Good Night Wishes in Hindi - शानदार शुभ रात्रि संदेश

Information world
0

GOOD NIGHT MESSAGES in Hindi

 Good Night Wishes in Hindi-  आप उसे / उसके लिए एक प्यारा सा शुभरात्रि पाठ भेजकर अपने प्रेमी के चेहरे पर एक चमकदार मुस्कान लाएंगे।  मीठे शुभरात्रि प्रेम संदेश सोने से पहले उनके चेहरे पर मुस्कान डाल देंगे।  यह गारंटी है कि आप शुभ रात्रि संदेश के साथ एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार और स्नेह को प्रज्वलित करेंगे। 
Good Night Wishes Hindi -एक रिश्ते में, हर कोई अपने साथी से प्यारी छोटी चीजों की उम्मीद करता है।  अपने साथी को प्यार भरी बातें भेजना हमेशा प्यार का सबसे अच्छा एहसास देता है।  उसके लिए सुंदर प्यार उद्धरण भेजना और उसके लिए पैराग्राफ उसके / उसके दिन को पूरा कर सकते हैं और एक संतुष्ट मुस्कान के साथ अपने बिस्तर पर मार सकते हैं।

Best Good Night Whatsapp Messages In Hindi

बहुत दिन हो गए हैं और अभी भी बहुत सारे हैं।  उन सभी दिनों के बीच मैं आपको बताए बिना इस रात को जाने नहीं दूंगा कि मैं आपसे प्यार करता हूं और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं।  शुभरात्रि मेरे प्यार।Good Night

 नींद में, हमें अलग होना चाहिए, मेरा प्यार, लेकिन जब तक हम फिर से मिलेंगे, तब तक मैं आपके लिए आश्वस्त रहूंगा।  शुभ रात्रि मेरे प्रिय।  शांतिपूर्ण नींद और कोमल सपनों के साथ आपको एक मधुर रात की कामना।Good Night

good night quotes
 

Best Good Night Whatsapp Messages In Hindi

1. हर दिन मैं तुम्हारे साथ बिताता हूं मेरे जीवन का नया सबसे अच्छा दिन है।  सुबह का इंतजार नहीं कर सकता  शुभरात्रि बच्चे। good night sweet dreams take care

2. जब हम नींद में अलग होते हैं, तो आप का सपना मुझे बनाए रखता है।  इसलिए आपके लिए, मैं इस दृढ़ संदेश को छोड़ देता हूं: अंधेरी रात में भी, आपके प्यार की रोशनी मुझे रास्ता दिखाती है।  शुभ रात्री मेरी प्रिये।Good Night

 3.मुझे आश्चर्य है कि आप रात में कितना अच्छा सोते हैं, और आपके पास किस तरह के सपने हैं।  काश मैं उनके साथ कदम रख पाता जैसा कि आप मेरा कदम रखते हैं।  शुभ रात्रि मेरी सुंदरी।good night sweet dreams take care

4. इस दुनिया में सबसे चमकदार चीज आपकी दो आंखें हैं जब आप मुझे देखते हैं, तो मैं रात में सितारों को नहीं बल्कि आपकी आंखों को देखना चाहता हूं।  शुभरात्रि मेरे प्यार।good night sweet dreams take care

5.शुभरात्रि मेरे प्यार, सुखद सपने, मेरे प्यार को कसकर सोओ, कल को धूप और उज्ज्वल हो सकती है और आपको मेरे करीब ला सकती है।good night sweet dreams take care

6. आज रात मैं तुम्हारे साथ मेरे दिल में मौजूद तुम्हारे साथ सो जाता हूं।  शुभरात्रि मेरे प्यार!good night sweet dreams take care

 7.हर रात आप मुझे जीवन की सभी खूबसूरत चीजों की याद दिलाते हैं।  आपके शानदार बाल आपको निंबस की तरह घेर लेते हैं और मैं सिर्फ आपकी सुंदरता को देखना चाहती हूं।  लेकिन, अभी के लिए, मैं आपको यह एसएमएस और मेरी प्रशंसा भेजना चाहता हूं।  शुभरात्रि जानम।good night sweet dreams take care


8. यहां तक ​​कि अपने बेतहाशा सपनों में भी, मैं कभी आपके जैसे प्यारे प्यार की कल्पना नहीं कर सकता था।  इसलिए आज रात जब मैं अपनी आंखें बंद करता हूं, मैं सुबह का सपना देखता हूं जब मैं आपको फिर से देख सकता हूं क्योंकि मेरी खुद की कल्पना में कुछ भी आपके आलिंगन की वास्तविकता के करीब नहीं आएगा।  शुभरात्रि मेरे प्यार।good night sweet dreams take care

 9.जैसा कि आप सोते हैं, जानते हैं कि आप आखिरी चीज हैं जो मैं रात के बारे में सोचता हूं और सुबह मेरे दिमाग में पहली चीज होती है।  प्यारे सपने देखो प्रिये।good night sweet dreams take care

10.आपके लिए मेरा प्यार हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जाता है।  कभी-कभी, मैं कल्पना नहीं कर सकता कि आज मैं जितना कर सकता हूं उससे अधिक मैं आपसे प्यार कैसे कर सकता हूं, लेकिन हर सुबह, मेरे सभी संदेह दूर हो जाते हैं।  मैं आपसे और अधिक प्यार करने के लिए कल का इंतजार नहीं कर सकता।  एक शुभरात्रि मेरा प्यार है।good night sweet dreams take care

Good Night Hindi Status Images For Instagram Whatsapp


 1.मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं, गुड नाइट, स्वीट प्रिंसेस, हो सकता है कि स्वर्गदूतों की फ्लाइट आपको आपके आराम के लिए गाए। मैं आज आपके साथ बहुत खुश था, मैं आपके लिए बहुत आभारी हूं और मैं कल के लिए अग्रिम धन्यवाद कहना चाहूंगा।  शुभ रात्रि प्यारे।

 2.तुम अभी सो रहे हो, और मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं।  जब आप मुस्कुराते हैं तो मैं वास्तव में आपके चेहरे की रोशनी को याद करता हूं।  मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं कितना भाग्यशाली हूं।  आप एक अद्भुत व्यक्ति और एक सुंदर लड़की हैं, मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं आपसे मिला हूं!  शुभ रात्रि मेरा प्रिय प्रेम

3. सूर्य परेशान है और चंद्रमा खुश है, क्योंकि सूर्य आपको याद कर रहा है, और चंद्रमा रात के बाकी समय आपके साथ रहने वाला है, एक अद्भुत रात है।good night sweet dreams take care

 4.आज की रात बहुत याद आती है, मेरे प्यारे प्यार को।  तुम मुझसे बहुत दूर हो।  काश, मैं आज रात तुम्हारी बाहों में उड़ सकता।  वही मुझे ठीक महसूस कराएगा।  अगर प्यार से बड़ी कोई चीज है, तो यही मैं आपके लिए महसूस करता हूं।  शुभ रात्रि, मेरे दिल का राजा।good night sweet dreams take care

 5.जैसे-जैसे रात का अंधेरा मेरे मन और शरीर को कंबल की तरह ढकता है, आपकी याद उस चाँद की तरह है जो मेरे ऊपर चमकती है, मुझे रात भर कंपनी बनाकर रखती है।  एक शुभरात्रि मेरा प्यार है।good night sweet dreams take care

 6.मैंने आपके रास्ते को सबसे अधिक आरामदायक तकिया भेजा है जिसमें मेरी हार्दिक शुभकामनाएं शामिल हैं और एक विशाल कंबल है जो आपके लिए मेरी देखभाल से बना है ताकि मेरा प्यार आपको पूरी दुनिया में सबसे अधिक आरामदायक नींद दे सके।  शुभ रात्रि प्यारे!good night sweet dreams take care

 7.नींद अच्छी तरह से क्योंकि मेरे प्यार को कवर करने के लिए आप और मेरे गले और चुंबन गर्मी आप खुशी देने के लिए कर रहे हैं पंख है।  शुभरात्रि जानम।good night sweet dreams take care

 8.मैं हमेशा तुरंत स्वर्ग करने के लिए हर बार जब आप मुझे एक अच्छी रात चुम्बन देना क्योंकि यह मुझे कितना प्यार और देखभाल मेरे लिए कहता है जाया कर रहा हूँ।  शुभरात्रि मेरे प्रिय। good night sweet dreams take care

9.सो जाओ क्योंकि कल एक कठिन दिन होगा।  याद रखें कि मैं हमेशा आपके साथ हूं, भले ही मैं शारीरिक रूप से आपके साथ नहीं हूं, लेकिन स्थायी रूप से मन में।  प्यारे सपने देखो प्रिये।good night sweet dreams take care

 10.अंत में, रात आ गई है और यह वह समय है जब मैं बिस्तर पर लेटा हुआ हूं और आपको याद कर रहा हूं और बस अपने मीठे सपनों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।  शुभ रात्रि सुंदरी।good night sweet dreams take care



Romantic Good Night Messages for Her

  1. "Wishing you the sweetest dreams as you drift off to sleep. Good night my love!"
  2. "Every day I spend with you is the new best day of my life. Sleep well and sweet dreams!"
  3. "Hope you are tucked in nice and tight, see you in my dreams my love."
  4. "Relax and unwind, may your dreams be kind. Rest knowing that as you sleep, you’re always on my mind.”
  5. "I hope that you are comfy and cozy in bed, ready for a wonderful night’s sleep and awake feeling so rested! I look forward to hearing your voice in the morning. Goodnight."
  6. “You know you’re in love when you can’t fall asleep because reality is finally better than your dreams.” - Dr. Seuss

Good Night Messages In Hindi | Good Night SMS 

1.एक दिन फिर से खत्म होने जा रहा है।  यह अच्छा है कि किसी को हर रोज यू बनाना इतना शानदार लगता है।  धन्यवाद, मेरे प्यार, और सभी स्वर्गदूतों आप इस रात की रक्षा कर सकते हैं!  शुभ रात्रि मेरी प्यारी महिला।

 2.दुनिया की सबसे प्यारी लड़की जो बिस्तर पर लेटी हुई है और इस संदेश को पढ़ रही है: मुझे उम्मीद है कि उसके लिए यह शुभ रात्रि संदेश उसकी मुस्कान बना देगा।  शुभ रात्रि सुंदरी।

3. इससे पहले कि आप सोते हैं, मैं चाहता हूं कि आप अपनी खिड़की के माध्यम से आकाश में देखें।  क्या आप आकाश में बिना संख्या वाले सितारों को देखते हैं?  मैंने उन्हें आपको यह बताने के लिए भेजा कि मैं आज रात आपको याद कर रहा हूं।  शुभ रात्रि मेरे प्रिय!

 4.धन्यवाद, मेरी दिव्य परी, हर रात के लिए आपने मुझे अपनी आवाज़ के साथ सोने के लिए ललकारा है, हर सुबह मैं आपके कोमल आलिंगन के लिए जाग गया हूं;  मेरी एकमात्र प्रार्थना, मेरी परी, यह है कि मैं हर रात, जो मुझे दिया जाता है, आपको समर्पित कर सकता हूं।  शुभ रात्रि प्रिये।

 5.मेरी इच्छा आपको तब तक परेशान कर सकती है जब आप सो रहे थे, लेकिन मैं अपने जीवन में सही व्यक्ति को गर्म शुभ रात्रि की इच्छा के बिना सो जाने की इच्छा नहीं कर सकता जो मुझे कहना है।  आपका जीवन उन सभी चीजों से भरा हो, जिनकी आप कभी कामना करते हैं।  शुभरात्रि जानू।

6. मैं जानता हूँ कि मैं क्योंकि क्रूर दूरी मुझे अब तक आप से दूर रखा गया है सभी अपने गले, cuddles और मिठाई चुंबन आज रात को याद करेंगे।  मैं कैसे कामना करता हूं कि मुझे कभी भी आपके बिना रात का अनुभव नहीं करना पड़ेगा, मेरी प्यारी पत्नी।  मुझसे तुमसे प्यार है शुभरात्रि।

7. मैं आपके बारे में सपने नहीं देखता, क्योंकि मैं आपके बारे में सोचकर कभी नहीं सो सकता।  शुभरात्रि मेरे प्यार, एक मधुर सपना है।

 8.आप जानते हैं कि मैं दुनिया का सबसे बड़ा रोमांटिक नहीं हूं और मैं सुंदर शब्द नहीं लिख सकता।  आपका प्यार मुझे मुस्कुराता है और मैं इस दुनिया में सबसे खूबसूरत गाने साइन करना चाहता हूं।  पूरे दिल से मैं आपको मीठे सपनों की शुभकामनाएं देता हूं।  मैं सच में तुम्हारी परवाह करता हूँ।  शुभरात्रि मेरे प्यार।

 9.एक और दिन खत्म हुआ।  यह जानकर अच्छा लगा कि कोई है जो मेरा दिन पूरा करता है और मज़ेदार होता है।  प्रेरणा के लिए धन्यवाद।  मैं अपने गर्म गले और चुंबन भेज रहा मैं तुम्हारे लिए मेरी सबसे प्यारी शुभरात्रि इच्छा के रूप में।  गुडनाइट माय डार्लिंग, माय लव, माय एंजल।

 10.मेरे जीवन का एक और दिन समाप्त होने वाला है, लेकिन मैं इस सब से दुखी या चिंतित नहीं हूं, क्योंकि मैंने आपके साथ रहना समाप्त कर दिया है।  मेरे जीवन में एक और निरंतर, जो हमेशा मेरे लिए है चाहे वह कोई भी हो।  मेरे प्यारे प्यार, तुम दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हो।  शुभ रात्रि प्यार और मीठे सपने बेब।
good night wish for parents

Romantic Good Night Messages For  Love

 1.जैसे ही मैं सोता हूं, उससे पहले मैं आपके बारे में सोचता हूं और फिर सो जाता हूं।  आप देखते हैं, आप मेरे विचारों से कभी बाहर नहीं हैं।  एक शुभरात्रि मेरे प्यार!

2. मेरे जीवन का सबसे काला समय वो समय होता है जब आप मुझसे दूर होते हैं।  ऐसे समय में, अंधेरा इतना काला होता है कि वह मुझे खो देता है।  बेबे, कृपया अपने प्यार को कभी मुझसे दूर न करें क्योंकि इसमें आपके बिना मेरा जीवन कभी पूरा नहीं हो सकता।  मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और तुम्हारी ज़रूरत है।  शुभ रात्रि प्रिये।

 3.आकाश में देखो, तुम उन सभी सुंदर, चमकते सितारों को देखोगे।  लेकिन वे आपकी आंखों की सुंदरता को हरा नहीं सकते।  जैसा कि मैं आज रात में मुड़ता हूं, मैं आपके बारे में सोचूंगा।  सबसे प्यारी ड्रीम बेब, शुभ रात्रि प्यार करो!

 4.मेरी दुनिया बंद हो जाती है जब आप बिस्तर पर जाते हैं और यह हर सुबह फिर से उठता है जब आप मुझे अपनी मुस्कान के साथ खुश करते हैं।  शुभ रात्री मेरी प्रिये।

5. तुम मुझे मेरी उम्मीद से परे खुश कर दो।  मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे जंगली सपनों में भी इतनी रंगीनियाँ हैं।  इस जीवन काल के लिए जो कुछ भी बचा है, उसके लिए हमें रह सकते हैं।  शुभ रात्रि शहद, मीठे सपने और बेडबग्स को आपको काटने न दें।
6. मैं आज रात को आपको कितना याद करता हूँ, शब्द व्यक्त नहीं कर सकते।  मुझे अपने शरीर की गर्माहट याद आती है।  मुझे आपकी खूबसूरत मुस्कान याद आती है।  मुझे तुम्हारी याद आती है।  अगर मेरी एक इच्छा होती, तो यह होगा कि आप अभी मेरे बगल में लेटे हों।  मैं वास्तव में आपको पागलों की तरह याद करता हूं।  शुभ रात्रि, जानेमन, और पता है कि आज रात मैं आपके साथ कुछ भी नहीं करूँगा।  मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

7.अपने दिल को छुओ, अपनी आँखें बंद करो।  इच्छा करो, शुभरात्रि कहो।  आकाश इतना चौड़ा है, तारे इतने चमकीले, रोशनी बंद, इतने तंग सोते हैं।

 8.मैं इस दिन को समाप्त करने की इच्छा करता हूं, जिसमें मैं आपसे प्यार करता हूं और आपको बता देता हूं कि मैं आपके बारे में सोचता हूं।  आज रात आप सबसे चमकते सितारों को भेजते हैं, जिससे आप इतनी अच्छी और चुस्त नींद लेते हैं।  मीठे सपने और मेरे प्यार को शुभरात्रि।
 एक लाख कल और एक लाख कल के बीच, आज केवल एक ही है।  और मैं आपको बताए बिना इसे कभी भी पारित नहीं होने दूंगा।  एक शुभरात्रि मेरा प्यार है।

9. मैं एक खुशमिजाज आदमी हूँ, क्योंकि मेरे पास एक व्यक्ति है, जिसके बारे में मैं सोने से पहले सोचता हूँ, और जिसे मैं एक अच्छी रात की कामना करता हूँ, तुम मेरे जीवन का अर्थ हो।  शुभरात्रि जानम।  लड़कियों के लिए सभी सुंदर उपनाम मेरे प्यार को व्यक्त करने में असमर्थ हैं।

 10.मुझे उम्मीद है कि सपना, जिसमें आप मुझे देखते हैं, एक दुःस्वप्न में नहीं बदल जाता है क्योंकि मैं हर रात आपके पास आने की योजना बनाता हूं।  मीठे सपने, मेरे प्यारे

शानदार गुड नाइट मेसेज

 1.रातें आपके लिए बनी हैं, एन्जिल्स सपने लाएंगे, चंद्रमा आपके लिए रोशनी लाएगा, पवन आपकी रक्षा करेगा।  शुभ रात्रि शुभ रात्रि!

 2.भगवान हर दिन पृथ्वी पर आशीर्वाद के छोटे लेकिन अद्भुत बीज छिड़कते हैं ... और मैंने सिर्फ एक को पकड़ा है जो इतना अच्छा और सच्चा है ... यह आप है!  लव यू और गुड नाइट।

 3.क्या आपको नहीं लगता कि आज चंद्रमा विशेष रूप से उज्ज्वल है?  ऐसा इसलिए है क्योंकि यह आपके लिए मार्ग को रोशन करता है, आज रात एक सपने में मेरे पास आता है, जानेमन।  शुभरात्रि मेरा प्यार और याद रखना कि मैंने तुम्हें कभी नहीं छोड़ा।

 4.सुखद सपने और तंग, मेरे प्यार।  अभी के लिए, बस अपनी आँखें बंद करो, एक अद्भुत बगीचे की कल्पना करो, जहां गुलाब खिल रहे हैं और हवा उनकी खुशबू से भर गई है, यह हमारी शरण है और प्रत्येक रात मैं वहां आपकी प्रतीक्षा करता हूं।  कल धूप और उज्ज्वल हो सकती है।  और तुम मुझे अपने करीब लाओ।

 5.हनी, मुझे विश्वास नहीं हो सकता कि मेरा दिन आपके बिना मेरे द्वारा समाप्त हो गया है।  इस जीवन में और कुछ भी नहीं है कि मैं तुम्हें हमेशा अपनी बाहों में रखूं।  मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं और याद करता हूं।  शुभ रात्रि प्यार और मीठे सपने हैं।  मैं कैसे कामना करता हूं आप मेरी तरफ से यहां थे।

 6.यहां तक ​​कि अगर मैं आपके साथ पूरा दिन बिताता, इससे पहले कि मैं सो जाता, मैं अभी भी आपके बारे में सोच रहा हूं।  आपको उस अप्रतिरोध्य क्यों बनना है?  शुभ रात्रि, नींद सिर!

 7.मैं आकाश के सभी सितारों से प्यार करता हूं, लेकिन वे आपकी आंखों की तुलना में कुछ भी नहीं हैं!  जैसा कि मैं रात के लिए मुड़ता हूं, मैं आपके बारे में सोचूंगा।  मुझसे तुमसे प्यार है शुभरात्रि!

 8.यह रात मैगनोलिया, चमेली और रात की ठंडक से भर जाती है, लेकिन इस प्यारी खुशबू की तुलना आपके शरीर की गंध से नहीं की जा सकती।  मुझसे तुमसे प्यार है शुभरात्रि।

9. आकाश का प्रत्येक तारा मेरी आपको बधाई देता है, यही कारण है कि सितारों की विशाल संख्या आपकी सुंदरता के लिए एक गीत गाती है।  यदि आप अभी भी रात में जागना चाहिए, तो कृपया कोई डर नहीं है।  क्योंकि मैं जानता हूं कि तुम मेरे ख्याल से हो।  शुभरात्रि मेरी प्यारी।  और, मैं वास्तव में आपके प्यारे पिक अप लाइनों का आनंद लेता हूं।

 10.सोने के बारे में मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित करने वाली चीजों में से एक यह है कि जब मैं जागता हूं, तो मुझे पता है कि आप से एक प्यारा संदेश है।  शुभ रात्रि प्रिये!

good night messages


गुड नाईट मैसेज - गुड नाईट एसएमएस

1. मैंने सोने की कोशिश की, लेकिन मैं आपको यह बताए बिना अपनी आँखें बंद करने के लिए नहीं ला सका कि आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं और मैं आपसे कितना प्यार करता हूँ।  आपके लिए मेरे शुभ रात्रि प्रेम संदेश का आनंद लें।  शुभरात्रि बच्चे।  चुम्बने।

 2.हनी, यह आपको केवल यह बताने के लिए है कि मैं आपके बिस्तर में लेटते ही आप के बारे में सोच रहा हूं।  एक शुभ रात्रि हो और मेरे बारे में सपने देखिए क्योंकि मैं आपको अपने सपनों में अवश्य देखूंगा।

 3.मुझे रात से नफरत है क्योंकि यह आपको मुझसे दूर ले जाती है, और बस एक ही चीज है जो मैं जानना चाहता हूं कि क्या आप मेरे लिए अभी भी प्यार करते हैं।  इसके अलावा, यह विचार कि सुबह हम फिर से मिलेंगे, मेरे दिल को गर्म कर देगा।  सो तंग, मेरा प्यार।

 4.आज रात, मैं ईश्वर से आपको आशीर्वाद देने के लिए, स्वर्गदूतों को मार्गदर्शन और रक्षा करने के लिए और सितारों को रात के अंधेरे में अपना रास्ता हल्का करने के लिए प्रार्थना करता हूं।  हो सकता है आज रात आपको सबसे प्यारा सपना दिखे।  शुभ रात्री मेरी प्रिये!

 प्रिय, यदि आप दोपहर में अच्छाई के अनाज बोते हैं, तो अगले दिन वे अंकुरित होंगे।  मैं आपको एक शुभ रात्रि की शुभकामना देता हूं और आपके द्वारा दिन के लिए किए गए सभी अच्छे कामों को कल दोगुनी दर पर आपके पास वापस आऊंगा।

5. रात में, एक व्यक्ति विशेष रूप से अपने अकेलेपन या खुशी को महसूस करता है, धन्यवाद आपके लिए रात एक जादुई समय बन जाती है और मुझे हमेशा लगता है कि मैं पूरी तरह से जीवन जीता हूं।  शुभरात्रि मेरे प्यार।

 6.अगर वास्तव में सितारों की कामना की जा सकती है, तो मैं आपकी हर इच्छा पूरी करूंगा।  लेकिन आज रात, मैं आपके लिए आरामदायक नींद की कामना करता हूं, जो इस दुनिया की सभी चिंताओं से दूर है।  और मेरे लिए, मेरी एकमात्र इच्छा आप का सपना है।  शुभरात्रि मेरे प्यार।

 7.अगर तुम एक फूल होते, तो तुम फूल होते, जो रात में भोर तक खिलते थे, क्योंकि पूरी रात तुम मेरे विचारों में होते हो।  प्यारे सपने।

8.आज रात को अपनी आँखें बंद करने से पहले, मुझे लगता है कि यह अनिवार्य है कि आप जानते हैं कि आप मेरे जीवन को सजाते हैं और आपके लिए मेरा प्यार हर दिन नए ब्रांड के साथ और मजबूत होता जाता है।  अब, कृपया अपनी आँखें बंद करें और यह जानते हुए कि मैं आपसे प्यार करना कभी बंद नहीं कर सकता, यह जानते हुए सो जाओ।  शुभरात्रि मेरे प्यार।

 9.मैं आप लोगों के लिए कई अलग-अलग उपनाम कहता हूं।  आप, मेरा प्यार, चाँद की तुलना में अधिक चमकदार हैं, सितारों की तुलना में अधिक लुभावनी, ब्रह्मांड और उसके सभी रहस्यों से अधिक शानदार हैं;  तुम मेरे ब्रह्मांड हो और मैं तुमसे प्यार करता हूँ।
 
 10.जब भी मैं नीचे होता हूं, तो मुझे अच्छा महसूस करने के लिए बस इतना करना चाहिए कि मैं खुद को याद दिलाऊं कि मेरे जीवन में आपके जैसा कोई है।  आपको इस जीवन में मेरी आवश्यकता है, और मैं आपको अपने दिल के नीचे से प्यार करता हूं।  गुड नाइट, स्वीटहार्ट, और देवदूत आपको सोते हुए पहरा देते हैं।

good night wishes

(NEW) Good Night SMS | Images | Messages | Shayari

1. शुभरात्रि मेरा प्यार, शुभरात्रि मेरे प्रिय।  यह सिर्फ रात है, हालांकि डर नहीं होगा, मेरे आलिंगन की गर्माहट को महसूस करो और भगवान को उनकी कृपा के लिए धन्यवाद दो।

2. शीर्ष रोमांटिक गुड नाइट संदेश - दिल को छूने वाला, सुंदर और प्यारा

 3.शुभ रात्रि मेरी राजकुमारी।  मैं तुम्हें प्यार करता हूँ गुलाब प्यार की बारिश की तरह, स्मृति लेन नीचे एक साथ चलने की तरह।  सो तंग, मेरा प्यार।

4. जब आप सोने के लिए लेटते हैं, तो सभी चिंताओं को मिटा दें क्योंकि मेरा प्यार आपको सुरक्षित रखने के लिए आपके प्यार के आसपास एक गर्म कंबल का निर्माण करेगा।  गुड नाईट शहद आई लव यू।

5. एक दिन के बाद इतनी थकावट और जीवन में हमें पुरस्कृत करते हैं कि हम सभी व्यवसाय से छुट्टी ले लें और एक मीठी, अच्छी आवाज लें।  शुभ रात्रि प्यार और मीठे सपने हैं।

 6.मेरी तरफ से मेरे प्यार के लिए: यह मेरी प्यारी बहन को एक अच्छा शुभ संदेश है।  काश मैं आपकी मुस्कुराहट देखने के लिए वहां होता, आप शांति से सोने के लिए बहाव देखते, आपकी प्यारी पलकें आपकी तनी हुई त्वचा के विरुद्ध कोमलता से झूमतीं।  मुझे आशा है कि आपके सपने मेरे जीवन में लाए गए प्यार के समान ही अद्भुत होंगे।  अभी, मुझे अगली सबसे अच्छी चीज़ के लिए समझौता करना है जो आपको शुभ रात्रि प्यार और मीठे सपने देखना चाहती है!
7. जब आप अंधेरे में होते हैं तो आप मेरे प्रकाश होते हैं, आप मेरे अच्छे विचार हैं ... मेरे जीवन में बने रहने के लिए धन्यवाद।  शुभरात्रि मेरे प्यार।

8. अपनी सभी चिंताओं को एक तरफ छोड़ दो, और अपनी आँखें बंद करो और सो जाओ।  बहुत से विचार आपके मन को और गहरे तक पंहुचा सकते हैं, लेकिन, यह भी बीत जाएगा।  एक नई सुबह के लिए, आपको एक प्यारी रात चाहिए!
 
 9.आपका तकिया नरम हो सकता है, आपके कंबल गर्म हो सकते हैं, और आपका मन आपके विचारों से भर जाएगा कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।  शुभ रात्रि मेरा प्यार, मुझे तुम्हारी याद आती है।

10. मैंने अपने प्यार को कानाफूसी के लिए हवा भेज दिया।  इसलिए आज रात, जब आप अपने चेहरे पर कोमल हवा महसूस करते हैं और पेड़ों की कोमल सरसराहट सुनते हैं, तो यह हवा आपको कितना प्यार करती है।  शुभरात्रि मेरे प्यार

good night sms
Good Night Messages

Good Night Messages

1. हालांकि इस दिन सूर्य ने अस्त कर दिया है, लेकिन यह हमारे प्यार पर कभी भी सेट नहीं होगा।  हमारा प्यार रात में ऊपर सितारों की तरह चमकता रहेगा और यह सभी अनंत काल तक चलेगा।  यह हमेशा के लिए हमारे जीवन के प्रत्येक पहलू पर चमकते हुए प्रकाश को जला देगा।  सूरज उगने पर हम फिर से बोलेंगे।  मैं तुम्हे हमेशा पसंद करता था और करता रहूँगा।  स्वीट ड्रीम्स मेरी प्रिये।

2. चूँकि मैं अपनी सुहागरात के लिए सही शुभ रात्रि संदेश नहीं खोज पाऊँगा, इसलिए आज रात को अपना संगीत बजाएगा।  यह मेरे प्यार का गाना है और आप जो प्यार है, उसके लिए मेरा स्नेह है।  आप अपनी नींद में मेरा संगीत सुनेंगे।  सो तंग, मेरी परी।

 3.रात चमकदार होने का एहसास देती है जो आप देख रहे हैं।  बाहर देखो और शुद्ध हवा को महसूस करो।  हर जगह हर कोने में शांति है।  यह सोने और आराम करने का समय है।  और एक नए दिन पर अपने जीवन में सर्वश्रेष्ठ आने की प्रतीक्षा करें।  आपको शुभ रात्रि की शुभकामनाएं!

4. जब आप चंद्रमा को देखते हैं, तो बड़ा और नीला;  और तुम आकाश में ऊंचे तारों को टिमटिमाते हुए देखते हो;  यह प्रकृति आपके प्रति मेरे प्रेम की पुष्टि करती है।  मैं तुमसे बेपनाह मोहब्बत करता हूं।  शुभरात्रि मेरे प्यार।

5. हमारे दिन की मीठी यादों का आनंद लें क्योंकि शांतिपूर्ण नींद आप पर हावी हो जाती है और आपको एक अच्छी तरह से अर्जित आराम से भर देती है।  प्यारे सपने देखो प्रिये।

6. नींद अच्छी तरह से क्योंकि मेरे प्यार को कवर करने के लिए आप और मेरे गले और चुंबन गर्मी आप खुशी देने के लिए कर रहे हैं पंख है।  शुभ रात्रि शहद मैं तुमसे प्यार करता हूँ

 7.हो सकता है कि आपका जीवन एक बारिश की तरह ताजा हो, शहद जितना मीठा हो, इंद्रधनुष जितना रंगीन हो और, जितना अद्भुत हो।  शुभ रात्रि और मीठे सपने हों।  नींद अच्छी आये।

8. आप सबसे अधिक आरामदायक नींद के हकदार हैं, मेरा प्यार।  आप अपना दिन बिताते हैं जिससे मुझे इतना विशेष महसूस होता है।  मुझे उम्मीद है कि यह संदेश आपको वास्तव में विशेष महसूस कराता है।  एक खूबसूरत रात है मेरे प्यारे।

9. मैं उस दिन के लिए जीती हूं कि मेरा सपना सच हो जाएगा और आपके बगल में जाग जाएगा।  गुड नाईट हनी, आई लव यू सो मच।  तब तक मीठे सपने लो!

10. सूरज बिस्तर पर घर चला गया है, अंधेरा अपनी जगह लेने के लिए आया है।  पृथ्वी को मधुर संगीत प्रदान करें और आपको नींद आने दें।  चुम्बने।

Grateful Good Night Messages

Good Night Images, Stock Photos & Vectors

 1.अपनी आँखें बंद करें, अपने दिमाग को साफ़ करें, और नज़दीक से सुनें क्योंकि तारे आपकी चंचल नींद के ऊपर लटकने के लिए रात के आसमान पर चढ़ते हैं।  शुभरात्रि मेरे प्रिय!good night sweet dreams take care

 2.जब मैं अपनी शुभरात्रि प्रार्थना करता हूं, तो आप पहली चीज हैं जिसके लिए मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं।  आप मेरे बगल में चमकते हुए मेरे सुबह के सितारे हैं  मैं उनसे आज रात अतिरिक्त प्रेम भेजने के लिए कह रहा हूं क्योंकि मैं आपकी तरफ से नहीं हो सकता।  प्रिय अच्छे सपने देखें।good night sweet dreams take care

 3.हर दिन एक चमत्कार है क्योंकि आप अभी भी मुझे प्यार करते हैं।  मुझे आशा है कि मेरे साथ आपका जीवन इतना अद्भुत है कि जब आप जागते हैं, तो आप आश्चर्य करते हैं कि क्या आप सपने देख रहे हैं, और जब आप सपने देख रहे हैं, तो आप आश्चर्य करते हैं कि क्या आप जाग रहे हैं।  शुभ रात्रि मधु, आई लव यू।good night sweet dreams take care

 4.दुश्मन के सभी के बारे में उड़ान के डार्ट्स आपके करीब नहीं आएंगे।  आज रात मैं तुम्हें सुरक्षित रखने के लिए सर्वशक्तिमान की बाहों में सौंप रहा हूँ।  शुभ रात्रि मधु, आई लव यू।

5. मैं कितना खुशकिस्मत हूं कि आप आखिरी चीज के बारे में सोचते हैं, इससे पहले कि मैं सोता हूं और सुबह उठते ही सबसे पहली चीज मेरे बारे में सोचता है।  हो सकता है कि मैं अपनी प्रेमिका को एक रोमांटिक शुभ रात्रि संदेश नहीं दे पाऊं, लेकिन मुझे आशा है कि आप सपने को उतने ही शानदार पाएंगे जितना कि आप मेरे जीवन में लाए हैं।  रात्रि विश्राम करें।good night sweet dreams take care

 6.शुभ रात्रि, सो तंग, सुबह में अपनी मुस्कान को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!
 आराम करने और आराम करने का समय।  तुम मेरे लिए सब कुछ हो।  आपके सपने मधुर हो सकते हैं, और जानिए कि आप मेरे दिमाग में सोते हैं।  हम हमेशा साथ रहेंगे, हमारा प्यार।  आज रात और हमेशा।  सो तंग, मेरा प्यार!good night sweet dreams take care

 7.यह जानने के लिए आराम नहीं है कि हम अच्छे समय और बुरे, दिन और दिन बाहर के माध्यम से एक दूसरे के हैं।  मुझे पता है कि आप मुझे मजबूत बनाएंगे।  आप मुझे खुश करने वाले हैं।  तुम मुझे मुस्कुराने वाले हो  जैसे ही यह दिन करीब आता है, हो सकता है कि आराम आपको एक शांत और आरामदायक रात की नींद लाए, मेरी प्यारी प्यारी।good night sweet dreams take care

8. मैं अपनी लाडली के साथ बहुत प्यार करता हूं और जब चाँद आपके चेहरे पर खिड़की से चमकता है, तो यह आपके सोने के चेहरे को इतनी सुंदरता के साथ प्रसारित करता है कि यह आकाश में सितारों पर शर्म लाता है।  शुभ रात्रि और शांतिपूर्ण सपने हैं।  शुभ रात्रि मधु, आई लव यू।good night sweet dreams take care

9. मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मेरे दिनों की ऊंचाई तब है जब हम रात को एक बेहतर कल का सपना देखते हुए एक दूसरे की तरफ पीठ किए हुए हैं।good night sweet dreams take care

 10.हो सकता है कि आपके पास एक गहरी और ताज़ा नींद हो, मेरा प्यार, और मैं आपको कल देखूंगा जब आप मेरे दिन को धूप से अधिक उज्ज्वल करेंगे।  शुभ रात्रि मधु, आई लव यू।good night sweet dreams take care

500+ Goodnight ideas in 2020 | good night sweet dreams 


1.मेरे साथ बिताए दिनों की तुलना में रातें लंबी होती हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि आप अपने सपनों में आपसे मिलेंगे ताकि हम साथ रह सकें।good night sweet dreams take care

 2.आपके बिना सोना मुश्किल है, लेकिन यह जानना कि आप कल का सामना करने के लिए बहुत थक गए हैं, और भी कठिन होगा।  नींद आपको जल्दी मिल सकती है ताकि आप मेरे साथ एक और मजेदार दिन का आनंद ले सकें।  शुभ रात्रि मधु, आई लव यू।good night sweet dreams take care


3. जैसे ही मैं अपनी खिड़की के बाहर चहकने वाले क्रिकेटरों की आवाज सुनकर सो जाता हूं, सुबह पक्षियों को गाते हुए सुनने के लिए मेरे भीतर उत्साह उमड़ रहा है।  मेरा प्यार बारिश में हंस रहा है।  यह अच्छा और कोमल है।  यह तब है जब मुझे पता है कि हम फिर से एक साथ होने के क्षण मात्र हैं।  प्यारे सपने।good night sweet dreams take care

 4.आपका प्यार एक सुरक्षा कवच है।  जब मैं सो रहा होता हूं, तब भी मैं जानता हूं कि मैं आपके साथ सुरक्षित हूं।  धन्यवाद और एक सुखद रात है।  शुभ रात्रि मधु, आई लव यू।good night sweet dreams take care

 5. काश मेरे पास आपके पास यह बताने के लिए शब्द होते कि आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं, लेकिन मैं कितनी भी कोशिश करूं, वे कभी सही नहीं लगते।  मैं रात भर तुम्हारे सपने देखूंगा।good night sweet dreams take care

50+ Good Night Quotes, Messages, Wishes, & Greetings
    
good night messages for friends     good night quotes for brother
good night messages for girlfriend     good night for boyfriend
     

good night,good night quotes ,good night gif, good night images,good night image,good night my love,good night message ,good night and good luck,good night sweet dreams ,good night messages,good night love, good night wishes,good night in french,good night message for her, good night in spanish,

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)