जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday Wishes जन्मदिन शुभकामनाएं शायरी

Information world
0


The 50 Best Happy Birthday Quotes To Help You Celebrate


Sending birthday greetings has become a necessary tradition these days. It can be hard to find the perfect birthday wish for the special birthday boy or girl especially, with so many options. Don’t stress out over what to write in a birthday card.  Make the next birthday you celebrate a special one and personalize your birthday invitations with a handpicked happy birthday quote. Whether you’re looking for a greeting to make someone roll over laughing or a heart-warming tearjerker, these birthday quotes are a great place to start. A genuine birthday wish will surely make anyone’s day. This year, say “Happy Birthday!” with a few words that no one will forget.

Family celebrating a birthday around a dinner table.

Inspirational Birthday Wishes

  • "आँसू नहीं मुस्कान द्वारा अपने जीवन को जीएँ। अपनी उम्र को दोस्तों से गिनें, सालों से नहीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “आपके जन्मदिन पर आपके लिए एक इच्छा, जो कुछ भी आप पूछते हैं वह आपको प्राप्त हो सकता है, जो कुछ भी आप चाहते हैं वह आपको मिल सकता है, जो कुछ भी आप चाहते हैं वह आपके जन्मदिन पर और हमेशा पूरा हो सकता है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “एक और रोमांच भरा साल आपका इंतजार कर रहा है। अपने जन्मदिन को धूमधाम और भव्यता के साथ मनाकर इसका स्वागत करें। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ और शुभकामनाएँ! "
  • “आप अतीत में फैले हुए आनंद को इस दिन आपके पास वापस ला सकते हैं। आप को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं!"
  • "जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपका जीवन बस गति लेने और समताप मंडल में विस्फोट करने का है। सीट बेल्ट पहनें और यात्रा का आनंद अवश्य लें। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “इस जन्मदिन, मैं आपको प्रचुर मात्रा में खुशी और प्यार की कामना करता हूं। हो सकता है कि आपके सभी सपने हकीकत में बदल जाएं और हो सकता है कि महिला किस्मत आज आपके घर आए। उन सबसे प्यारे लोगों में से एक को जन्मदिन मुबारक हो जिन्हें मैंने कभी नहीं जाना था। ”
Janamdin Ki Bahut Bahut Badhai in Hindi

  • “आपको जीवन की सबसे बड़ी खुशियाँ और कभी न खत्म होने वाला आनंद मिल सकता है। आखिरकार, आप स्वयं पृथ्वी के लिए एक उपहार हैं, इसलिए आप सबसे अच्छे के लायक हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"
  • "मोमबत्तियाँ न गिनें ... वे रोशनी देखें जो वे देते हैं। न कि वर्षों को गिनें, लेकिन जो जीवन आप जीते हैं। आपको आगे एक शानदार समय की शुभकामनाएं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"
  • "अतीत को भूल जाएं; भविष्य के लिए तत्पर हैं, सबसे अच्छी चीजों के लिए अभी आना बाकी है। ”
  • “जन्मदिन एक नई शुरुआत, एक नई शुरुआत और नए लक्ष्यों के साथ नए प्रयासों को आगे बढ़ाने का समय है। आत्मविश्वास और साहस के साथ आगे बढ़ें। आप बहुत खास इंसान हैं। आज का दिन और आपके सभी दिन अद्भुत हों! "
  • “आपका जन्मदिन एक और 365-दिन की यात्रा का पहला दिन है। इस वर्ष को अब तक का सबसे अच्छा बनाने के लिए दुनिया के खूबसूरत टेपेस्ट्री में चमकने वाला धागा बनें। सवारी के मजे लो।"
  • "खुश रहो! आज वह दिन है जिसे आप अपने आसपास के लोगों के लिए एक आशीर्वाद और प्रेरणा बनने के लिए इस दुनिया में लाए थे! आप बहुत बढ़िया व्यक्ति हैं! आपके सभी सपनों को पूरा करने के लिए आपको और जन्मदिन दिए जा सकते हैं! "

Funny Happy Birthday Quotes For Best Friend

जन्मदिन इमेज, बर्थडे शायरी, Bhai ka birthday status, happy birthday in hindi, happy birthday bhai status in hindi, happy birthday brother shayari, Happy Birthday Wishes Images, birthday wishes for brother-sister, happy birthday quotes, greetings on birthday wishes for lover, happy birthday wishes in hindi for friend, funny happy birthday wishes

  • "जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपकी फेसबुक वॉल उन लोगों के संदेशों से भरी हो सकती है जिनसे आप कभी बात नहीं करते हैं। ”
  • "आप आज की तुलना में बड़े हैं, लेकिन कल की तुलना में छोटे हैं, जन्मदिन मुबारक हो!"
  • “अतीत के बारे में भूल जाओ, तुम इसे बदल नहीं सकते। भविष्य के बारे में भूल जाएं, आप इसकी भविष्यवाणी नहीं कर सकते। और वर्तमान के बारे में भूल जाओ, मैं तुम्हें एक नहीं मिला। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “अपने जन्मदिन पर खुश हो जाओ। वयस्क जांघिया के करीब एक कदम। ”
  • "उन कुछ लोगों में से एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं जिनका जन्मदिन मैं फेसबुक रिमाइंडर के बिना याद कर सकता हूं।"
  • "जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप जानते हैं, आप उस पुराने को नहीं देखेंगे। लेकिन, आप उस युवा को भी नहीं देखेंगे।
  • "जन्मदिन मुबारक हो जो स्मार्ट, भव्य, मजाकिया है और मुझे खुद की बहुत याद दिलाता है ... एक शानदार लड़की से दूसरे में!"
  • “बूढ़े होने के बारे में सब अजीब नहीं है! हमारी आयु केवल उस वर्ष की संख्या है जब दुनिया हमें आनंद दे रही है! "
  • “जैसा कि आप पुराने तीन चीजें होती हैं। पहली आपकी याददाश्त जाती है, और मैं अन्य दो को याद नहीं रख सकता। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “आप केवल एक बार युवा हैं, लेकिन आप जीवन भर के लिए अपरिपक्व हो सकते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"

जन्मदिन की शुभकामनाएं | Happy Birthday Wishes


जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday  Wishes Quotes for Everyone in Your Life


  • “आपके जन्मदिन पर, मैंने आपको दुनिया का सबसे प्यारा उपहार देने के बारे में सोचा। लेकिन तब मुझे महसूस हुआ कि यह संभव नहीं है क्योंकि आप खुद दुनिया के सबसे प्यारे उपहार हैं। ”
  • "हमेशा युवा रहने वाले किसी को जन्मदिन मुबारक हो!"
  • “यह फिर से जन्मदिन का समय है, और वाह! अब आप एक पूरे वर्ष पुराने हैं! तो घूमिए और इस जन्मदिन को अपना सबसे अच्छा बनाने के लिए कुछ मज़ा लीजिए। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “आपको जन्मदिन की शुभकामना देने वाला पहला व्यक्ति बनना चाहता था ताकि मैं आपके अन्य शुभचिंतकों से बेहतर महसूस कर सकूं। इसलिए, जन्मदिन मुबारक हो! ”
  • “और भी अधिक अनुभवी होने पर बधाई। मुझे यकीन नहीं है कि आपने इस वर्ष क्या सीखा है, लेकिन हर अनुभव हमें उन लोगों में बदल देता है जो हम आज हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  • “जब छोटे बच्चे पूछते हैं कि आप अपनी पार्टी में कितने साल के हैं, तो आपको आगे बढ़कर उन्हें बताना चाहिए। जब वे उस उच्च को गिनने की कोशिश में विचलित होते हैं, तो आप उनके केक को चुरा सकते हैं! जन्मदिन की शुभकामनाएं!"

Cute Happy Birthday Quotes For Her

No matter who your card recipient may be, there is something sweet about adding cute happy birthday quotes to your messages. If you’re writing a birthday card message for your mom or sister, a great friend, a beloved family member, or your loved one, make sure to use one of these birthday sentiments to wish her well. Here are some of the sweetest birthday wishes for her that you can send to any great woman in your life.

जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday  Wishes Quotes for Everyone in Your Life


  1. “आपको एक दिन खुशी से भरा और एक साल खुशी से भरा। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  2. "आप अपने विशेष दिन के हर पल के लिए मुस्कुराते हैं ... एक शानदार समय और जन्मदिन मुबारक हो!"
  3. “आशा है कि आपका विशेष दिन आप सभी को लाता है कि आपका दिल चाहता है! यहाँ आपको सुखद आश्चर्य से भरे दिन की कामना है! जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  4. “आपके जन्मदिन पर हम आपके लिए कामना करते हैं कि आप जीवन में जो कुछ भी चाहते हैं वह आपके लिए उसी तरह से आए जिस तरह आपने इसकी कल्पना की थी या बेहतर। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  5. "अपना रास्ता खुशियों का गुलदस्ता भेजना ... आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ!"
  6. “आप अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के साथ हमेशा के लिए एक सुंदर दिन की कामना करते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  7. “यह मेरी तरफ से एक मुस्कुराहट है… एक दिन की कामना करने के लिए जो आपके लिए मेरे लिए एक ही तरह की खुशी और आनंद लाती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  8. "इस अद्भुत दिन पर, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं कि जीवन की पेशकश करना है! जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  9. "मैं आपके साथ अपने विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए नहीं हो सकता, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप यह जान सकें कि मैं आपके बारे में सोच रहा हूं और आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं।"
  10. “मैं आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करने की कामना करता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  11. “कई साल पहले इस दिन, भगवान ने पृथ्वी पर एक दूत भेजने का फैसला किया। फरिश्ता जीवन को छूने के लिए था और वही हुआ! जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी परी! ”
  12. “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजना मेरे सारे प्यार के साथ लिपटा हुआ है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  13. " आपको जन्मदिन मुबारक हो। अच्छे दोस्तों से और सच्चे, पुराने दोस्तों से और नए से, शुभकामनाएँ आपके साथ जा सकती हैं और खुशियाँ भी! ”

Top 100+ Happy Birthday Wishes in Hindi 

जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday  Wishes Quotes for Everyone in Your Life


  1. “एक साधारण उत्सव, दोस्तों का जमावड़ा; यहां आप बहुत खुशी और एक खुशी की कामना करते हैं जो कभी खत्म नहीं होती है। ”
  2. "यह हमेशा किसी को इतने प्यारे जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक इलाज है।"
  3. “मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक को जन्मदिन मुबारक हो। हमारे अपने चुटकुलों पर हंसने और एक-दूसरे को बनाए रखने का एक और साल है! आपको प्यार और जन्मदिन मुबारक हो ”
  4. “इस विशेष दिन में, मैं आपके और आपके जीवन के लिए एक टोस्ट बढ़ाता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"
  5. "आप पहले से कहीं ज्यादा छोटे दिखते हैं! जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  6. “अकेले शब्द यह व्यक्त करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं कि मैं कितना खुश हूं कि आप अपने जीवन का एक और साल मना रहे हैं! आपके जन्मदिन पर मेरी इच्छा है कि आप हैं, और हमेशा खुश और स्वस्थ रहेंगे। कभी मत बदलो! जन्मदिन मुबारक हो प्रिय।"
  7. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप जैसा मित्र पाकर मैं कितना भाग्यशाली हूं। आप मेरे जीवन के हर दिन को इतना खास बनाते हैं। यह सुनिश्चित करना मेरा लक्ष्य है कि आपका जन्मदिन अब तक के सबसे खास दिनों में से एक है। मैं तुम्हारे साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!
  8. “आप जैसा मित्र सबसे सुंदर हीरे से अधिक अनमोल है। आप न केवल मजबूत और बुद्धिमान हैं, बल्कि दयालु और विचारशील भी हैं। आपका जन्मदिन आपको यह दिखाने का सही अवसर है कि मैं आपको अपने जीवन में कितना खुश और आभारी हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  9. "मुझे उम्मीद है कि आज, आपकी पार्टी में, आप नृत्य करते हैं और अन्य लोग गाते हैं जैसा कि आप अपने सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन को खुशी के साथ मनाते हैं।"

Happy Birthday Wishes For Him

जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday  Wishes Quotes for Everyone in Your Life


  1. "उम्मीद है कि आपका जन्मदिन आपकी तरह है ... पूरी तरह से भयानक है।"
  2. "आपको जन्मदिन की बधाई हो जो आपके जैसे ही अद्भुत हो!"
  3. “हर किसी का जन्मदिन होता है। तुम बस तुम्हारा सबसे बेहतर पहनना!
  4. "आप पैदा हुए थे, और दुनिया एक बेहतर जगह बन गई।"
  5. "आप अधिक पुराने नहीं हैं - आप केवल अधिक प्रतिष्ठित हैं।"
  6. “मैं तुम्हारे जैसा दोस्त पाकर धन्य हूं। प्रिय मित्र जन्म दिन की शुभ कामना। आपका विशेष दिन खुशी और प्यार से भरा हो। ”
  7. “आज तुम्हारा दिन है, इसे ऐसे जियो जैसे तुम दुनिया के राजा हो और यह मत कहना कि दूसरे क्या कहते हैं, यह दिन सिर्फ तुम्हारे लिए है! जन्मदिन की शुभकामनाएं।"
  8. "आपके जन्मदिन पर शुभकामनाएं! आज आपको अधिकतम मज़ा मिल सकता है, और कल न्यूनतम हैंगओवर! "
  9. “ठीक शराब की तरह, आप उम्र के साथ बेहतर होने लगते हैं। जन्मदिन मुबारक हो, सुंदर लड़का! "
  10. “हे बर्थडे बॉय! मैं आपको यह विडंबनापूर्ण जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि आप सामान्य मानव भावनाओं के लिए बहुत अच्छे हैं। "
  11. “मेरे जीवन में सबसे आकर्षक आदमी के लिए कुछ प्यार भेजना। आप हमेशा मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ लाते हैं। मुझे नहीं पता कि आप इसे कैसे करते हैं, लेकिन मैं आपको इसके लिए प्यार करता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"
  12. “एक महान व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो! आप दूसरों के लिए इतना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप अपने बड़े दिन पर खुद के लिए कुछ समय निकाल सकते हैं। आप इसे किसी से भी ज्यादा, और सभी से अधिक के लायक हैं। "

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family

जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday  Wishes Quotes for Everyone in Your Life


2  यू आर स्पेशल, यू आर एक बहन जो मुझसे लड़ती है,
 मुझे चौड़ा करता है, मुझे सुझाव देता है और मुझ पर चिल्लाता है।
 लेकिन यू आर सोफ्टहार्ट एंड आई लव यू मेरी प्यारी बहन।
 जन्मदिन मुबारक हो 2 यू!

 3 मीठी बहन मुझे आशा है कि उर spcl दिन धूप से भरा है,
 हँसी हँसी प्यार और ख़ुशी जन्मदिन मुबारक बहन .....

4  मेरे पास आप हैं:
 आपके दिल को पकड़ कर सभी आनंद ले सकते हैं;
 एक दिन सभी मुस्कुराहट ला सकते हैं;
 सभी आशीर्वाद एक जीवन को प्रकट कर सकते हैं;
 आपको हर चीज में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ मिल सकता है।
 आप को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं!

 5 उर दया मेरी सांस दूर नाद उर गुद प्रकृति पिघलता डी हर्ट ।।
 हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बहन .. आई लव यू .

 
जीवन के अपने सुनहरे पल हैं
 और यू की तरह एक प्यारी बहन
 उन्हें अविस्मरणीय बनाता है
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 आशा है कि यह यू के रूप में भयानक है..और सभी उर b'day इच्छाओं को पूरा हो सकता है ..

 उर स्प्ले डे के हर पल के लिए उर मुस्कुराहट भेजती है ।।
 एक अद्भुत tym और बहुत खुश b'day ... बहन ...

जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं -




 एक कामना 4 उर b'day ।।
 जो कुछ भी आप पूछ सकते हैं वह आपको प्राप्त हो सकता है ..
 आप क्या चाहते हैं ..
 जो कुछ भी तुम पाते हो ।।
 जो कुछ भी इच्छा हो वह उर बी पर मजेदार क्षेत्र हो सकता है और हमेशा ।।
 जन्मदिन मुबारक हो बहन

 2 मेरी सबसे प्यारी बहन के साथ बहुत सारा प्यार 2day और evryday ।।
 आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं।

 एक दिन के लिए यू के रूप में धूप के रूप में आप के रूप में उर hrt के रूप में गर्म मुस्कान चाहते हैं, एक दिन के रूप में यू आर के रूप में अद्भुत ..
 हैप्पी बीडे की बहन ।।

 भगवान आपको हमेशा खुशी और धूप के साथ आशीर्वाद दें
 भगवान आपको हमेशा हर बात के साथ आशीर्वाद देते हैं
 भगवान अपने स्पार्क प्यार के साथ आशीर्वाद दे
 हैप्पी बी’ड दीदी

 4 उर अतीत के बारे में पिछले 4 उर भविष्य के बारे में ..
 enjy present..happy b'day ।।
 U r sm1 spcl और इसलिए r इस अभिवादन को भी bcoz वे ईमानदारी से एक खुश b'day to u चाहते हैं।

आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई!




 बहन, यू शरण
 उर प्रेम से
 और मुझे बढ़ने में मदद करें।
 एक बहन लाइक यू है
 एक खुशी 4ever
 हैप्पी बी’ड दीदी

 उर b'day के अद्भुत समुद्र तट पर गर्म इच्छा ...
 हैप्पी बर्थडे 2 मेरी पसंदीदा बहन।  हम आर बहनों को संयोग से पसंद करते हैं।  एक बहन बचपन का एक छोटा टुकड़ा है जो कभी खो नहीं सकती।  धन्यवाद 4 वहाँ 4 साल डी के माध्यम से मुझे जा रहा है।

 बी-खुद बनो।
 नई चुनौतियों को आमंत्रित करता हूं
 आर-याद पस जीत।
 टी-ट्रस्ट उर वृत्ति
 D-derire केवल सबसे अच्छा
 उ० — पुष्टि उर बल पावै।
 Y- u're मुझे क्या लगता है !!!

 B'day पर एक इच्छा करो ......।
 एक इच्छा करो और इसे पंख दो ...
 उज्ज्वल एन डी सुंदर चीजों की।
 नृत्य के माध्यम से सभी मज़ा हमारे भर दिया।
 शेयर sm प्यार और b'day केक ।।
 सभी जीवन खुशियाँ लेने वाले हैं



 यह एसएमएस 4 डी अद्भुत है
 इस दुनिया की बहनें
 थैंक यू दीदी 4 हमेशा मेरे ऊपर रही
 पक्ष और उन अनंत में मेरी मदद करने के लिए
 ऐसे तरीके जो मुझे याद नहीं हैं ...
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 पहाड़ की बारिश हो या गर्मी की गर्मी;
 आपकी दोस्ती की वजह है कि मैं सांस लेता हूं।
 बताओ प्यारी क्या प्यारी है?
 क्या आप या आपके दिल की धड़कन है?
 जनम दिन अच्छा रहे जानेमन!

 आज के लिए मौसम का पूर्वानुमान:
 यू पर आशीर्वाद की वर्षा होगी;
 भगवान के प्यार की भारी गिरावट के बाद!
 जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें मेरे प्रिय मित्र!

 मैं आपकी भलाई की कामना करता हूं;
 मैं आपकी शांति की कामना करता हूं;
 काश तुम प्यार करो;
 मैं आपके सच्चे होने की कामना करता हूं।
 लेकिन सबसे अधिक मैं आपके लिए एक अद्भुत जीवन चाहता हूं!
 जन्मदिन की हार्दिक बधाई!

तुम मेरी नींद में मेरा सपना हो;
 तुम मेरी आँख के दर्शन हो;
 तुम मेरे होठों की मुस्कान हो;
 तुम मेरे दिल की धड़कन हो;
 तुम मेरी दुआओं में फरिश्ता हो;
 और तुम मेरे जीवन की ज्योति हो।
 जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार!

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family



 हमने साथ बिताए हर पल को संजोया।
 मैं तुम्हें हमेशा के लिए, हमेशा के लिए प्यार करेंगे।
 मैं तुम्हें कभी निराश नहीं होने दूंगा, यह मैं कसम खाता हूं।
 मैं तुम्हें कभी अकेला नहीं होने दूंगा, यह मैं कसम खाता हूं।
 मैं आपको खुश रखने के लिए कुछ भी करूंगा।
 आप मुझे हर दिन सबसे अच्छा होने के लिए प्रेरित करते हैं जो मैं हो सकता हूं।
 मई आपका विशेष दिन आप सभी को दिल से चाहता है!
 आपका जन्मदिन मस्ती, मुस्कुराहट, हँसी, प्यार और खुशियों से भरा हो!

 कोई इतना खास 💘 मुझे सबसे ज्यादा पसंद है आज पैदा हुआ था।
 मैं आपको हर गुजरते दिन के साथ प्यार करता हूं।  जन्मदिन की शुभकामनाएं।
 “जिस दिन आपका जन्म हुआ
 स्वर्ग अपने बड़े नुकसान पर रोया,
 पृथ्वी अपने लाभ पर हर्षित हुआ। ”
 ~ रिचर्डेल ई। गुडरिक

 उ उ उ उ उ उ उ उ उ…
 आप हर उस व्यक्ति को देते हैं जो आपको जानता है।
 हैप्पी b'day 2 यू ।।
 1 गले लगाओ
 1 चुंबन
 1 एसएमएस के साथ
 1 दिल कि केवल 4 यू की कामना
 हैप्पी बर्थडे 2 यू
 मेरी लड़की, मेरी प्रेमिका, मेरा सब कुछ, मेरा सब कुछ

 मैं हमेशा 4 स्पेल फ्रैंड की कामना करता हूं, जो बी को बंद कर दे मेरी 2 हर्ट यह सच है जब मैं यू से मिलता हूं
 उर spcl दिन पर मैं 4 u खुश b'day ..

 आप अपने सपनों का पालन करें और हमेशा खुद पर विश्वास रखें।
 अपनी आंखों को सितारों पर रखो और दिल में उम्मीद रखो और बाकी सब भगवान पर छोड़ दो।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 FacebookTwitterWhatsApp
 तुम मेरे दीवाने हो।
 तुम मेरी प्यारी प्रेरणा हो।
 तुम मेरी आंख का सेब हो।
 आपके साथ हर पल मुझे स्वर्ग की अनुभूति होती है।
 आओ, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।
 जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 मेरा दिल किसी और के लिए नहीं बल्कि आप के लिए धड़कता है।
 मेरा सब कुछ तुम्हारे सब कुछ को प्यार करता है...
 हर सांस के साथ तुम मुझमें प्रवेश करो।
 मैं तुमसे प्यार करने में मेरे जीवन बिताना चाहता हूँ।
 आपको जन्मदिन मुबारक हो

 इस दिन आप सभी महान कामनाएँ करना चाहते हैं
 आप सभी के लिए एक अतिरिक्त हिस्सा लाएंगे जो आपको सबसे खुशहाल बनाता है
 जन्मदिन की शुभकामनाएं...

 कई सुंदर जन्मदिन गीत, एसएमएस और उद्धरण हैं, लेकिन मैं उनमें से किसी को भी आपको समर्पित नहीं करता हूं क्योंकि वे आपके लिए महसूस किए गए असीम प्रेम का वर्णन नहीं करते हैं।  यह बेहतर है कि मैं आपको यह बताऊं कि मैं खुद से कहता हूं कि मैं आपको दिल से और आत्मा से प्यार करता हूं।  जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई।

 बाहर कैंडल फूंकते हुए संगीत गाते हैं और नृत्य करते हैं, जिस तरह से आप दिन के सुपरस्टार हैं
 जन्मदिन की शुभकामनाएं...
 स्वीटहार्ट यू आर बट ब्यूटिफुल, मेरा लव 4 यू हमेशा बी सच होगा
 यहाँ एक इच्छा है 4 मेरा प्रिय सभी उर इच्छा सेमी सच हो सकता है
 मैं यू luvs गले nd kissess के बहुत सारे के साथ एक प्यारा से खुश इच्छा
 frm a hrt जो धड़कता है सिर्फ 4 u ....

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family



 मुझे बहुत खुशी है कि तुम पैदा हुए हो, bcoz u ने मेरे lyf को चमकाया और खुशी से भर दिया।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं...
 मेरी लड़की, मेरी प्रेमिका, मेरी गुड़िया, मेरा मोलू, मेरा स्वीटू, मेरा लवू, मेरी परी, मेरा जान, मेरा जानू, मेरा जान, मेरा बेटा, मेरा शोना, मेरा प्यार, मेरा जीवन, खुशहाल जन्मदिन

 आपकी मुस्कान, उर स्पर्श, डी तरीका यू लव मी
 मुझे कभी पता नहीं चला ... यू तक
 क्या रिश्ता हो सकता है?
 इसलिए मैं तुम्हें मनाता हूं।
 मेरा प्यार मेरी जिंदगी
 H @ PpY bIrThD @ Y .....

 Hrt 2 hrt वार्ता उन मीठी बातों की कामना करती है
 nd उर मुस्कराते हुए कहते हैं..तुम मुझसे प्यार करो ... जानेमन Im बहुत खुश हम एक दूसरे को मिला
 हैप्पी बी’ड माय लव एनडी माय स्वीटी ।।

 सूरज रोशनी ले कर आया
 चिडिय़ो न गना गया
 फूलो ने के को बोला है
 मुबारक हो तम्हार जानमदीन अया ..... जानमदीन मुबारक प्रेमिका के लिए एसएमएस

 मुझे उम्मीद है कि उर केक पर 4 हर कैंडल
 आप एक अद्भुत आश्चर्य मिलता है ..
 u a b'day विश भेजना
 मेरे सारे प्यार से लिपटी रही
 बहुत मुबारक हो आपका दिन ...

 प्रत्येक एन डी हर गुजरती यूआर समझदार शांति और जयकार लाता है
 इच्छा उर b'day चॉकलेट के रूप में मीठा होगा
 हैप्पी बी.डे स्वीटहार्ट .....

 b'day r हैप्पी इवेंट्स जिम जब ड्रीम्स सेमी ट्रू ।।
 तो एक सपना सपना सपना
 यह सिर्फ 4 यू wr ... एक खुश b'day उत्सव हो सकता है
 काश आप एक प्यारा खुश b'day ...

 काश आप इस स्पॅक डे की एक हज़ार जिम की ख़ुशहाल वापसी करते ... माय गर्ल ... माय गर्लफ्रेंड
 seding u wrm wishesh frm नीचे की ओर hrt करीब 2 जहाँ u r..happy b'day ...
 यू मतलब 2 सब कुछ मतलब है कि मैं प्यार करता हूँ ..
 स्वीटहार्ट यू यू ए बी'डे जितना सुंदर यू ..

 बर्थडे है आफका, डिटे हें हम ये दुआ,
 इक बड़ जो मिल जाए, होंग न कबहि जुदा
 साथ देगे जीवन भर का, ये है हमरा वडा
 जाने लुटा देगे तुझपे, है ये अपना इराडा ........... जन्मदिन एसएमएस प्रेमिका के लिए हिंदी में

 अपनी प्रेमिका को उसकी गहरी और सच्ची सच्ची वेब के लिए अपने प्यार के बारे में बताएं - प्रेमिका के लिए जन्मदिन एसएमएस, प्रेमिका के लिए जन्मदिन मुबारक एसएमएस।  अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए रोमांटिक बर्थडे एसएमएस शेयर करते हुए अपना रोमांटिक पक्ष दिखाएं।  प्रेमी के लिए ताजा और प्यारे संदेशों का आनंद लें।  अगली बार वेबसाइट ज़रूर देखें क्योंकि हम रोज़ाना नवीनतम, नए टेक्स्ट संदेश जोड़ रहे हैं।

 पहाड़, बारिश या गर्मी की गर्मी;
 आपका प्यार यही कारण है कि मैं सांस लेता हूं।
 बताओ प्यारी क्या प्यारी है?
 क्या आप या आपके दिल की धड़कन है?
 जनम दिन अच्छा रहे जानेमन!

 प्रिय जानेमन,
 आपके जन्मदिन पर, मैं आपके लिए सबसे अच्छे उपहार के बारे में सोच रहा हूं।  यह एक गीला चुंबन, एक प्यार गले या एक लाल गुलाब होगा?
 कृपया अपनी पिक लें या आप उन सभी को भी ले सकते हैं।
 एक यादगार जन्मदिन है!

 आज आपके जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन हो सकता है,
 मैं आपको अपना दिल सबसे कीमती उपहार के रूप में देता हूं
 मैं आपको दे सकता हूं और मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा आपको प्यार करूंगा।

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family



 आप अपनी मुस्कान के साथ मेरे दिल को प्यार और उसकी आँखों से जादू लिखें।
 आश्चर्यजनक रूप से भव्य लड़की को जन्मदिन मुबारक हो।
जन्मदिन मुबारक हो प्रिय।
 उर जीवन के सभी दु: खों को उड़ाने के लिए आप मोमबत्तियों को उड़ाने के लिए उड़ाते हैं।
 और मीठी यादें केक की तरह उर जीवन में आती हैं ।।
 इस दिन की बहुत - बहुत बधाई..

 हजरो की गिन्ती से मुजे न आटी
 बराबर खयाल कु छ आइसा है
 reth ka har zarraa agar nayaab Hiraa ban jaaye to
 तोहफे में आपको रेगीस्तां समर्पु
 यू विशिंग अ वेरी हैप्पी बर्थडे

 एक जन्मदिन एक लाख क्षणों का होता है,
 प्रत्येक ने उर सपनों को पूरा करने का वादा किया,
 और कुछ विशेष योजनाओं की उपलब्धियां।
 यू यू एक बहुत ही "जन्मदिन मुबारक"

 कुछ चीजें आर पूर्ववत छोड़ दी गईं,
 कुछ शब्दों को छोड़ दिया गया है,
 कुछ भावनाओं को छोड़ दिया जाता है,
 लेकिन कुछ आप के रूप में अच्छा है
 कभी नहीं छोड़ा जा सकता है,
 आपको जन्मदिन की बधाई!

 दा सितारों की शुभकामनाएं,
 चन्द्रमा की शुभकामनाएँ,
 दा धूप की कामना करते हैं,
 दा लहरें इच्छाएं यू,
 दा फूल यू,
 दा सुबह की शुभकामनाएँ,
 आपको जन्मदिन की बधाई!


 आपके जन्मदिन पर मैं आपके लिए कामना करता हूं
 -सबसे खुशियों को आपका दिल थाम सकता है।
 -एक दिन मुस्कुराहट ला सकते हैं।
 -सभी का जीवन सुखमय हो सकता है।
 आपके पास हर चीज में ईश्वर सर्वश्रेष्ठ हो

 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 इस मेस में नो फैट है
 नो कोलेस्ट्रॉल एन नो एडिक्टिव
 यह चीनी के अलावा सभी प्राकृतिक है।  लेकिन इसे पढ़ने वाला कभी इतना प्यारा नहीं हो सकता। हप्पी बर्थडे

 अपने दिल में प्यार के बीज रोपें।
 उन्हें सेवा के पेड़ों में विकसित होने दें
 और आनंद के मीठे फल की बौछार करें।
 आनंद को सभी के साथ साझा करें।
 यह जन्मदिन मनाने का उचित तरीका है।?

 जन्मदिन टोल के होते हैं
 एक घंटी जो आने का प्रतीक है
 उत्सव का आनंद और प्रेम,
 जीवन और प्रेम को संजोने का समय।

 फूलों से अपने बगीचे की गणना करें
 कभी भी गिरने वाले पत्तों से नहीं।
 अपने दिन की गिनती सुनहरे घंटे से करें
 बादलों को बिल्कुल भी याद न रखें।
 सितारों द्वारा अपनी रातों की गणना करें छाया नहीं।
 अपने जीवन गणना मुस्कान से करो न कि आँसू से।
 और हर जन्म दिन पर खुशी के साथ अपनी उम्र को दोस्तों के हिसाब से गिनें न कि सालों में… ..

 दिन आ गया है और यह बहुत खास है
 आज आपका जन्मदिन है,
 मैं आपको इस विशेष दिन पर प्यार, ज्ञान और उत्साह की कामना करता हूं।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 गुलाब लाल है
 आसमान नीला है
 शहद मीठा है
 ठीक आपकी तरह
 आपको जन्मदिन की बधाई

 लाखों बधाई;
 हजारों रंग;
 सैकड़ों इच्छाएं;
 सैकड़ों केक;
 और बहुत सारी स्माइल;
 यही मैं ईश्वर से कहता हूं कि आप अपने जीवन से बाहर निकलें!
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!
वहाँ किसी ने तुम्हें प्यार करता है किसी को यहाँ नीचे आप के लिए जन्मदिन मुबारक हो!

 मुस्कुराहट एक वक्र है जो सब कुछ सीधे सेट करती है और झुर्रियां मिटा देती है आशा है कि यू बहुत शेयर करें और बहुत सारे प्राप्त करें 4 दिन 2 जन्मदिन मुबारक हो ......
 दिन के कई खुशहाल रिटर्न और मई यू लाइव के रूप में लंबे समय से अधिक शैतान की तुलना में।
 हय .. उर बिरहैद उर दिन (b'day) n u 2gether njoy पर पूरी तरह से लोड किए जाने की जल्दबाजी n खुशी के यू ला लोट्ज़ लाता है यह व्यापक उर परिवार n frndz खुश b'day।

 एक नई सुबह, नया दिन, नया उपहार, नया .... नया ..... सब कुछ नया,।  और आशा है कि आपका जीवन नई खुशियों के साथ पूरा होगा, खुशियाँ .... HAPPY BIRTHDAY Ra!  भगवान आपका भला करे।
 वी विश यू ऑल द जोयस,
 यूआर हार्ट सभी मुस्कान पकड़ सकता है,
 एक दिन सभी आशीर्वाद ला सकता है,
 > लाइफ कैन यू फोल्ड .. !!  (-:
 )( जन्मदिन की शुभकामनाएं )(

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family



 FacebookTwitterWhatsApp
 फूल होंगे,
 उपहार और मज़ा,
 जैसा कि आप सभी के साथ अपना दिन मनाते हैं,
 एक इच्छा आपके रास्ते में है,
 दिन की सुंदरता बढ़ाने के लिए।
 *जन्मदिन की शुभकामनाएं*

 उर हाथ में 10 गुलाब पकड़ें और आईने के सामने खड़े हो जाएं..मैं 11 गुलाब देखूंगा और उनमें से, दुनिया में सबसे सुंदर ROSE आप मेरे प्रिय हैं।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं
 सिर्फ तुम्हारे लिए इच्छाओं का एक गुलदस्ता
 आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं
 खुश और उज्ज्वल थॉट्स
 पूरे दिन के माध्यम से
 एक अद्भुत दिन है

 मेरे पिछले जन्म में, भगवान ने कहा था कि एक रत्न का जन्म होने वाला है, मैं ua को वरदान देता हूं कि तुम इस सुंदर मणि के दोस्त बन जाओ ... और कुछ भी नहीं मांग सकते, लेकिन भगवान का शुक्रिया अदा कर सकते हैं जैसे मुझे एक दोस्त दे रहा है।  ..जन्मदिन की शुभकामनाएं
 जागो खुश…
 एक बादल का पीछा ...
 ज़ोर से हंसें…
 एक धुन सीटी…
 कानाफूसी एक वादा ...
 एक मेमोरी का स्वाद लें ...
 यह एक gr8 दिन बनाओ ...
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 मौजमस्ती और दोस्तों के साथ एक खुशी का जन्मदिन
 उपहार और दाने के साथ एक खुशी का दिन,
 जहां चाह एक प्रवृत्ति है,
 मैं बस अपने दोस्त के लिए प्रार्थना करता हूं,
 हमेशा के लिए खुश रहो,
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!



 जन्मदिन एक शानदार दोस्त के लिए शुभकामनाएं
 आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं -
 मुस्कान और हँसी और मस्ती से भरा दिन,
 जीवन के सभी छोटे-छोटे आनंद लेने के लिए एक दिन,
 खुद का आनंद लेने के लिए एक दिन ...
 और सबसे खास बात यह है कि यह बहुत खास दिन है
 केवल एक बहुत ही सुंदर वर्ष की शुरुआत है !!!
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!!!

विशिंग यू डी खजाना
 हैप्पी ☺ Yesturdays और D
 ब्राइट कल के उपहार Tomorrow
 Every हर चीज के 4 सबसे अच्छा गुलदस्ता
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 जन्मदिन की एसएमएस

 एक अद्भुत, कमाल, मज़ा भरा, शानदार,
 शानदार, हैप्पी, हेल्दी बर्थडे नाऊ एंड फॉरएवर।
 यहाँ बर्थडे is केक, 🎂 गिफ्ट, बैलून 🎂 🎂 🎂 है
 अपने रॉकिंग जन्मदिन की पार्टी का आनंद लें est पूरी तरह से।
 आपके बहुत खास दिन पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ।
 हैप्पी बर्थडे और कई धमाल दिवस की ढेरों शुभकामनाएँ।

 मई सफलता तुम्हें चूम।
 खुशी ने आपको गले लगाया।
 अवसर आपको चुनता है।
 समृद्धि आपका पीछा करती है।
 प्रेम आपको गले लगाता है।
 सबसे अच्छे दोस्त आपको घेर लेते हैं।
 गर्लफ्रेंड करीब 2 तुम।
 हर चीज में से सबसे अच्छा आपको हमेशा मिलता है।
 जो भी परफेक्ट हो वो हमेशा आपके साथ रहे।
 आपको जन्मदिन मुबारक हो।

 आज तुम्हारा दिन है।  परियों के साथ नृत्य, रॉक डीजे, दोस्तों के साथ नृत्य और
 गर्लफ्रेंड, एक हायाबुसा की सवारी करती है, mermaids के साथ तैरती है, और इंद्रधनुष का पीछा करती है।  जन्मदिन की शुभकामनाएं

 आशा है कि आपका विशेष दिन, आप सभी को लाता है कि आपकी brings इच्छाएं!
 यहां आपको सुखद आश्चर्य, स्नेह और ढेर सारे आशीर्वाद से भरे दिन की कामना है।
 🎂 खुशी 🎂DAY।  🎈



 यू के रूप में यूआर स्पेशल डे मनाते हैं
 मैं यू मनाता हूं!
 विशिंग यू ए वेरी हैप्पी बर्थडे ।।

 आशा है कि आपका जन्मदिन बहुत सारे सपने सच हो
 आप इसकी सीमाओं को प्राप्त कर सकते हैं,
 हो सकता है कि इस वर्ष भगवान अपने सभी के साथ वर्षा करें
 आशीर्वाद और प्यार .. एक लंबा जीवन, जन्मदिन मुबारक हो ...

 Facebook373TwitterWhatsApp
 u हैप्पी बर्थ डे ’विश यू एक दिन जीवन में सर्वश्रेष्ठ लाता है
 तुम्हारे लिए।  जीवन आपको बहुत खुशी और सफलता की ओर ले जा सकता है।  एक प्यारा जन्म दिन है
 यह मेरी आपके लिए प्रार्थना है।  भगवान का प्यार पूरे दिन तुम्हारे साथ हो सकता है
 अपनी अंतहीन, असीम कृपा से वह आपके जीवन को समृद्ध कर सकता है
 बहुत खुशी और सफलता के साथ।  जन्मदिन की शुभकामनाएं



 जन्मदिन मुबारक हो स्वीटी आपके सभी सपने सच हों, और खुशी के इस दिन मैं अपने प्यार को आपके पास भेजूं।
 विस्तृत मिर्थ और विवाह
 व्यापक प्यार और हँसी
 पूरी तरह से यू के साथ
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 एक धूप और खुश है,
 उज्ज्वल और सुंदर
 जादुई तरह का दिन!
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 सुबह से रात तक,
 आपका जन्मदिन उज्ज्वल हो।
 इस दिन की बहुत - बहुत बधाई...

 इस विशेष दिन पर, आपके पास हो सकता है:
 सारा आनंद, तुम्हारा हृदय पकड़ सकता है;
 सभी मुस्कुराहट, एक दिन ला सकते हैं;
 और सभी आशीर्वाद, एक जीवन को प्रकट कर सकते हैं।
 ईश्वर आपको उनकी अमानत और आशीर्वाद प्रदान करे!
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 जन्मदिन एसएमएस संदेशों के बारे में सबसे खास बात
 क्या व्यक्ति इसे पढ़ रहा है ...
 आशा है कि प्यारे आश्चर्य आपके रास्ते में आ रहे हैं
 अपने जन्मदिन को एक अद्भुत दिन बनाने के लिए।

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family



 ब्रुक और पेड़ और गायन पहाड़ियों
 कोरस में भी शामिल हों,
 और हर कोमल हवा जो बहती है
 आप के लिए खुशी भेजें।

 प्रत्येक जन्मदिन एक नई शुरुआत है, वादे से भरा है और
 अवसर और सपनों को सच करने का मौका।
 “प्यार करना और प्यार करना दोनों से सूरज को महसूस करना है
 पक्ष। "आपको एक शानदार धूप जन्मदिन की बधाई!

 इस जन्मदिन की शुरुआत हो सकती है
 एक साल खुशियों से भरा रहा,
 शानदार पल और चमकते सपने ...

 हम प्यार और खुशी में एक आर,
 शौकीन और लायक में,
 और इसलिए हम जो मनाते हैं,
 यह दिन, आपके जन्म का दिन!

 Facebook373TwitterWhatsApp
 आपको बर्थडे विश करना
 मेरे सारे प्यार से लिपटा हुआ
 एक बहुत है
 जन्मदिन की शुभकामनाएं....

 मे योर कमिंग ईयर बी
 खुशी, उत्साह और खुशियों से भरा हुआ
 सफलता हर समय आपका साथी हो सकता है
 जन्मदिन की शुभकामनाएं......

 इस तरह के करामाती तरीकों के साथ एक प्यारी 'जन्मदिन की राजकुमारी' अपने विशेष दिनों के शाही उपचार की हकदार है!
 आपकी हर जन्मदिन की शुभकामनाएं सच हों!  जन्मदिन की हार्दिक बधाई!
 हो सकता है कि आपका जन्मदिन एक ऐसी खिड़की हो, जो एक लाख खोलती हो
 आपके सपनों और उपलब्धियों को पूरा करने में आपकी सहायता करने वाले विस्टा
 अपने लक्ष्यों के लिए!  आपको जन्मदिन की बहुत बधाई!



 ये - जन्मदिन एसएमएस - पिता, माँ को भेजे जा सकते हैं,
 भाई, पति, पत्नी, बेटी या बेटा।  जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए नवीनतम एसएमएस।
 हो सकता है मैं आपकी तरफ से नहीं, आपके खास दिन का जश्न मनाऊं
 तुम्हारे साथ।  लेकिन मैं चाहता हूं कि तुम यह जानो कि मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं और तुम्हें चाह रहा हूं
 एक शानदार जन्मदिन!

 वर्ष में एक बार जन्मदिन आते हैं;
 और तुम्हारा बहुत निकट है;
 भगवान आपको सहन करने की शक्ति दे;
 सभी डेरों के लिए एक पार्टी की मेजबानी का खर्च!
 बहुत उल्लासपूर्ण जन्मदिन!
यहाँ आज के लिए मौसम का पूर्वानुमान है, वहाँ होगा
 आप सभी पर आशीर्वादों की वर्षा हो और सभी देवताओं को भारी प्यार हो
 आप के आसपास।  जन्मदिन मुबारक बेटी !!

 मेरी प्रार्थना और शुभकामनाएँ r हमेशा u भाई के साथ है।
 अपने जन्मदिन की तरह अपने जीवन के हर आंदोलन का आनंद लें।  हमेशा खुश रहें और दें
 आपके चारों ओर खुशी 2।  ख्याल रखना

 कल से कम
 कल से भी पुराना
 मुझे आज जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं!
 भगवान मेरे प्यारे बेटे को आशीर्वाद दे

 इसका एक और दिन,
 लेकिन यह एक साल का सबसे अच्छा है!
 जन्मदिन मुबारक हो पिता जी।
 एक दिन के लिए यू के रूप में धूप के रूप में आप के रूप में उर hrt के रूप में गर्म मुस्कान चाहते हैं, एक दिन के रूप में यू आर के रूप में अद्भुत ..
 जन्मदिन मुबारक हो माँ..
 सबसे प्यारे पिता मुझे आशा है कि उर spcl दिन धूप से भरा है, हँसी हँसी प्यार और खुशी जन्मदिन मुबारक पिता ...

 वी विश यू ऑल द जोयस,
 यूआर हार्ट सभी मुस्कान पकड़ सकता है,
 एक दिन सभी आशीर्वाद ला सकता है,
 लाइफ कैन यू फोल्ड .. !!  (-:
 )( जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे)(



 कोई बात नहीं कैसे
 कई जन्मदिन
 आओ और जाओ,
 आप हमेशा रहेंगे
 मेरी छोटी बच्ची बनो।
 हैप्पी बर्थडे बेटी।

 FacebookTwitterWhatsApp
 बी ~ ई खुद को
 मैं ~ नई चुनौतियों का सामना
 ~ ~ पिछले अतीत की विजय
 टी ~ अपनी वृत्ति जंग
 एच ~ अपनी क्षमताओं में विश्वास है
 डी ~ केवल सबसे अच्छा बच जाता है
 ए ~ अपनी ताकत की पुष्टि करें
 Y ~ ou मिल गया है जो यह लेता है !!
 तो एक बहुत ही जन्मदिन जन्मदिन बेटा !!!

 चलो सूर्य के प्रत्येक स्वर्ण किरण को यू तक पहुंचने दें
 सफलता, खुशी और समृद्धि की शुभकामनाओं के साथ 4 यू,
 आपको सुपर डुपर हैप्पी बर्थडे विश।

 बच्चे का पहला जन्मदिन
 यह आपका पहला जन्मदिन है, बेबी,
 आपके केक पर एक मोमबत्ती;
 गर्वित माता-पिता आश्चर्य में घूरते हैं
 प्रत्येक नए कदम पर आप बनाते हैं।
 हम उत्सव में शामिल होते हैं,
 जैसे ही यह विशेष तिथि आती है,
 बच्चे के लिए खुशी लाया है
 हमारे सारे जीवन में।
 हम अब देखने के लिए तत्पर हैं
 आप कैसे आगे बढ़ते हैं और बढ़ते हैं,
 प्यारे और छोटे शिशु से
 आप एक साल पहले थे।
 तो अपने टुकड़े में खोदो;
 अपने उपहारों का भी आनंद लें।
 इस दिन का कारण
 एक विशेष व्यक्ति है - आप!
 जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएँ

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family



 हालांकि जन्मदिन जैसे विशेष समय
 बहुत प्यार से आपको बताने के लिए अब तक के सबसे अच्छे लग रहे हैं
 आप कितने अच्छे हों
 आप निश्चित रूप से जानते हैं कि आप बहुत प्यार करते थे
 प्रत्येक दिन पूरे वर्ष के माध्यम से
 और हमेशा विशेष चीजों की कामना की जाती है
 कि आप के लिए सबसे अधिक मतलब है।
 जन्मदिन मुबारक हो माँ
 अगर प्रेमी चाँद की तरह हैं और भाई सितारों की तरह हैं, तो मैंने देखा कि आकाश चाँद के बिना अच्छा दिखता है, लेकिन सितारों और दैत्यों के बिना नहीं ....।


 जन्मदिन मुबारक हो भाई
 यह एक अच्छा एहसास है जब आप जानते हैं कि कोई आपको पसंद करता है,
 कोई तुम्हारे बारे में सोचता है,
 किसी को आपकी जरूरत है;
 लेकिन यह बहुत अच्छा लगता है जब आप जानते हैं कि कोई व्यक्ति कभी भी आपका जन्मदिन नहीं भूलता है।

 आपका दिल खुश हो सकता है,
 सभी मुस्कान एक दिन ला सकते हैं,
 एक जीवन के सभी आशीर्वाद प्रकट कर सकते हैं,
 आप सब कुछ में सबसे अच्छा भगवान हो सकता है
 विश यू यू हैप्पी बर्थडे।

 इसी तरह एक इंद्रधनुष, आप 2 सामान्य स्थानों पर रंग लाते हैं।
 इसी तरह एक सूर्यास्त, यू शानदार जोड़ें।
 इसी तरह एक नदी, यू पता रास्ता।
 इसी तरह घ के वनों का धैर्य, आप उर सपनों के लिए इंतजार करते हैं 2 बढ़ते हैं और
 इसी तरह से डी यू में एक विशेष फूल हर दिन मजबूत और अधिक सुंदर बढ़ता है।
 HAPP। APIRTHDAŸ प्रिय मित्र

 Chaए तेरे माई उमर लिख दो चंद सितारोन से
 तेरे जनम दिन माई मनौ फूलो से बहारो से
 हर इक खुसिया दुनीया से माई ले उउउ ।।
 सजौ ये म्हफिल माई हारी हरस नजारो से ............. जन्मदिन की शुभकामनाएं


 प्रिय!
 यू आर इतना सुंदर मेरा प्यार 4u हमेशा बी सच होगा,
 यहाँ एक इच्छा है 4 मेरे प्रिय ...
 आपके सारे सपने सच हों
 मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।
 प्यार और चुंबन के बहुत सारे के साथ ...
 एक दिल से जो धड़कता है ...
 सिर्फ 4 तुम मेरे द्वारा।

 आपके जन्मदिन पर,
 मैं तुम्हें देना चाहूंगा
 ज्ञान के कुछ शब्द
 जब तक आपके दांत है मुस्कुरा लो।
 दिन कई कई बार आए।

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family




 जैसा कि हम अब आपके जन्मदिन का निरीक्षण करते हैं,
 आपका केक और उपहार ज्यादा मायने नहीं रखते हैं।
 ये सामान्य चीजें वास्तव में आप नहीं हैं,
 रिबन, कागज टोपी और ऐसे।

 हम एक व्यक्ति को मनाते हैं जो
 सभी के लिए खुशियाँ लाता है,
 कोई है जो उससे अधिक देता है,
 और हमारे जीवन को आनंद और मस्ती से भर देता है।

 तो जन्मदिन मुबारक हो, और बहुत सारे!
 हम आशा करते हैं कि आप इसे एक सौ दो तक बना देंगे,
 क्योंकि हम सपने भी नहीं देख सकते
 आपके बिना जीवन कैसा होगा।

 मई evrthing tht हैप्पी एन डी मीठा बनाओ b'day खुशी पूर्ण ..... हैप्पी B'day ....

 इसकी अच्छी महक जब यू नं
 डेट यू वन लाइक यू,
 योग 1 यू के बारे में सोचता है,
 राशि 1 आपको चाहिए;
 लेकिन ऐसा लगता है जब बहुत शर्त लगा ली
 आप किसी को जानते हैं
 कभी अपना जन्मदिन नहीं भूलता।
 जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

 इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है
 यू के लिए शुभकामनाएँ
 जन्मदिन से शुरुआत
 के माध्यम से सारा दिन मुबारक
 और उसके बाद, बहुत अच्छा
 लक n स्वास्थ्य n जयकार,
 और इसे बनाने में सब कुछ लगता है
 एक बहुत ही सुखद वर्ष
 "जन्मदिन की शुभकामनाएं "

 “महत्वाकांक्षा के विमान में उड़ो,
 सफलता के हवाई अड्डे पर भूमि,
 किस्मत तुम्हारी है,
 इच्छा मेरी है
 भविष्य का आग्रह कर सकते हैं
 हमेशा चमकते रहो।  ।  ।
 बहुत प्यार के साथ

 एनओ ग्रीटिंग कार्ड 2 गिवी,
 नू बयारु भेट 2 गिवे
 Nó swééts फूल चॉकलेट 2 sénd,
 नू कटे ग्रिफ़िक्स 2 फोरवार्ड,
 सुंदर देखभाल के साथ एक देखभाल héart जन्मे जन्मे

 फिर से आपके जन्मदिन का समय;
 तो आपके लिए, मधुर जन्मदिन व्यक्ति,
 मैं अपने दिल की बात के साथ कहना चाहता हूं:
 मुझे उम्मीद है कि यह जन्मदिन अभी तक सबसे अच्छा है,
 हर रमणीय तरीके से।
 आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।
 जन्मदिन की ढेर सारी मस्ती!
 आपके जन्मदिन की शुभकामनाएं पूरी हों,

 अगड़ यद तम्को न राही अपना जनमदिन
 Check krte rahna yu hi apne mobile / Smartphones ka inbox hr din
 माई कबि ना भुलुंगा आपन यार का जनमदिन
 चहे वो हो मेरी अँखरी दिन
 आपको जरूर मेरा ये संदेश मिलेगा
 जिस्पे लिखा होगा "मुबारक हो आपको जाम जामदीन" ...................... दोस्त के लिए सबसे अच्छा भावनात्मक जन्मदिन संदेश

 rillions of ecàrds, मिलियन ऑफ़ कलर्स,
 Ofest इच्छाओं की 1000, Cg की 100 किलोग्राम,
 लॉट्स ऑफ स्माइल्स, लोट्स ऑफ फन एन मस्ती,
 जयकार एन खुशी, यात्रा 101 सबसे सुंदर पर्यटक स्थल,
 यही मैं भगवान की कामना करता हूं कि 2 उर यू जीवन भर दें!  हपपी thिरथडे देहर

 Cardsirthday ग्रीटिंग कार्ड भेजना, cakesirthday केक, फ्लावर गुलदस्ता,
 कैडबरी के चॉकलेट, रिबन और गुब्बारे, स्पार्कलिंग क्रैकर्स 1 ट्रैक पूर्ण ...
 '' _______
 , __ / / _ "\ 0 _ \\ _________________ ||
 |  |  |  |
 _ (@) _____ (@) ___ (@) _____ (@)

 जस्ट ग्रैंड बर्थडे विश 2 माय फ्रेंड ......... sun ab ye maat kahna ki जन्मदिन का दिन है नाहि दीया
अपने साथियों को बुलाओ
 गेट टूगेदर
 नाचो और पीओ
 जन्मदिन मुबारक हो प्रिय...........



 यू पर फूलों की बारिश
 यू के चारों ओर प्यार और खुशी
 आपको जन्मदिन की बधाई...
 एक साधारण उत्सव, दोस्तों का जमावड़ा;  यहां आप बहुत खुशी की कामना कर रहे हैं, एक खुशी जो कभी खत्म नहीं होती है।

 यू यू हैप्पी बर्थडे फ्रेंड
 आप उर जीवन में चाहते हैं कि सब मिल सकता है
 & सफलता हमेशा b urs।

 FacebookTwitterWhatsApp
 मुझे उम्मीद है कि आपके जन्मदिन के सभी सपने और इच्छाएं मेरे सबसे प्यारे दोस्त को सच होंगी।
 इसका एक समर्पित समारोह, एक सालगिरह, लेकिन शादी नहीं।  बताने का आसान तरीका है उसका जन्मदिन।  सभी तरह से एक मुस्कान है ...
 हैप्पी बर्थ डे 'विश यू ए लाइफ इन द यू के लिए सबसे अच्छा है।  जीवन आपको बहुत खुशी और सफलता की ओर ले जा सकता है।  एक प्यारा सा जन्मदिन है

 एक और जन्मदिन?  यह कल ही क्यों लगता है कि आप पूरे एक साल छोटे थे।  जन्मदिन की शुभकामनाएं!
 मई आपका विशेष दिन यादों और फूलों, दोस्ती और खुशहाल घंटों से भरा हो।
 उर साल की गिनती मत करो 4 हम सभी जानते हैं कि यू आर 1 वर्ष पिछले वर्ष की तुलना में पुराना है।  दिन के कई-कई खुशियाँ मेरे प्यारे दोस्त।
 जन्मदिन का मतलब: केक, उपहार, रैपिंग पेपर, पैसा, कपड़े, दोस्त, पार्टीज आदि। आप अपने जन्मदिन पर और क्या चाह सकते हैं?
 आपका जन्मदिन साल में केवल एक बार आता है, तो चलिए आज का दिन याद करने के लिए बनाते हैं
 बहुत सारे लोग आपके जन्मदिन पर आपके बारे में सोच रहे हैं;  मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं उनमें से एक हूं।  शानदार दिन हो!
 आपको लगता है कि आप विशेष हैं क्योंकि आज आपका जन्मदिन है।  यह पूरी बकवास है ... आप हर दिन विशेष हैं ..
 हो सकता है कि यह जन्मदिन एक साल की शुरुआत हो जो खुशहाल यादों, अद्भुत क्षणों और चमकते सपनों से भरा हो।
 जन्मदिन मुबारक हो, यह दिन हमेशा याद रखने के लिए एक विशेष हो सकता है।
 उम्र मायने नहीं रखती, आप जितना चाहें उतना पार्टी कर सकते हैं।
 एक जन्मदिन सूरज के चारों ओर एक और 365-दिन की यात्रा का पहला दिन है।  सफ़र का आनंद लें।
ज का दिन धूप और मुस्कान, हंसी और प्यार से भरा हो सकता है।

 जब तक आप कर सकते हैं तब तक जिएं।
 पहले बीस साल
 आपके जीवन का सबसे लंबा आधा हिस्सा हैं।
 आप क्यूट और कडली हैं
 एक गुड़िया की तरह
 मैं सिर्फ आपका हाथ पकड़ना चाहता हूं
 और टहलने जाएं।
 "जन्मदिन की शुभकामनाएं"

 इसके बाहर बहुत ही सुखद है
 सूर्य मुस्कुराते हुए यू
 पेड़ यू के लिए नाचते हैं
 यू के लिए पक्षी गाते हैं
 क्योंकि मैंने उनसे अनुरोध किया था
 आप सभी को शुभकामनाएँ ।।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 यूआर सभी सपने सच हो सकता है ...
 यूआर सभी इच्छाओं को सच हो सकता है ...
 सभी खुशी 2 यू आ सकती है ...
 डी डे के कई हैप्पी रिटर्न ...

 आपके जीवन का हर दिन जन्मदिन की तरह हो और आप गाएं, आनंद लें और पार्टी करें!
 आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ!
जन्मदिन की मोमबत्तियाँ, जन्मदिन का केक, जन्मदिन का गीत, और प्रस्तुत भी ... जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं जन्मदिन की लड़की के लिए, आप!

 Disl पर अद्भुत प्रेम के सुंदर दिन चाँद।
 मेरा तोहफा साबित हुआ..मेरा वर्तमान..मेरा भविष्य u ..
 मैं बहुत आभारी हूँ 4 सभी खुशी यू मेरे जीवन में लाते हैं ।।
 हैप्पी बी’ड माय स्वीटी एन डी माय लव ।।

 यह मोमबत्ती क्यों?
 यह केक क्यों?
 यह चॉकलेट क्यों?
 गुलाब का यह गुलदस्ता क्यों?
 मेरे जन्म का दिन
 आज नहीं है।
 मैं पैदा हुआ था
 जब आपने पहली बार कहा ~ हाय ... अरे मेरे नाम के साथ ...

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family

 आप बहुत खूबसूरत, ग्लैमरस, दयालु, उदार हैं,
 प्रतिभाशाली, सौम्य, प्यारी, स्मार्ट, मधुर स्वभाव वाली, नरम दिल लड़की।
 हैप्पी हैप्पी बर्थडे और मेरे छोटे दिल की क़ीमतों के लिए दिन की कई खुशियाँ।

 पहाड़, बारिश या गर्मी की गर्मी;
 आपकी दोस्ती की वजह है कि मैं सांस लेता हूं।
 बताओ प्यारी क्या प्यारी है?
 क्या आप या आपके दिल की धड़कन है?
 जनम दिन अच्छा रहे जानेमन!  `` $ `` सबसे अच्छा जन्मदिन उद्धरण कभी |  सबसे अच्छा जन्मदिन संदेश `` $ ``

 हैप्पी बर्थडे माय ट्रू लव
 उर सौंदर्य ऊपर से उपजा है
 सबसे प्यारी मुस्कान और दयालु हृदय
 अनमोल कला के एक अनमोल टुकड़े की तरह।

 इस ßirthday अलग
 मेरी बस यही कामना है
 कि मैं cóuld yóu के साथ रहूं
 tó गले और चुंबन
 मैं बहुत प्यार करता हूँ
 आप कभी नहीं जान सकते
 लेकिन अगली बार जब मैं योउ को देखता हूं
 मैं अपना लव शोवे दूँगा। प्रेमी को जन्मदिन की शुभकामनाएं 2018

 मैं हमेशा एक SPEIIAL FRIEND की कामना करता हूं जो करीब हो
 मेरे दिल को..
 यह सच है जब मैं तुमसे मिला
 उर speacial दिन पर
 मैं आपके लिए कामना करती हूँ...
 सभी urs सपने और इच्छाएं पूरी हो सकती हैं।
 बहुत है
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 Facebook388TwitterWhatsApp
 आशा है कि 2day u, u tk smtym आउट 4 urself nd प्रत्येक पल का आनंद लें उर spcl दिन के तरीके से tht u'd lyk 2, nd hv विश्वास tht yr a head रखती है और अधिक खुशी nd joys
 cueuedup सिर्फ यू हैप्पी बडे के लिए टकसाल ...।

 प्रिय!
 यू आर इतना सुंदर मेरा प्यार 4u हमेशा बी सच होगा,
 यहाँ एक इच्छा है 4 मेरे प्रिय ...
 आपके सारे सपने सच हों
 मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।
 प्यार और चुंबन के बहुत सारे के साथ ...
 एक दिल से जो धड़कता है ...
 सिर्फ 4 तुम मेरे द्वारा।

 आपका दिल खुश हो सकता है,
 सभी मुस्कान एक दिन ला सकते हैं,
 एक जीवन के सभी आशीर्वाद प्रकट कर सकते हैं,
 आप सब कुछ में सबसे अच्छा भगवान हो सकता है
 विश यू यू हैप्पी बर्थडे

 सब कुछ मुबारक हो
 और सब कुछ उज्ज्वल
 आपके जन्मदिन पर आपका हो
 सुबह से रात तक।
 और फिर वर्ष के माध्यम से
 हो सकता है वही बात सच हो
 ताकि हर दिन भरा हो
 आप के लिए जीवन की सबसे अच्छी चीजों के साथ!

 हर दिन का सबसे अच्छा हिस्सा इसे साझा कर रहा है।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं..
 इसका एक और दिन,
 लेकिन यह एक साल का सबसे अच्छा है!
 जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान।

 क्या मैं यहां रह सकता हूं मधु
 उर में "एसएमएस इनबॉक्स" और तब तक प्रतीक्षा करें
 <अपने प्रेमी की जन्म तिथि यहाँ दर्ज करें>
 इसलिए मैं पहले वाला हूं
 आपको "HAPPY BIRTHDAY DAY" की शुभकामनाएं
 मेरे प्रिये।

 आपकी आत्मा को आजादी मिले
 वसंत ऋतु में एक तितली,
 और आपका दिल हमेशा भरा रहे
 साधारण चीजों की खुशियों के साथ।
 आपका सार ताजगी का दावा कर सकता है
 नई रखी सुबह ओस की।
 यह सब ... और अधिक ...
 आपके लिए मेरी जन्मदिन की शुभकामना है

 1 फ्लाइंग चुंबन .......... {}
 1 टाइट हग ………… ||
 1 एसएमएस होना
 1 केक (__)
 यू को बताने के लिए
 इस धब्बेदार दिन पर
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 मेरी प्यारी...
 मैं बहुत खुश हूँ,
 बहुत खुशी है कि मैं यहां हूं!
 जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार,
 जन्मदिन मुबारक हो प्रिय...

50 Birthday Quotes, Wishes, And Text Messages For Friends And Family

 आपके बारे में सोचना और हमने जो अच्छा समय बिताया वह मुझे मुस्कुराता है।
 एक दोस्त, प्रेमिका और प्रेमी को जन्मदिन मुबारक हो और जो हमेशा मेरे दिल के करीब है!
सोरज न गगन से सलाम भजा है,
 मुबारक हो तुमको नया जनम दिन,
 ताहे-दिल से हम आपके पैगाम भी हैं!

 उर जन्मदिन पर मैं सभी खुशियों और शांति के सम्मान की कामना करता हूं। 2 अन्य लोगों के लिए बहुत सारे तरीके हैं कि जन्मदिन की शुभकामनाएं bp dt d SMS "HAPPY BIRTHDAY" ALI अभी भी सबसे अच्छा लगता है।

 सूरज रोशनि ले कर आया,
 और चीडयॉन न जाना,
 फूलन न हंस हम कर बोला,
 मुबारक हो .. तुम्हार जनम दिन आया!

 FacebookTwitterWhatsApp
 एक दुवा मांगते हैं हम अपना, से, कभी खुशी कभी शुद्ध इमान से,
 सब हसरतें पुरी हो आपकी और आप मुसकुरेँ दिलो जान से।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 आप 12 महीने की कामना करते हैं
 52 सप्ताह का FUN
 ३६५ दिन का समय
 8760 घंटे का गुडलक
 525600 मिनट की जॉय
 31536000 सेकंड की सफलता।
 जन्मदिन की शुभकामनाएं!

 GOD को प्रत्येक को सजाने दें
 सूर्य की स्वर्ण किरण
 सफलता की कामना के साथ आप तक पहुँचना,
 खुशी और समृद्धि 4 यू,
 आपको एक सुपर डुपर जन्मदिन की शुभकामनाएं।

 फ्लाइंग पेपर,
 गुब्बारे के बहु रंग,
 नाजुक खिलना,
 शानदार लोग,
 प्यार और हँसी।
 इसका क्या वर्णन है?
 जन्मदिन की शुभकामनाएं

 घड़ी की मार से पहले बारह मुझे लेने दो
 आपको यह बताने का अवसर मिलेगा कि आप एक साल और बढ़ गए हैं ...
 जन्मदिन की शुभकामनाएं...

 पास या दूर जहाँ भी यू हैं, मेरी शुभकामनाएँ यू के साथ हैं, आप जिया है हज़ारो साओ, मई सफलता और हर्ष आपका हो, ये है मेरी मेरी दिल की इच्छा!
 "जन्मदिन की शुभकामनाएं"

 इट्स द डे ऑफ केक एन कैंडल्स ।।
 गाने एन डांस
 उत्सवों एन Decortions ..
 हँसी एन लव ।।
 Itz उर B’day!

 आपको सिर्फ मुस्कान ही नहीं बल्कि हँसी की कामना है,
 सिर्फ खुशी ही नहीं बल्कि खुशी,
 न केवल धन, बल्कि धन
 और सबसे ज्यादा प्यार और मन की शांति।  "जन्मदिन की शुभकामनाएं"

 लवली फ्रेंड 4 से एक लवली पर्सन के लिए लवली एसएमएस लवली टाइम पर एक लवली कारण लवली स्टाइल में एक लवली मूड में लवली माइंड है एक लवली "बर्थडे" है
 जन्मदिन की शुभकामनाएं आपको पहले रो की याद दिलाती हैं
 जन्मदिन की शुभकामनाएं आपको पहले रो की याद दिलाती हैं
 मम्मा ... उर दिन की शुरुआत उसके साथ कीजिए ... मीठे का आशीर्वाद आपका दिन होगा। सुखद वापसी ... मेरी प्यारी

 उर के जूते को लात मारो,
 एक ब्रेक ले लो,
 धुनों को पी लिया,
 नृत्य और शेक,
 प्रकाश करो,
 केक काटना।
 इसे एक दिन बनाओ, यह बहुत अच्छा है !!!
 जन्मदिन की शुभकामनाएं..
 बहन के लिए जन्मदिन sms - प्यारा शब्द चित्र में उसके जन्मदिन पर बहन को शुभकामनाएँ।  मोबाइल पर आसानी से साझा करने के लिए केवल 140 चरित्र और 160 चरित्र के लघु संदेश।  अगर आपका मोबाइल 160 कैरेक्टर टेक्स्ट मैसेज का समर्थन नहीं करता है तो आप 140 पर जाएं। बहन के लिए बर्थडे कोट्स - बहनों के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करें।  बर्थडे मेसेजिंग कार्ड्स के लिए बर्थडे मेसेज कलेक्शन सबसे अच्छा है।  आप पसंदीदा लाइनें या उद्धरण चुनें और अपने प्रियजनों को भेजें

 आपका फेवोईट सभी प्रकार के छोटे संदेशों और उद्धरणों की मुफ्त एसएमएस वेबसाइट बंद कर देता है।  यह latestsms.in के लिए पूर्ण सत्य है। कभी भी कवर कवर करके किताब न देखें।  इसी तरह यदि आप इस साइट को केवल कुछ पृष्ठों को देख रहे हैं, तो आप हाल ही में जोड़े गए नए एसएमएस प्राप्त नहीं कर सकते।  बेस्ट बर्थडे एसएमएस - दोस्तों और भाई-बहनों को हार्दिक बधाई देने के लिए।  एक माँ, पिता, भाई, बेटे, बेटी, दादी, दादा, दादा दादी, बॉस को जन्मदिन एसएमएस संदेश भेज सकता है।  यहाँ ज्यादातर 140 वर्णों के जन्मदिन के साथ-साथ अंग्रेजी में भी हिंदी आती है।  बस यह महसूस करें कि प्यारा टेक्स्ट चार्टेटर संयोजन आपकी हार्दिक भावनाओं को ठीक उसी तरह से बना सकता है जैसे आप व्यक्त करना चाहते हैं।  हमें भेजे गए संदेश भेजें जो आपको यकीन है कि आपके प्राप्तकर्ता से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं।
  1. happy birthday happy birthday meme happy birthday gif happy birthday images happy birthday funny happy birthday sister happy birthday wishes happy birthday in spanish happy birthday mom happy birthday song happy birthday friend happy birthday cousin happy birthday son funny happy birthday happy birthday niece happy birthday dad happy birthday beautiful happy birthday quotes happy birthday message happy birthday in french happy birthday gif funny happy birthday cake
  2. happy birthday in heaven funny happy birthday meme happy birthday flowers happy birthday in german happy birthday nephew happy birthday memes happy birthday meme funny happy birthday in italian happy birthday to me happy birthday best friend funny happy birthday gif happy birthday husband happy birthday to you happy birthday sister in law happy 50th birthday happy birthday pictures
  3. happy birthday cards happy birthday funny meme happy birthday gifs happy birthday cat happy birthday clipart happy birthday in japanese happy birthday girl happy birthday aunt happy birthday card

Birthday Wishes in Marathi | Birthday Message in Marathi 

Birthday Wishes Links
Birthday Wishes for Friend Click Now
Birthday Wishes for Brother Click Now
Birthday Wishes for Sister Click Now
Birthday Wishes for Father Click Now
Birthday Wishes for Mother Click Now
Birthday Wishes for Husband Click Now
Birthday Wishes for Wife Click Now
Birthday Wishes for Boyfriend Click Now
Birthday Wishes for Girlfriend Click Now

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)