

चाँद के लिए सितारे अनेक हैं; लेकिन सितारों के लिए चाँद एक है; आपके लिए तो हज़ारों होंगे; लेकिन हमारे लिए आप ही एक हैं! शुभ रात्रि!


वो सो जाता है अक्सर हमें

वो सो जाता है अक्सर हमें याद किये बगैर; हमें नींद नहीं आती उनसे बात किये बगैर; कसूर उनका नहीं कसूर तो हमारा है; उन्हें चाहा भी तो उनकी इज़ाज़त लिए बगैर। गुड नाईट!


आज फिर सोने लगे तो तुम

आज फिर सोने लगे तो तुम याद आ गए; ना जाने तुम मेरी नींद हो या दिल की धड़कन। शुभ रात्रि!


तेरी पलकों में रहना है; रात

तेरी पलकों में रहना है; रात भर के लिए जानेमन; मैं तो एक ख्वाब हूँ; सुबह होते ही चला जाऊँगा! शुभरात्रि!


लोग कहते हैं रातों को सोकर

लोग कहते हैं रातों को सोकर सुकून मिलता है; हम वो वक़्त भी किसी की यादों में बिता देते हैं। शुभ रात्रि!


कोई दौलत पर नाज़ करता है;

कोई दौलत पर नाज़ करता है; कोई शोहरत पर नाज़ करता है; जिसे मिलती हैं आपकी दुआएं; वो किस्मत पर नाज़ करता है। शुभ रात्रि!


दिल पे हमला हुआ और दिल

दिल पे हमला हुआ और दिल टूट गया; कोई कहता है मनोबल छूट गया; सब के सब झूठे हैं साले; आँख खुली और हसीन सपना टूट गया। शुभ रात्रि!


सोने वाले सो जाते हैं; और

सोने वाले सो जाते हैं; और किस्मत के मारे सोने की आस में; बस तड़पते ही रह जाते हैं; कारण पूछो तो सब दिल की बीमारी ही बताते हैं। शुभरात्रि!


या रब तू अपना जलवा दिखा

या रब तू अपना जलवा दिखा दे; उनकी ज़िंदगी को भी अपने नूर से सज़ा दे; बस इस दिल की यही दुआ है ऐ मालिक; उनके सपनो को तू हक़ीक़त बना दे। शुभ रात्रि!</


क्यों किसी के ख्यालों में खोया

क्यों किसी के ख्यालों में खोया जाए; क्यों किसी की यादों में रोया जाए; इस दुनिया के झमेले में पड़ना है बेकार यारों; चलो जी भर के सोया जाए। गुड नाईट!


सितारों को भेजा है आपको जगाने

सितारों को भेजा है आपको जगाने के लिए; चाँद आया है लोरी गाने के लिए; सो जाओ मीठे ख़्वाबों में; सुबह सूरज को भेजूंगा आपको जगाने के लिए। शुभ रात्रि।


रब तू अपना जलवा दिखा दे;

रब तू अपना जलवा दिखा दे; उसकी जिंदगी को अपने नूर से सजा दे; बस मेरे दिल की इतनी सी दुआ है मालिक; इस SMS पढ़ने वाले को आज रात बेड से नीचे गिरा दे। शुभ रात्रि!


मुझे सुलाने की ख़ातिर जब रात

मुझे सुलाने की ख़ातिर जब रात आती है; हम सो नहीं पाते रात खुद सो जाती है; पूछने पर दिल से यह आवाज़ आती है; आज दोस्त को याद कर ले रात तो रोज आती है। शुभ रात्रि!



कुदरत के करिश्मों में अगर रात

कुदरत के करिश्मों में अगर रात ना होती; ख्वाबों में भी उनसे मुलाक़ात ना होती; सो जाते हैं हम इसी आस में; कि आज नहीं तो कल कभी तो उनसे बात होगी। शुभ रात्रि!


मेरी हर रात में आपको याद

मेरी हर रात में आपको याद होती है; चाँद तारों से रोज यही बात होती है; मेरे ख़्वाबों में बिलकुल न आना आप; क्योंकि डरावनी सूरत से हमारी नींद ख़राब होती है। शुभ रात्रि।


अभी तो रात बाकी है मेरे

अभी तो रात बाकी है मेरे दिल की बात बाकी है; जो मेरे दिल में छुपा है वो जज़्बात बाकी है; जल्दी से सो जाना दोस्त आप की नींद बाकी है; सुबह मिलते हैं कल की शुरुआत बाकी है। शुभ रात्रि!


दर्द आपके इंतज़ार का हम चुपचाप

दर्द आपके इंतज़ार का हम चुपचाप सहते हैं; क्योंकि आप हर पल हमारे दिल में रहते हैं; ना जाने हमें नींद आयेगी भी कि नहीं; लेकिन; आप ठीक से सो सकें इसलिए आपको गुड नाईट कहते हैं। शुभ रात्रि!



आपके बिछड़ने का गम हम चुपचाप

आपके बिछड़ने का गम हम चुपचाप सह लेंगे; आपकी जगह मेरे दिल में नहीं मेरी सांसो में है; खुदा जाने हमें नींद आएगी या नहीं; पर आप चैन से सो जाएं इसलिए आपको शुभ-रात्रि कहते हैं। शुभ रात्रि!


चाँद का कलर है वाइट; रात

चाँद का कलर है वाइट; रात को चमकता है ब्राइट; हमको देता है मस्त लाइट; कैसे मैं सूओं बिना कहे गुड नाईट ।



चलो सो जाते हैं अब किसी

चलो सो जाते हैं अब किसी सच की तलाश में; रही सांसें तो सुबह फिर इस झूंठी दुनिया का दीदार करना है। शुभ रात्रि।


जीवन के हर मोड़ पर खुशियों

जीवन के हर मोड़ पर खुशियों को आने दो; जुबां पर हर वक्त मिठास को रहने दो; ना रहो उदास और ना किसी को रहनो दो। शुभ रात्रि!


अपनों के प्यार में दोस्तों की

अपनों के प्यार में दोस्तों की याद में; सलामत रहे ये ज़िंदगी हमारी; क़यामत हो ना हो; याद रहे सदा आप को हमारी। शुभ रात्रि!


Top Categories

रात खामोश है चाँद भी खामोश

रात खामोश है चाँद भी खामोश है; पर दिल में शोर हो रहा है; कहीं ऐसा तो नहीं कोई प्यारा सा दोस्त; बिना गुड नाईट के सो रहा है। गुड नाईट!


रात का चाँद आपको सलाम करे;

रात का चाँद आपको सलाम करे; परियों की आवाज़ आपको आदाब करे; सारी दुनिया को ख़ुश रखने वाला वो रब; हर पल आपकी खुशियों का ख्याल करे। गुड नाईट!


ओ जाओ सो जाओ मुझे गुड

ओ जाओ सो जाओ मुझे गुड नाईट कहे बिना सो जाओ; रात की रानी आएगी धक्का दे कर जाएगी; बिस्तर से आपको गिराएगी; फिर सारी नींद उड़ जाएगी! शुभ रात्रि!


रब तू अपना जलवा दिखा दे;

रब तू अपना जलवा दिखा दे; उनकी ज़िन्दगी को भी अपने नूर से सजा दे; रब मेरे दिल की ये दुआ है; मालिक मेरे दोस्त के सपने हकीक़त बना दे। शुभ रात्रि!


आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत

आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो; प्यार भरे सपनों की बरसात हो; जिनको दिन भर ढूंढती हैं आपकी पलकें; रब करे सपनो में उनसे मुलाकात हो। शुभ रात्रि!


पलकों में कैद कुछ सपने हैं;

पलकों में कैद कुछ सपने हैं; कुछ बैगाने और कुछ अपने हैं; ना जाने क्या कशिश है इन ख्यालों में; कुछ लोग हमसे दूर होकर भी कितने अपने हैं। शुभ रात्रि!


जन्नत के महलों में हो महल

जन्नत के महलों में हो महल आपका; ख्वाबों की हसीन वादी में हो शहर आपका; सितारों के आँगन में हो घर आपका; दुआ है ऐसा खूबसूरत हो हर पल आपका। शुभ रात्रि!



मुझे सुलाने की खातिर जब रात

मुझे सुलाने की खातिर जब रात आती है; हम सो नहीं पाते रात खुद सो जाती है; पूछने पे दिल से ये आवाज आती है; आज दोस्त को याद कर ले रात तो रोज आती है! शुभ रात्रि!


सपनों में मेरे हो तुम ही

सपनों में मेरे हो तुम ही तुम; तुम्हारा नूर ही है जो पड़ रहा है चेहरे पे; दिन रात आती हो मेरे ख्यालों में; वरना कौन देखता तुम्हें अँधेरे में| शुभरात्रि!

 

मिलने आयेंगे हम आपसे ख्वाबों में;

मिलने आयेंगे हम आपसे ख्वाबों में; ज़रा रौशनी के दिये बुझा दीजिए; अब और नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाकात का; ज़रा अपनी आँखों के परदे तो गिरा दीजिए। शुभ रात्रि!


हो चुकी है रात बहुत अब

हो चुकी है रात बहुत अब सो जाइए; जो है दिल के करीब उसके ख्यालों में खो जाइए; कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका; हकीकत में ना सही ख्वाबों में तो मिल आईये। शुभ रात्रि!


ख्वाहिशों के समंदर के सब मोती

ख्वाहिशों के समंदर के सब मोती तेरे नसीब हो; तेरे चाहने वाले हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों; कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम; कि तेरी हर दुआ हर ख्वाहिश कबूल हो। शुभ रात्रि!


कल की हसीन मुलाक़ात के लिए;

कल की हसीन मुलाक़ात के लिए; आज रात के लिए; हम तुम जुदा हो जाते हैं; अच्छा चलो सो जाते हैं। शुभ रात्रि!

जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी

जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो; ज़ुबान पर हर वक्त मिठास को रहने दो; यही अंदाज है जीने का कि ना रहो उदास और ना किसी को रहनो दो। शुभ रात्रि!


चाँदसितारे सब तुम्हारे लिए; सपने मीठेमीठे

चाँद-सितारे सब तुम्हारे लिए; सपने मीठे-मीठे तुम्हारे लिए; भूल न जाना तुम हमको; इसलिए हमारी तरफ से शुभ रात्रि का पैगाम तुम्हारे लिए। शुभ रात्रि!


कितनी जल्दी ज़िंदगी गुज़र जाती है;

कितनी जल्दी ज़िंदगी गुज़र जाती है; प्यास बुझती नहीं बरसात चली जाती है; आप की यादें कुछ इस तरह आती हैं; नींद आती नहीं और रात गुज़र जाती है। शुभ रात्रि!


चाँद तारे सब तुम्हारे लिए हैं;

चाँद तारे सब तुम्हारे लिए हैं; सपने मीठे-मीठे सब तुम्हारे लिए हैं; भूल न जाना तुम हमको कभी भी; हमारी तरफ से शुभ रात्रि तुम्हारे लिए है। शुभ रात्रि!


चमकते चाँद को नींद आने लगी;

चमकते चाँद को नींद आने लगी; आपकी ख़ुशी से दुनिया जगमगाने लगी; देख के आपको हर कली गुनगुनाने लगी; अब तो फेकते-फेकते मुझे भी नींद आने लगी। शुभ रात्रि।


रात के अँधेरे में भी आपके

रात के अँधेरे में भी आपके पास उजाला हो; हर कोई आपका चाहने वाला हो; वक़्त गुजर जाये उनकी यादों के सहारे; ऐसा कोई आप के सपनो को सजाने वाला हो। शुभ रात्रि!


मेरा नाम बोलकर सोया करो; दरवाज़ा

मेरा नाम बोलकर सोया करो; दरवाज़ा ज़रूर ढोया करो; तकिया मोड़कर सोया करो; रात को हम भी आ सकते हैं मेरी जान; इसलिए थोड़ी सी जगह छोड़कर सोया करो। शुभ रात्रि।


इन अंधेरों के लिए कुछ आफताब

इन अंधेरों के लिए कुछ आफताब मांगे हैं; दुआ में हमने दोस्त कुछ ख़ास मांगे हैं; जब भी मांगा कुछ रब्ब से; तो आपके लिए खुशियों के पल हज़ार मांगे हैं। शुभ रात्रि!


रात का चाँद आसमान में निकल

रात का चाँद आसमान में निकल आया है; साथ में तारों की बारात लाया है; जरा आसमान की ओर तो देखो; तारों का खूबसूरत तोहफ़ा मेरी ओर से गुड नाईट कहने आया है। शुभ रात्रि!


वो सो जाते हैं अक्सर हमें

वो सो जाते हैं अक्सर हमें याद किए बगैर; हमें नींद नहीं आती उनसे बात किए बगैर; कसूर उनका नहीं कसूर तो हमारा है; उन्हें चाहा भी तो उनकी इजाज़त लिए बगैर। शुभ रात्रि!


इस प्यारी सी रात में; प्यारी

इस प्यारी सी रात में; प्यारी सी नींद से पहले; प्यारे से सपनों की आशा में; प्यारे से अपनों को मेरी तरफ से शुभ रात्रि। शुभ रात्रि!


चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों

चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों को दिया निगरानी का काम। एक रात सुहानी आपके लिए; एक सुनेहरा सपना आपकी आँखों के नाम। शुभ रात्रि।


आँखों में आंसू की जगह न

आँखों में आंसू की जगह न हो; मेरे पास आपको भुलाने की वजह न हो; अगर भूल जाऊं किसी तरह; तो खुदा करे जिंदगी की अगली सुबह न हो। शुभरात्रि!


चाँद को भेजा है पहरेदार; तारों

चाँद को भेजा है पहरेदार; तारों को सौंपा है निगरानी का काम; रात ने जारी किया है ये फुरमान; कि सारे मीठे सपने हों आपके नाम। शुभ रात्रि!


चुपके से सुनो धीरे से गिनो;

चुपके से सुनो धीरे से गिनो; एक छोटी सी बात हो गई है रात; सो जाओ प्यार से सपनों के साथ; बंद करो लाइट मुझे आपसे कहना है गुड नाईट ! शुभ रात्रि!


ऐसा लगता है कुछ होने जा

ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है; कोई मीठे सपनों में खोने जा रहा है; धीमीं कर दो अपनी रोशनी ए चाँद; मेरा कोई अपना अब सोने जा रहा है। गुड नाईट!


तमन्नाओ से भरी हो आपकी ज़िंदगी;

तमन्नाओ से भरी हो आपकी ज़िंदगी; ख्वाहिशों से भरा हो आपका हर पल; दामन भी लगने लगे छोटा आपको; इतनी खुशियां लेकर आये आने वाला कल। शुभ रात्रि!


ख़ुशी से बीते हर शाम आपकी;

ख़ुशी से बीते हर शाम आपकी; हर सुहानी हो रात आपकी; यही आरज़ू है हमारी कि; जिस किसी चीज़ पर भी पड़े नज़र आपकी; अगले ही पल वो हो जाये आपकी। शुभ रात्रि!


रात को चुपके से आती है

रात को चुपके से आती है एक परी; कुछ ख़ुशियों के सपने लाती है एक परी; कहती है सपनों के आगोश में खो जाओ; भूल के सारे गम चुपके से सो जाओ! शुभरात्रि!


हर रिश्ते में विश्वास रहने दो;

हर रिश्ते में विश्वास रहने दो; जुबान पर हर वक़्त मिठास रहने दो; यही तो अंदाज़ है जिंदगी जीने का; न खुद रहो उदास न दूसरों को रहने दो। शुभ रात्रि!


फूल खिलते रहे ज़िंदगी की राह

फूल खिलते रहे ज़िंदगी की राह में; हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में; कदम-कदम पे मिले ख़ुशी की बहार आपको; यही दिल देता है दुआ बार-बार आपको। शुभ रात्रि!


आँखें भी मेरी पलकों से सवाल

आँखें भी मेरी पलकों से सवाल करती हैं; हर वक़्त आपको ही याद करती हैं; जब तक ना कह दें शुभ रात्रि आपको जालिम; सोने से भी इंकार करती हैं। शुभ रात्रि!


ये रात चांदनी बन कर आपके

ये रात चांदनी बन कर आपके आँगन में आये; ये तारे सारे लोरी गाकर आपको सुलायें; हों इतने प्यारे सपने आपके; कि नींद में भी आप मुस्कराएं। शुभरात्रि!


चाँद ने चाँदनी को याद किया;

चाँद ने चाँदनी को याद किया; प्यार ने अपने प्यार को याद किया; हमारे पास न चाँद है न चाँदनी; इसलिए हमने अपने प्यारे दोस्त को याद किया। शुभ रात्रि!


सोती हुई आँखों को सलाम हमारा;

सोती हुई आँखों को सलाम हमारा; मीठे सुनहरे सपनो को आदाब हमारा; दिल में रहे प्यार का एहसास सदा ज़िंदा; आज की रात का यही है पैगाम हमारा। शुभ रात्रि!


रात की चांदनी आपको सदा सलामत

रात की चांदनी आपको सदा सलामत रखे; परियों की आवाज़ आपको सदा आबाद रखे; पूरी कायनात को खुश रखने वाला वो रब; आपकी हर एक ख़ुशी का ख्याल रखे। शुभ रात्रि!


हर सपना ख़ुशी पाने से पूरा

हर सपना ख़ुशी पाने से पूरा नहीं होता; कोई किसी के बिना अधूरा नहीं होता; जो चाँद रोशन करता है रात भर सबको; हर रात वो भी पूरा नहीं होता। शुभ रात्रि!


पास आपके दुनिया का हर सितारा

पास आपके दुनिया का हर सितारा हो; दूर आपसे गम का हर किनारा हो; आँखे बंद कर जब सोने लगो आप; तो बंद आँखों में भी सामने आपके हसीन नज़ारा हो। शुभ रात्रि!


जब रात में आपको किसी की

जब रात में आपको किसी की याद सताए; सुहानी हवा जब आपके बालों को सहलाये; तो कर लो आँखें बंद और सो जाओ; कहीं वो आपके ख्वाबों में ना आ जाये। शुभ रात्रि!


मिलने आयेंगे आपसे ख़्वाबों में; जरा

मिलने आयेंगे आपसे ख़्वाबों में; जरा रोशनी के दिए भुजा दीजिये; अब और नहीं होता इंतज़ार आपसे मुलाक़ात का; अपनी आँखों के पलके गिरा दीजिये। गुड नाईट!


अगर मंज़िल पानी है तो हौंसला

अगर मंज़िल पानी है तो हौंसला साथ रखना; अगर प्यार पाना है तो ऐतबार साथ रखना; और अगर हमेशा मुस्कुराना है तो सोने से पहले हमें याद रखना। शुभ रात्रि!


दिल के सागर में लहरे उठाया

दिल के सागर में लहरे उठाया न करो; ख्वाब बनकर नींद चुराया न करो; बहुत चोट लगती है मेरे दिल को; तुम ख़्वाबों में यूँ आकर तड़पाया न करो। शुभ रात्रि।


दिल के सागर मे लहरें उठाया

दिल के सागर मे लहरें उठाया ना करो; ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो; बहुत चोट लगती है मेरे दिल को; तुम ख़्वाबों में आ कर यूँ तडपाया ना करो। शुभ रात्रि!


दिल में जगह दी तो दिल

दिल में जगह दी तो दिल तोड़ गए; बेपनाह मोहब्बत की तो बेवफ़ाई कर गए; तरस ना आया उन्हें हमारी वफाओं पर; इसलिए तड़पने के लिए तनहा छोड़ गए। शुभ रात्रि!


आपसे कभी हम खफ़ा हो नहीं

आपसे कभी हम खफ़ा हो नहीं सकते; वादा किया है तो बेवफा हो नहीं सकते; आप भले ही हमें भुलाकर सो जाओ; मगर हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते। शुभ रात्रि।


हम कभी तुमसे खफ़ा हो नहीं

हम कभी तुमसे खफ़ा हो नहीं सकते; वादा किया है तो बेवफा हो नहीं सकते; आप भले ही हमें भुलाकर सो जाओ; मगर हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते। शुभ रात्रि।


तेरी चाहत तेरी उल्फत की अदा

तेरी चाहत तेरी उल्फत की अदा काफी है; ज़िंदा रहने के लिए तेरी वजह काफी है; बे-वजह हाथ उठाने की ज़रूरत है; दिल से मांगो तो बस एक दुआ ही काफी है। शुभ रात्रि!


कितने दिनों बाद हुई आज बरसात

कितने दिनों बाद हुई आज बरसात है; याद दिलाती ये आपकी हर बात है; हमारी आँखों से चाहे उड़ गयी नींद है; लेकिन आप हसीं सपने देखो हमारी दुआ है। शुभ रात्रि।


आपसे दूर रहकर भी आपको याद

आपसे दूर रहकर भी आपको याद किया हमने; रिश्तों का हर फ़र्ज़ अदा किया हमने; मत सोचना की आपको भुला दिया हमने; आज फिर सोने से पहले याद किया हमने। शुभ रात्रि!


दूर आसमान में चाँद शर्माया है;

दूर आसमान में चाँद शर्माया है; फ़िज़ाओं में भी चाँदनी का रंग छाया है; खामोश न रहो अब तो मुस्कुरा दो; आपकी मुस्कान देखने ये रात का समय आया है। शुभ रात्रि!


रात होगी तो चाँद दिखाई देगा;

रात होगी तो चाँद दिखाई देगा; ख़्वाबों में वो चेहरा दिखाई देगा; ये किसी का प्यार भरा गुड नाईट sms है; जवाब नहीं दिया तो सपने में भूत दिखाई देगा। शुभ रात्रि!


जब भी चाँद पर काली घटा

जब भी चाँद पर काली घटा छा जाती है; चाँदनी भी यह देख फिर शर्मा जाती है; लाख छिपाएं हम दुनिया से यह मगर; जब भी होते हैं अकेले तेरी याद आ जाती है। शुभ रात्रि!


चाँद तारों से रात जगमगाने लगी;

चाँद तारों से रात जगमगाने लगी; फूलों की खुशबू दुनिया को है महकाने लगी; अब सो जाइए रात हो गयी है काफी; निंदिया रानी भी आपको देखने है आने लगी। शुभ रात्रि!


रात हो चुकी है ठंडी हवा

रात हो चुकी है ठंडी हवा चल रही है; याद में आपको किसी की मुस्कान खिल रही है; उनके सपनों की दुनिया में आप खो जाओ; आँखें करो बंद और आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!


दिल चाहता है तुमसे प्यारी सी

दिल चाहता है तुमसे प्यारी सी बात हो; खामोश तराने हों लंबी सी रात हो; फिर उनसे रात भर यही मेरी बात हो; तुम मेरी ज़िंदगी हो तुम ही मेरी कायनात हो। शुभ रात्रि!


चमकते चाँद को नींद आने लगी;

चमकते चाँद को नींद आने लगी; आपकी मुस्कुराहट से दुनिया जगमगाने लगी; आपको देखकर महफ़िल गुनगुनाने लगी; अब तो सो जा यार अब मुझे भी नींद आने लगी। शुभ रात्रि!


आप हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं;

आप हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं; यह दिल से कहते हैं हम; इसलिए आपको रोज़ याद करते हैं हम; बाकी कुछ कहें या ना कहें रात को शुभ रात्रि आपको कहते हैं हम। शुभ रात्रि!


रब करे आज की रात की

रब करे आज की रात की अच्छी शुरुआत हो; प्यार भरे सपनो की बरसात हो; जिनको पाने के लिए दिन भर ढूंढ़ती रही आपकी आँखे; रब करे सपनो में आज उनसे मुलाक़ात हो। शुभ रात्रि!


दूर रहते हैं मगर हम दिल

दूर रहते हैं मगर हम दिल से दुआ करते हैं; प्यार का फ़र्ज़ हम घर बैठे अदा करते हैं; आपकी याद को हम सदा साथ रखते हैं; दिन हो या रात बस आपको ही याद करते हैं। शुभ रात्रि!


दुनिया है पत्थर की ये जज्बात

दुनिया है पत्थर की ये जज्बात नहीं समझती; दिल में जो छुपी है वो बात नहीं समझती; चाँद तन्हा है तारों की बारात में; पर ये दर्द ज़ालिम रात नहीं समझती। शुभ रात्रि!


तू जहाँ रहे वहाँ मेरी दुआओं

तू जहाँ रहे वहाँ मेरी दुआओं की छाँव हो; वो शहर हो फिर चाहे गाँव हो; तेरी आँखों में कभी कोई गम ना हो; बस यही दुआ है हमारी कि तेरी खुशियां कभी कम ना हों। शुभ रात्रि!


जैसे कुछ पाने के लिए कुछ

जैसे कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है; मुस्कुराने के लिए भी रोना पड़ता है; यूं ही नहीं आते ख्वाब हसीं रातों को; देखने के लिए ख्वाब सोना भी पड़ता है। शुभ रात्रि!


आसमान के तारों में खो गया

आसमान के तारों में खो गया है जहान सारा; लगता है हमको प्यारा ये एक-एक तारा; इन तारों में सबसे प्यारा है वो सितारा; जो पढ़ रहा है इस वक़्त यह पैगाम हमारा। शुभ रात्रि!


आप जो सो गए तो ख़्वाब

आप जो सो गए तो ख़्वाब हमारा आएगा; एक प्यारी सी मुस्कान आपके चेहरे पर लाएगा; खिड़की दरवाज़े दिल के खोल कर सोना; वरना आप ही बताओ हमारा ख़्वाब कहाँ से आएगा। शुभ रात्रि!


याद आती है तो ज़रा खो

याद आती है तो ज़रा खो जाते हैं; आंसू आँखों में उतर आएं तो ज़रा रो लेते हैं; नींद तो नहीं आती आँखों में लेकिन; वो ख़्वाबों में आएंगे यही सोच कर सो लेते हैं। शुभ रात्रि!


न्हा जब दिल होगा आपको आवाज़

तन्हा जब दिल होगा आपको आवाज़ दिया करेंगे; रात में सितारों से आपका जिक्र किया करेंगे; आप आओ या ना आओ हमारे ख़्वाबों में; हम बस आपका इंतज़ार किया करेंगे। शुभ रात्रि!


तनहा जब दिल होगा आपको आवाज़

तनहा जब दिल होगा आपको आवाज़ दिया करेंगे; रात में सितारों से आपका जिक्र किया करेंगे; आप आये या ना आये हमारे ख्वाबों में; हम बस आपका इंतज़ार किया करेंगे। शुभ रात्रि!


वो दिल ही क्या जो तेरे

वो दिल ही क्या जो तेरे मिलने की दुआ न करे; मैं तुझ को भूल कर ज़िंदा रहूँ ऐसा ख़ुदा न करे; रहे तेरा साथ ज़िन्दगी भर के लिए; बस इसी दुआ के साथ ये ज़िन्दगी कटती रहे शुभ रात्रि!


ज़िन्दगी में ना ज़ाने कौनसी बात

ज़िन्दगी में ना ज़ाने कौनसी बात आखिरी होगी; ना ज़ाने कौन सी रात आखिरी होगी; मिलते जुलते बातें करते रहो एक दूसरे से; ना जाने कौन सी मुलाक़ात आखिरी होगी। शुभ रात्रि!


रुक कर हवा ने हमसे तेरे

रुक कर हवा ने हमसे तेरे घर का पता पूछा; हमने पूछा क्यों उस घर में ऐसा क्या है; उसने कहा चाँद है जो जुल्फों में घिरा है; देखने को उसका चेहरा सारा जहां खड़ा है। शुभ रात्रि!


दर्द आपके इंतज़ार का हम चुप

दर्द आपके इंतज़ार का हम चुप चाप सहते हैं; क्योंकि आप हर पल हमारे दिल में रहते हैं; ना जाने हमें नींद आएगी भी कि नही लेकिन; आप ठीक से सो सको इसलिए आपको गुड नाईट कहते हैं। गुड नाईट!


ज़िंदगी में हम आपसे कभी जुदा

ज़िंदगी में हम आपसे कभी जुदा नहीं होंगे; जुदा होना भी चाहो तो हम होने नहीं देंगे; सुनहरी रातों में जब सताएगी हमारी याद; तब हमारी यादों के वो पल आपको सोने नहीं देंगे। शुभ रात्रि!


चाँद तारों से रात जगमगाने लगी

चाँद तारों से रात जगमगाने लगी है; फूलों की खुशबू भी दुनिया को महकाने लगी है; हो चुकी है अब यह रात गहरी; है खामोश अब चारों दिशाएं; लगता है इनको भी निंदिया रानी आने लगी है। शुभ रात्रि!


जो ख़ुशी करीब हो वो सदा

जो ख़ुशी करीब हो वो सदा तुम्हें नसीब हो; ज़िंदगी का हर लम्हा सदा तेरे लिए हसीन हो; जो तुझ को पसंद हो तुम्हारे दिल की उमंग हो; चाहे जिस हमसफ़र को तेरी ज़िंदगी वो सदा तेरे संग हो। शुभ रात्रि!


इंग्लिश में बोले तो गुड नाईट

इंग्लिश में बोले तो गुड नाईट ; उर्दू में बोले तो शब्बा खैर ; जर्मन में बोले तो गुटें निट ; स्पेनिश में बोले तो विल्ली वे डुरे ; और भी समझ न आये तो; बिलकुल हिंदी में सो जा अबे गधे । शुभ रात्रि!


सोने वाले यात्री कृपया ध्यान दें:

सोने वाले यात्री कृपया ध्यान दें: आपके मोबाइल की बैटरी ख़तम होने वाली है। आप कृपया अपने मोबाइल चार्ज पर लगा के सो जायें। सुबह स.म.स. (SMS) का सिलसिला दोबारा शुरू किया जायेगा। शुभ रात्रि।


चाँद के पलंग पर तारों की

चाँद के पलंग पर तारों की रजाई होगी; अब सो जा मेरे दोस्त वर्ना मम्मी से पिटाई होगी। दुआ है कि सुबह की अंगड़ाई में ख़ुशी समाई होगी; और जिंदगी की खुशियों ने बाहें फैलाई होगी। शुभ रात्रि।


साथ ना छूटे आप से कभी

साथ ना छूटे आप से कभी यह दुआ करता हूँ; हाथों में सदा आपका हाथ रहे बस यही फरियाद करता हूँ; हो भी जाये अगर कभी दूरी हमारे दरमियान; दिल से ना हों जुदा रब्ब से यही इल्तिजा करता हूँ। शुभ रात्रि!


साथ ना छूटे आप से कभी

साथ ना छूटे आप से कभी यह दुआ करता हूँ; हाथों में सदा आपका हाथ रहे बस यही फरियाद करता हूँ; हो भी जाये अगर कभी दूरी हमारे दरमियान; दिल से ना हों जुदा रब्ब से यही इल्तिजा करता हूँ। शुभ रात्रि!


आपके इंतज़ार का दर्द तो हम

आपके इंतज़ार का दर्द तो हम चुपचाप सहते हैं; क्योंकि आप ही हो जो हर पल हमारे दिल में रहते हो; ना जाने हमें नींद आएगी भी या नहीं; मगर आप ठीक से सो सको इसलिए आपको शुभ रात्रि कहते हैं। शुभ रात्रि!


साथ ना छूटे आप से कभी

साथ ना छूटे आप से कभी बस यह दुआ करता हूँ; हाथों में सदा आपका हाथ रहे बस यही फरियाद करता हूँ; हो भी जाये अगर कभी दूरी हमारे तुम्हारे दरमियान; दिल से ना हों जुदा रब से यही अरदास करता हूँ। शुभ रात्रि!


ए खूबसूरत चाँद मेरे दोस्त को

ए खूबसूरत चाँद मेरे दोस्त को प्यारा सा यह तोहफा देना; हज़ारों सितारों की महफ़िल के संग उनको खुशियों की रौशनी देना; छुपा लेना हर ग़म का अँधेरा अपने अंदर; मेरे दोस्त को मीठे सपनों का ये नज़राना देना। शुभ रात्रि!


न दिन को लाइट; न रात

न दिन को लाइट; न रात को लाइट; वाह वाह वाह; न दिन को लाइट; न रात को लाइट; गुड नाईट गुड नाईट।


वो तेरा नहीं वो किसी और

वो तेरा नहीं वो किसी और का है; अए दोस्त चुप करके सो जाओ; रात रोने के लिए नहीं; सोने के लिए है। गुड नाईट!


एक बार जान माँग के तो

एक बार जान माँग के तो देखो एक बार याद कर के तो देखो; अगर हम ना आए तो समझ लेना शहज़ादे सो रहे हैं। शुभ रात्रि!


चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों

चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों ने आसमां को सजाया है; खो जाओ आप भी ख्वाबों की हसीन दुनिया में। शुभ रात्रि!


रात आती है सितारे लेकर; नींद

रात आती है सितारे लेकर; नींद आती है सपने लेकर; हमारी दुआ है कि सुबह आये; आपके लिए खुशियां लेकर। शुभ रात्रि!


मुझे नींद की इजाज़त भी उसकी

मुझे नींद की इजाज़त भी उसकी यादों से लेनी पड़ती है; जो खुद तो सो जाता है मुझे करवटों में छोड़ कर! शुभ रात्रि!


मुझे नींद की इजाज़त भी; उसकी

मुझे नींद की इजाज़त भी; उसकी यादों से लेनी पड़ती है; जो खुद आराम से सोता है; मुझे करवटों में छोड़कर। शुभरात्रि!


चलो सो जाते हैं अब फिर

चलो सो जाते हैं अब फिर किसी सच की तालाश में; कल फिर सुबह उठ कर फिर से झूठी दुनिया का दीदार करना है। शुभरात्रि!


रात आती है सितारे लेकर; नींद

रात आती है सितारे लेकर; नींद आती है सपने लेकर; हमारी दुआ है कल की सुबह आये; आपके लिए खुशियाँ लेकर। शुभ रात्रि!


बहुत सताती है यह रात; दिल

बहुत सताती है यह रात; दिल बेबस है किसी की यादों में; अब तो निकल आ ऐ दिन; फिर ज़िंदगी की शाम भी होनी है। शुभरात्रि!


नींद का साथ हो सपनों की

नींद का साथ हो सपनों की बारात हो; चाँद सितारे भी साथ हो; और कुछ रहे ना रहे; पर हमारी यादें आपके साथ हो। शुभरात्रि!


जब रात को नींद ना आए;

जब रात को नींद ना आए; दिल की धड़कन भी बढ़ जाए; तब दूसरों की नींद खराब करो; शायद उनकी दुआ से आपको नींद आ जाए! शुभ रात्रि!


छोड़ देंगे एक दिन तुमसे मोहब्बत

छोड़ देंगे एक दिन तुमसे मोहब्बत करना ये वादा है मेरा; बस ज़रा ज़िंदगी में सांसों से रिश्ता तो टूटने दे। शुभ रात्रि!


रात आती है सितारे लेकर; नींद

रात आती है सितारे लेकर; नींद आती है सपने लेकर; दुआ है आप के लिए आये ये रात; ज़िंदगी की सारी खुशियां लेकर। शुभ रात्रि!


हो गई रात निकल गये सितारे;

हो गई रात निकल गये सितारे; आलने में चले गए सभ पंछी; क्या खूब खिले नज़ारे; आप देखें सपने प्यारे-प्यारे। शुभ रात्रि।


दिन पे अँधेरा छा गया; चाँद

दिन पे अँधेरा छा गया; चाँद तारों के साथ आ गया; रात का वक़्त सभी को सुला गया; और मेरा SMS शुभ रात्रि कहने आ गया। शुभ रात्रि!


किसी को चाँद से मोहब्बत है;

किसी को चाँद से मोहब्बत है; किसी को तारों से मोहब्बत है; हमें तो उनसे मोहब्बत है; जिनको हमसे मोहब्बत है। शुभ रात्रि!

 

किसी को चाँद से मोहब्बत है;

किसी को चाँद से मोहब्बत है; किसी को तारों से मोहब्बत है; हमें तो उसने मोहब्बत है; जिनको हमसे मोहब्बत है। शुभ रात्रि!


रात काफी हो चुकी है; अब

रात काफी हो चुकी है; अब चिराग बुझा दीजिये; एक हसीं ख्वाब राह देखता है आपकी; बस पलकों के परदे गिरा दीजिये। शुभ रात्रि!


रात काफी हो चुकी है; अब

रात काफी हो चुकी है; अब चिराग़ बुझा दीजिए; एक हसीं ख़्वाब राह देख रहा है आपका; बस पलकों के पर्दे गिरा दीजिए। शुभरात्रि!


पहुँच है हमारी चाँद तक; यह

पहुँच है हमारी चाँद तक; यह तारे भी सलाम किया करते हैं; यह आसमान भी झुक जाता है; जब हम आपको याद किया करते हैं। शुभ रात्रि!


हम वक़्त नहीं जो गुज़र जाएंगे;

हम वक़्त नहीं जो गुज़र जाएंगे; हम मौसम नहीं जो बदल जाएंगे; हम तो वो आंसू है; जो ख़ुशी और ग़म दोनों में नज़र आएंगे। शुभ रात्रि!


तभी सुबह सुहानी होगी; जब रात

तभी सुबह सुहानी होगी; जब रात आपकी दीवानी होगी; खूब मिलेंगे दुनियाँ की राहों में; जो हमसे आपकी कहानी होगी। शुभरात्रि!


फूल खुशबु के लिए; प्यार निभाने

फूल खुशबु के लिए; प्यार निभाने के लिए; आँखें दिल चुराने के लिए; और मेरा मैसेज आपको मेरी याद दिलाने के लिए। शुभ रात्रि।


रात भर नींद ही ना आए

रात भर नींद ही ना आए तो; अश्क़ आँखों में छल छलाए तो; क्या हुआ है बताएं कैसे; याद कोई बहुत ही आए तो; तो क्या? . .. गुड नाईट और क्या!


चांदनी बिखर गई है सारी; रब

चांदनी बिखर गई है सारी; रब से है ये दुआ हमारी; जितनी प्यारी है तारों की यारी; आपकी नींद भी हो उतनी ही प्यारी। शुभ रात्रि!


कहीं अँधेरा तो कहीं शाम होगी;

कहीं अँधेरा तो कहीं शाम होगी; मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी; कुछ मांगकर तो देख हमसे; सारी जिंदगी तेरे नाम होगी। शुभ रात्रि


कोई दौलत पर नाज करता है;

कोई दौलत पर नाज करता है; कोई शौहरत पर नाज करता है; जिसको मिलते हैं हमारे मैसेज; वो अपनी किस्मत पर नाज करता है। शुभ रात्रि!


निकल गया है चाँद और निखर

निकल गया है चाँद और निखर गए हैं सितारे; सो गए हैं पंछी और सुंदर हैं नज़ारे; सो जाओ आप भी और देखो सपने नए-निराले। शुभ रात्रि!



हवा चल रही है राईट; तारे

हवा चल रही है राईट; तारे चमक रहें हैं ब्राइट; मून तारों के बीच में है वाइट; ज्यादा मत सोचो बंद करो लाइट; और सो जाओ गुड नाईट।


देखा फिर रात आ गई; शुभरात्रि

देखा फिर रात आ गई; शुभरात्रि कहने की बात याद आ गई; हम बैठे थे सितारों की पनाह में; चाँद को देखा तो आपकी याद आ गई। शुभरात्रि!


किसी के दिल को ठेस पहुँचा

किसी के दिल को ठेस पहुँचा कर माफ़ी माँगना बहुत ही आसान है लेकिन चोट खाकर किसी को माफ़ करना बहुत ही मुश्किल है। शुभ रात्रि!

 

कितनी हसीं यह रात आई है;

कितनी हसीं यह रात आई है; चाँद तारों की सौगात साथ लाई है; हमारी चाहत का ही तो असर है ये; यूँ ही नहीं यह बरसात आई है। शुभरात्रि!


देखो रात आ गई फिर सुहानी;

देखो रात आ गई फिर सुहानी; आ रही है मीठी-मीठी नींदिया रानी; हमने सोचा हम सो रहे हैं; आपको भी अच्छा SMS करके सुलाते हैं। गुड नाईट|


ख़ुशी से दिल को आबाद करना;

ख़ुशी से दिल को आबाद करना; ग़म से ज़िन्दगी को आज़ाद करना; बस इतनी सी है गुज़ारिश हमारी; सोने से पहले हम को भी याद करना। शुभ रात्रि!


आज की रात आपके लिए ख़ास

आज की रात आपके लिए ख़ास हो; हर वक्त मच्छर आपके आस पास हों; काट काटकर आपकी जान खाएं; भगवान करे आपको सारी रात नींद न आए। गुड नाईट!


कहीं अँधेरा तो कहीं शाम होगी;

कहीं अँधेरा तो कहीं शाम होगी; मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी; कुछ मांगकर तो देखो हमसे; सारी जिंदगी तेरे नाम होगी। शुभ रात्रि।


सितारों से जगमगाया आसमान; हमारे तो

सितारों से जगमगाया आसमान; हमारे तो हलक में अटकी है जान; क्या करें आपको सुलाने के लिए; सोजा वर्ना निकल जायेगी जान। गुड नाईट!


हो मुबारक़ आपको यह सुहानी रात;

हो मुबारक़ आपको यह सुहानी रात; मिले ख्वाबों में भी ख़ुदा का साथ; खुलें जब आँखें आपकी; तो ढेरों खुशियाँ हों आपके साथ। गुड नाईट!


चाँदनी बिखर गयी है सारी; रब्ब

चाँदनी बिखर गयी है सारी; रब्ब से है ये दुआ हमारी; जितनी प्यारी है तारों की रौशनी; आपकी नींद भी हो इतनी ही प्यारी। शुभ रात्रि!


चाँदनी जैसे बिखर गई है सारी;

चाँदनी जैसे बिखर गई है सारी; रब से है ये दुआ हमारी; जितनी प्यारी है तारों की यारी; आपकी नींद भी हो उतनी ही प्यारी। शुभ रात्रि!


देखा फिर रात आ गयी; शुभ

देखा फिर रात आ गयी; शुभ रात्रि कहने की बात याद आ गयी; हम बैठे थे सितारों की पनाह में; चाँद को देखा तो आपकी याद आ गयी। शुभ रात्रि!


इस प्यारी सी रात में; प्यारी

इस प्यारी सी रात में; प्यारी सी नींद से पहले; प्यारे से सपनों की आशा में; प्यारे से अपनों को मेरी तरफ से 1 प्यारी सी; शुभ रात्रि!


आज की रात आपके लिए खास

आज की रात आपके लिए खास हो; हर वक़्त मच्छर आपके आस-पास हो; काट-काट कर आपकी जान खाए; भगवान करे सारी रात आपको नींद ना आए। शुभ रात्रि!


हो मुबारक आपको यह सुहानी रात;

हो मुबारक आपको यह सुहानी रात; मिले ख़्वाबों में भी ख़ुदा का साथ; खुले जब आपकी आँखें तो; ढेरों ख़ुशियाँ हो आपके साथ। शुभरात्रि!


चाँद को बिठा कर पहरे पर

चाँद को बिठा कर पहरे पर तारों को दिया निगरानी का काम; एक रात सुहानी आपके लिए एक प्यारा सा सपना आपकी आँखों के नाम। शुभ रात्रि!


चाँद ने अपनी चांदनी बिखेरी है;

चाँद ने अपनी चांदनी बिखेरी है; और तारों ने आसमान को सजाया है; कहने को शुभ रात्रि आपको; देखो हमारा यह पैगाम आया है। शुभ रात्रि!

 

चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों

चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों को दिया निगरानी का काम; एक रात सुहानी आपके लिए; एक स्वीट सा ड्रीम आपकी आँखों के नाम! शुभ रात्रि!


बड़े अरमानो से इसे बनवाया है;

बड़े अरमानो से इसे बनवाया है; रौशनी से इसे सजाया है; ज़रा बाहर आ कर तो देखो; खुद चाँद तुम्हें शुभ रात्रि कहने आया है। शुभ रात्रि!


कितनी हसीन यह रात आई है;

कितनी हसीन यह रात आई है; चाँद तारों की सौग़ात साथ लाई है; हमारी चाहत का ही तो असर है ये; यूहीं नहीं ये बरसात लाई है। शुभ रात्रि।


दुनियां जिसे नींद कहती है; जाने

दुनियां जिसे नींद कहती है; जाने वो क्या चीज़ होती है; आँखें तो हम भी बंद करते हैं; और वो आपसे मिलने की तरकीब होती है। शुभ रात्रि!


पत्थर से दोस्ती जान को खतरा;

पत्थर से दोस्ती जान को खतरा; पठान से दोस्ती दिमाग को खतरा; दारु से दोस्ती लीवर को खतरा; हमसे दोस्ती रात में SMS का खतरा। गुड नाईट!


ए पलक तू बंद हो जा

ए पलक तू बंद हो जा ख्‍बाबों में उनकी सूरत नजर आयेगी; मुलाक़ात तो सुबह दोबारा होगी कम से कम रात तो खुशी से कट जायेगी। शुभ रात्रि!


वो फूलों वाला तकिया मोड़ के

वो फूलों वाला तकिया मोड़ के सोना ; सपनों की रजाई ओढ़ के सोना ; रात को ख्वाबों में हम भी आयेंगे; इसलिए थोड़ी जगह छोड़कर सोना । गुड नाईट


छुपछुप कर तन्हा रो लूंगा; अब

छुप-छुप कर तन्हा रो लूंगा; अब दिल का दर्द किसी से ना बोलूंगा; नींद तो आती नहीं रातों को मुझे; जब रुकेगी धड़कन तो जी भर के सो लूंगा।


दीपक में अगर नूर ना होता;

दीपक में अगर नूर ना होता; तन्हा दिल ये मजबूर ना होता; हम आपको गुड नाईट कहने जरूर आते; अगर आपका बंगला इतना दूर ना होता। शुभ रात्रि!


हर रास्ता एक सफर चाहता है;

हर रास्ता एक सफर चाहता है; हर मुसाफिर एक हमसफ़र चाहता है; जैसे चाहती है चांदनी चाँद को; कोई है जो आपको इस कदर चाहता है। शुभ रात्रि!


ऐसा लगता है कुछ जा रहा

ऐसा लगता है कुछ जा रहा है; कोई मीठे सपनों में खोने जा रहा है; धीमी कर दे अपनी रौशनी ऐ चाँद; मेरा दोस्त अब सोने जा रहा है। शुभरात्रि!


चांदनी रात में मदहोश होने से

चांदनी रात में मदहोश होने से पहले; ख्वाबों की दुनियाँ में खोने से पहले; आपको याद दिला दूँ; कलमा पढ़ लेना सोने से पहले। शुभरात्रि!


चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों

चाँद ने चाँदनी बिखेरी है; तारों ने आसमान को सजाया है; कहने को तुम्हें शुभ रात्रि; देखो स्वर्ग से कोई फरिश्ता आया है। शुभ रात्रि!


वो दिन दिन नही वो रात

वो दिन दिन नही वो रात रात नही; वो पल पल नही जिस पल आपकी बात नही; आपकी यादों से मौत हमे अलग कर सके; मौत की भी इतनी औकात नही। शुभ रात्रि!


सितारे चाहते हैं कि रात आए;

सितारे चाहते हैं कि रात आए; हम क्या लिखें कि आपका जवाब आए; सितारों की चमक तो नहीं मुझ में; हम क्या करें कि हमारी याद आए। शुभ रात्रि!


दुखों को कह दो अलविदा; खुशियों

दुखों को कह दो अलविदा; खुशियों का तुम कर लो साथ; चाँद की यह चांदनी और तारों की बारात; लेकर मीठे सपने संग आ गयी है यह रात। शुभ रात्रि!


पत्थर से दोस्ती जान को खतरा;

पत्थर से दोस्ती जान को खतरा; पठान से दोस्ती दिमाग को खतरा; दारु से दोस्ती लीवर को खतरा; हमसें दोस्ती रात में SMS का खतरा। शुभ रात्रि।


लगता है ऐसा कि कुछ होने

लगता है ऐसा कि कुछ होने वाला है; कोई मीठे सपनो में खोने वाला है; धीमी कर दे अपनी रौशनी ऐ चाँद; मेरा दोस्त अब सोने वाला है। शुभ रात्रि!


कितनी जल्दी ये शाम आ गई;

कितनी जल्दी ये शाम आ गई; गुड नाईट कहने की बात याद आ गई; हम तो बैठे थे सितारों की महफ़िल में; चाँद को देखा तो आपकी याद आ गई। शुभ रात्रि।


तुम्हारे पास दो ही विकल्प हैं

तुम्हारे पास दो ही विकल्प हैं कुंवारे रहें और शादी के बारे में सोचते रहो; या शादी करलो और मरने के बारे में सोचते रहो। शुभ रात्रि।


तुमसे दूर जाने का इरादा न

तुमसे दूर जाने का इरादा न था; साथ रहने का वादा न था; तुम याद न करोगे ये जानते थे हम; पर इतनी जल्दी भूल जाओगे ये अंदाजा न था। शुभ रात्रि!


चुपके से सुनो धीरे से गिनो;

चुपके से सुनो धीरे से गिनो; एक छोटी सी बात हो गई है रात; सो जाओ प्यार से सपनो के साथ; बंद करो लाइट मुझे आपसे कहना है गुड नाईट। गुड नाईट!


रोशनी हो चाँद जितनी; ख़ुशी हो

रोशनी हो चाँद जितनी; ख़ुशी हो गुलाब जितनी; दूरी हो रुमाल जितनी; दोस्ती हो आप जितनी; प्यार हो गॉड जितना; नाईट हो आल आउट जितना। गुड नाईट!


निकल आया चाँद बिखर गए सितारे;

निकल आया चाँद बिखर गए सितारे; सो गए पंछी सो गए नज़ारे; खो जाओ तुम भी मीठे ख़्वाबों में; और देखो रात में सपने प्यारे-प्यारे। शुभ रात्रि!


दिल में होंठों पे एक दुआ

दिल में होंठों पे एक दुआ रहती है; हर घडी मुझे आप की परवाह रहती है; खुदा हर ख़ुशी बख्शे आपको; हर दुआ में एहि गुज़ारिश रहती है। शुभ रात्रि!


शुभ रात्रि। अब सो जाओ नीचे

शुभ रात्रि। अब सो जाओ नीचे का मैसेज सुबह पढ़ना। . .. ... गुड मोरनिंग। . . . . . . उठ जाओ अब ऊपर का मैसेज शाम को पढ़ लेना रोज़ रोज़ का टेंसन ही खत्म।


आँखों में आंसू की जगह न

आँखों में आंसू की जगह न हो; मेरे पास आपको भुलाने की वजह न हो; अगर भूल जाऊं किसी तरह से; तो खुदा करे जिंदगी की अगली सुबह न हो। शुभ रात्रि!


Like (0)Dislike (0)

निकल आया चाँद बिखर गए सितारे;

निकल आया चाँद बिखर गए सितारे; सो गए पंछी छिप गए नज़ारे; खो जाओ आप भी मीठे ख़्वाबों में; देखो रात में सपने प्यारे-प्यारे। शुभ रात्रि।


लगता है ऐसा कि कुछ होने

लगता है ऐसा कि कुछ होने जा रहा है; कोई मीठे सपनो में खोने जा रहा है; धीमी कर दे अपनी रौशनी ऐ चाँद; यार मेरा अब सोने जा रहा है। शुभ रात्रि!


>

अरे चाँद तारों जरा इनको एक

अरे चाँद तारों जरा इनको एक लात मारो; बिस्तर से इनको नीचे उतारो; करो इनके साथ फाइट; क्योंकि ये जनाब तो सो गए हैं बिना बोले; . . . . . . गुड नाईट।

 

यह कोई सोने का वक़्त है?

यह कोई सोने का वक़्त है? जब देखो सोते रहते हो? क्या सारी ज़िंदगी सो-सो के बितानी है? और हां जाग जाओ तो शोर मत करना हम सो रहे हैं! शुभरात्रि!


जब भी तेरी दीद का इम्कान

जब भी तेरी दीद का इम्कान रहेगा; दिल और परेशान रहेगा; चलो दूर रह कर ख़्वाबों में मिलते हैं; मिलने का यही रास्ता आसान रहेगा। शुभ रात्रि!


चाँद को बिठाकर पहरे पर; तारों

चाँद को बिठाकर पहरे पर; तारों को दिया निगरानी का काम; आई है यह रात सुहानी लेकर आपके लिए; एक सुनहरा सपना आपकी आँखों के नाम। शुभ रात्रि!


जब दोस्ती तो प्यार; जब प्यार

जब दोस्ती तो प्यार; जब प्यार तब विश्वास; जब विश्वास तब धोखा; इसका इलाज़ है मेरे पास; झंडू बाम लगाओ और जल्द; आराम पाकर सो जाओ। गुड नाईट!


ज़िंदगी में कामयाबी की मंज़िल के

ज़िंदगी में कामयाबी की मंज़िल के लिए ख़्वाब ज़रूरी है; और ख़्वाब देखने के लिए नींद; तो अपनी मंज़िल की पहली सीढ़ी चढ़ो; और सो जाओ! शुभरात्रि!


ठंडी हवा चल रही है; आपकी

ठंडी हवा चल रही है; आपकी याद में किसी कि मुस्कान खिल रही है; दुनिया में उनके सपनों में खो जाओ; आँख बंद करो और आराम से सो जाओ। शुभ रात्रि!


इस तरह से आप हमें सताते

इस तरह से आप हमें सताते हो; भुलाने पर भी याद आ जाते हो; रात के अंधेरे में ख़ुदा से मांगते हैं; तब जाकर हमारे सपनों में आते हो। शुभ रात्रि!


रात खामोश चाँद मदहोश हो रहा

रात खामोश चाँद मदहोश हो रहा है; पर दिल में शोर हो रहा है; कहीं ऐसा तो नहीं; एक दोस्त बिना गुड नाईट कहे बिना सो रहा है गुड नाईट ! शुभ रात्रि!


चाँद को भेजा है बनाकर पहरेदार;

चाँद को भेजा है बनाकर पहरेदार; तारों को सौंपा है निगरानी का काम; रात ने जारी किया है फरमान; सारे स्वीट ड्रीम सिर्फ आपके नाम। गुड नाईट!


ऐसा लगता है कुछ होने जा

ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है; कोई मीठे सपनो में खोने जा रहा है; धीमी करदे अपनी रोशनी अय चाँद; मेरा दोस्त अब सोने जा रहा है। शुभ रात्रि।


रात को जब किसी की याद

रात को जब किसी की याद सताये; हवा जब बालों को सहलाये; करलो आँखे बंद और सो जाओ; क्या पता जिसका है ख्याल; वो ख़्वाबों में आ जाये! शुभ रात्रि।


दुखों को कह दो अलविदा खुशियों

दुखों को कह दो अलविदा खुशियों का तुम कर लो साथ; चाँद की यह चांदनी और तारों की बारात; लेकर मीठे सपने संग अपने आ गयी है यह रात। शुभ रात्रि!


अए चाँद मेरे दोस्त को एक

अए चाँद मेरे दोस्त को एक तोहफ़ा देना; तारों की महफ़िल संग रोशनी देना; छुपा लेना अंधेरे को; हर रात के बाद खूबसूरत सवेरा देना। शुभ रात्रि।


रात खामोश है चाँद भी खामोश

रात खामोश है चाँद भी खामोश है; पर मेरे दिल में बहुत शोर है; कहीं ऐसा तो नहीं कि हमारा प्यारा सा दोस्त; बिना शुभ रात्रि कहे बिना सो रहा है।


ये दुआ है तेरी ज़िंदगी संवर

ये दुआ है तेरी ज़िंदगी संवर जाये; हर नज़र में बस प्यार नज़र आये; तू जिस ख़ुशी की तलाश में है; खुदा करे वो खुद तेरी तलाश में चली आये। शुभ रात्रि!


कपड़ों को समेटे हुए उठी है

कपड़ों को समेटे हुए उठी है मगर; डरती है कहीं उन को ना हो जाए खबर; थक कर अभी सोए हैं कहीं जाग ना जाएँ; धीरे से ओड़ा रही है उनको चादर। शुभरात्रि!

 

ए चाँद मेरे दोस्त को एक

ए चाँद मेरे दोस्त को एक तोहफा देना; तारों की महफ़िल संग रौशनी करना; छुपा लेना अंधेरे को; हर रात के बाद एक खूबसूरत सवेरा देना। शुभरात्रि


फिर उम्मीदों भरी रात आई है;

फिर उम्मीदों भरी रात आई है; चाँद तारों को भी साथ लाई है; हमारे एक SMS का असर तो देखो; कि ठंडी हवायें भी आपको गुड नाईट कहने आईं हैं। शुभ रात्रि!


देखो फिर ये हसीं रात आ

देखो फिर ये हसीं रात आ गयी; कहनी थी आपसे जो बात वो याद आ गयी; हम बैठे थे इन सितारों की पनाह में; जब चाँद को देखा तो आपकी याद आ गयी। शुभ रात्रि!


सितारे चाहते हैं कि रात आये;

सितारे चाहते हैं कि रात आये; हम क्या लिखें कि आपका जवाब आये; सितारों सी चमक तो नहीं हम में; हम क्या करें कि आपको हमारी याद आये। शुभ रात्रि!


हर पल हर रात आपके साथ

हर पल हर रात आपके साथ उजाला हो; हर कोई सदा आपका चाहने वाला हो; वक़्त बीत जाये उनकी याद के सहारे; ऐसा कोई आपके सपने सजाने वाला हो। शुभ रात्रि!


ये रात चांदनी आपके आँगन में

ये रात चांदनी आपके आँगन में आये; ये तारे सारे लोरी गा कर सुनायें; हो आपके इतने प्यारे सपने यार; कि नींद में भी आप मुस्कुराएं। शुभ रात्रि।


आकाश के तारों में खोया है

आकाश के तारों में खोया है जहाँ सारा; लगता है प्यारा एक-एक तारा; उन तारों में सबसे प्यारा है एक सितारा; जो इस वक्त पढ़ रहा है sms हमारा। गुड नाईट!


चाँद तारों से रात जगमगाने लगी;

चाँद तारों से रात जगमगाने लगी; फूलों की खुश्बू दुनिया को महकाने लगी; सो जाओ रात हो गयी काफ़ी; निंदिया रानी भी आपको देखने आने लगी। गुड नाईट!


काजल सी खामोश रातों में भी

काजल सी खामोश रातों में भी दिल में रौशनी जगमगाने लगती है; जब आप जैसे दोस्त का ख्याल आता है तो हौले से यह दिल कहता है शुभ रात्रि! शुभ रात्रि!


हर सपना ख़ुशी पाने से पूरा

हर सपना ख़ुशी पाने से पूरा नहीं होता; कोई किसी के बिना अधूरा नहीं होता; जो चाँद रोशन करता है रात भर; हर रात वो भी पूरा नहीं होता। शुभ रात्रि!


चाँदनी रात में जब सारा जहान

चाँदनी रात में जब सारा जहान सोता है; किसी की याद में कोई बदनसीब रोता है; ख़ुदा किसी को प्यार पे फ़िदा ना करे; और करे तो जुदा ना करे। शुभ रात्रि!


चाँद जब निकलता है तो तेरा

चाँद जब निकलता है तो तेरा गुमां होता है; इस कदर दिल फरेब समय होता है; हम तेरी याद में खोए रहते हैं; नींद में जब सारा जहां होता है। शुभ रात्रि!


कामयाब होने के लिए मंजिल जरूरी

कामयाब होने के लिए मंजिल जरूरी है; और उसे पाने के लिए ख्वाब; और ख्वाब देखने के लिए नींद; तो अपनी मंजिल की तरफ कदम बढ़ाओ; और सो जाओ। शुभ रात्रि!


जगमगाने लगी रात चाँद तारों से;

जगमगाने लगी रात चाँद तारों से; महक रही है दुनिया फूलों की खुशबु से; सो जाओ अब रात हो गई है काफी; आँख बंद करो और कहो निंदिया रानी से। गुड नाईट!


जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी

जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो; जुबां पर हर वक्त मिठास रहने दो; ये अंदाज है जीने का; ना रहो उदास और ना किसी को रहने दो। शुभ रात्रि!


फिर उम्मीदों भरी रात आई है;

फिर उम्मीदों भरी रात आई है; चाँद तारों को भी साथ लाई है; हमारे एक संदेश का असर तो देखिए; कि ठंडी हवा भी आपको शुभ रात्रि कहने आई है! शुभ रात्रि!


जब शाम के बाद आ जाती

जब शाम के बाद आ जाती है रात; हर बात में फिर समा जाती है तेरी याद; बहुत तनहा हो जाती ये जिंदगी मेरी; अगर नहीं मिलता कभी जो आपका साथ। शुभ रात्रि!


ऐसी हसीं आज बहारों की रात

ऐसी हसीं आज बहारों की रात हैं; एक चाँद आसमा पर है एक मेरे पास है; देने वाले ने कोई कमी ना की; किसको क्या मिला ये मुकद्दर की बात है। शुभ रात्रि!


मुस्कान आपके होंठों से जाये कभी

मुस्कान आपके होंठों से जाये कभी न; आँसू आँखों में आयें कभी न; दिल से दुआ हो कि हर सपना हो पूरा आपका; जो पूरा न हो वो सपना आये कभी न। शुभ रात्रि!


चाँद तारो से रात जगमगाने लगी;

चाँद तारो से रात जगमगाने लगी; फूलों की खुशबु से दुनिया महकने लगी; सो जाओ रात हो गई है काफी; निंदिया रानी भी आपको देखने आने लगी। शुभ रात्रि।


सोती हुई आँखों को सलाम हमारा;

सोती हुई आँखों को सलाम हमारा; मीठे सुनहरे सपनों को आदर्श हमारा; दिल में रहा प्यार का एहसास जिंदा; आज की रात का यही पैगाम हमारा। शुभ रात्रि!


ये रात की चांदनी आपके आँगन

ये रात की चांदनी आपके आँगन में आये; ये तारे सारे लोरी गा कर सुनायें; हो आपके इतने प्यारे सपने यार; कि नींद में भी आप मुस्कुराएं। शुभ रात्रि!


जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी

जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो; जुबां पर हर वक्त मिठास रहने दो; ये अंदाज है जीने का; ना रहो उदास और ना किसी को रहने दो। शुभ रात्रि!


अए चाँद मेरे दोस्त को एक

अए चाँद मेरे दोस्त को एक तोहफ़ा देना; तारों की महफ़िल संग रोशनी देना; छुपा लेना अंधेरे को और; हर रात के बाद खूबसूरत सवेरा देना। शुभ रात्रि!


आज अचानक वो बात हो गई;

आज अचानक वो बात हो गई; कभी करनी नहीं थी वो बात हो गई; मैंने उसे कहा था तेरे लिए सूरज लाउंगा; तो उसने कहा जा अबे झूठे अब तो रात हो गई। शुभ रात्रि!

     good night messages for girlfriend
     good night quotes for brother
     




Post a Comment

2Comments

Post a Comment