IPL 2020: सीएसके बायो-बबल में रुतुराज गायकवाड़ की वापसी, प्रशिक्षण फिर से शुरू

Information world
0

  • दो नकारात्मक COVID-19 परीक्षणों के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने जैव बुलबुले में दस्ते को फिर से शामिल किया है। आईपीएल 2020 से कुछ दिन पहले, गायकवाड़ ने सीएसके दल के कुछ अन्य सदस्यों के साथ घातक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

  • जहां टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल 2020 में चेन्नई के पहले मैच से पहले उबर गए, वहीं रूतुराज ने फिर से सकारात्मक प्रदर्शन किया। इसलिए, उन्हें अलग-थलग रहना पड़ा, लेकिन आज से पहले, चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रशिक्षण नेट में उनकी एक तस्वीर साझा की, जिससे उनकी वसूली की पुष्टि हुई।

  • भले ही आगामी स्टार ने अपने अभ्यास सत्र फिर से शुरू कर दिए हों, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वह चयन के लिए उपलब्ध होंगे जब मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स की राजस्थान रॉयल्स के साथ शारजाह में भिड़ंत होगी।

  •  IPL 2020

  • प्रोटोकॉल के अनुसार, एक खिलाड़ी जो आईपीएल 2020 के जैव बुलबुले के अंदर सकारात्मक परीक्षण करता है, उसे 14 दिनों के लिए एक अलग संगरोध सुविधा में अलग करना होगा। खिलाड़ी लगातार दो दिनों में दो COVID-19 परीक्षणों को पारित करने के बाद ही बुलबुले में लौट सकता है। इसके अलावा, खिलाड़ी को अपने प्रशिक्षण सत्रों को फिर से शुरू करने से पहले बीसीसीआई की निगरानी में कुछ मेडिकल परीक्षणों से भी गुजरना पड़ता है।


Ruturaj Gaikwad has tested negative for COVID-19

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)