IPL 2020: 'मुझे लगता है कि आरसीबी आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एनकाउंटर जीतने जा रही है' - आकाश चोपड़ा

Information world
0

 IPL 2020: 'I feel RCB is going to win today's

  • आकाश चोपड़ा ने देखा कि सनराइजर्स हैदराबाद की प्रसिद्ध गेंदबाजी इकाई सामान्य से काफी कमजोर है।
  • उन्होंने आगे की लड़ाई के लिए विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार के बीच की लड़ाई को भी चुना।
  • पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ आज के संघर्ष में संभावित विजेता के रूप में चुना है। उन्होंने आईपीएल 2016 के कलाकारों के बीच मुठभेड़ का पूर्वावलोकन करते हुए यह विकल्प बनाया, जो उनके वीडियो पर साझा किया गया है यूट्यूब चैनल।
  • आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी के पास सनराइजर्स हैदराबाद से बेहतर आईपीएल होने की संभावना है, जो निश्चित रूप से प्रतिष्ठित लीग के हालिया संस्करणों में दो टीमों के प्रदर्शन के विपरीत है।
  • "सनराइजर्स हैदराबाद का इतिहास हमें बताता है कि वे एक बहुत अच्छी टीम हैं और वे हमेशा योग्य होते हैं, जबकि आरसीबी का हालिया इतिहास हमें बताता है कि वे सबसे नीचे बने हुए हैं। लेकिन मुझे लगता है कि चीजें बदलने वाली हैं।"
  • उन्होंने तर्क दिया कि सनराइजर्स हैदराबाद सामान्य से थोड़ी कमजोर हो गई है, उनकी गेंदबाजी में उतनी ताकत नहीं है जितनी पहले थी।
  • "क्योंकि मुझे नहीं लगता कि सनराइजर्स हैदराबाद जितना मजबूत था, उससे कहीं अधिक मजबूत हो गया है और शायद थोड़ा कमजोर हो गया है। जो गेंदबाजी उनकी ताकत हुआ करती थी, वह अब उनकी ताकत नहीं है।"
  • हालांकि, प्रतिष्ठित टिप्पणीकार का मानना ​​है कि दुबई में पिच सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण में मदद करेगी।
  • "वे एक ही गेंदबाजी इकाई नहीं हैं, हालांकि इस मैच में जो पिच मिलेगी, उसमें घास है और तेज गेंदबाजों के लिए मदद है। यह वास्तव में सनराइजर्स हैदराबाद के शिविर में अनुभव की सहायता करेगा।"
  • प्लेइंग इलेवन की बात करें तो दोनों टीमों के साथ जाना चाहिए, आकाश चोपड़ा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को केन विलियमसन को मोहम्मद नबी से आगे खेलना चाहिए, उनके भंगुर मध्य-क्रम और पिच की प्रकृति को देखते हुए।
  • उन्होंने कहा, "सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलप्रेम केन केन विलियमसन को खेलना होगा। पिच को देखते हुए, मुझे लगता है कि आप नबी की जगह उन्हें खेल सकते हैं। उन्हें तीन विदेशी बल्लेबाजों को खेलना चाहिए क्योंकि उनके पास मध्यक्रम नहीं है। उनका मध्यक्रम वास्तव में एक है।" मध्य विकार। इसलिए इसे बचाने के लिए उन्हें केन विलियमसन की भूमिका निभानी चाहिए। "
  • आरसीबी के नजरिए से, वह चाहता है कि वे एरोन फिंच के साथ खुलें और सीमर के अनुकूल परिस्थितियों को देखते हुए एक तेज-भारी हमले के लिए जाएं। उन्हें यह भी उम्मीद है कि शिवम दुबे को गेंद के साथ एक अच्छा रन दिया जाएगा।
  • "आरसीबी को फिंच के साथ ओपनिंग करनी चाहिए और काफी तेज गेंदबाजी करनी चाहिए। उन्हें शिवम दूबे को भी गेंदबाजी करनी चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए काफी मदद है।"

  • Aakash Chopra on the player battles to look forward to in the RCB vs Sunrisers Hyderabad clash

Bhuvneshwar Kumar is expected to lead the Sunrisers Hyderabad pace attack
Add caption
Bhuvneshwar Kumar is expected to lead the Sunrisers Hyderabad pace attack

  1.  IPL 2020 

  2. आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार के बीच की लड़ाई को खिलाड़ी की लड़ाई के रूप में चुना, जिसके लिए दुबई में पिच की संभावना सनराइजर्स हैदराबाद के सीम गेंदबाज को एक शक्तिशाली खतरा बना देगी।
  3. "मैं जिस खिलाड़ी की लड़ाई को देखने के लिए उत्सुक हूं, वह भुवनेश्वर कुमार की तरह विराट कोहली को गेंदबाजी करना है। क्योंकि एक तरफ भारतीय कप्तान हैं और उनके सामने उनका मुख्य हथियार है। इस सतह पर भुवनेश्वर कुमार एक मुट्ठी भर से अधिक होंगे। "
  4. उन्होंने डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी को गतिशील सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नवदीप सैनी के मैच में दिलचस्पी की दूसरी लड़ाई के रूप में चुना।
  5. "मैं जिस दूसरी लड़ाई की तलाश कर रहा हूं, वह नवदीप सैनी बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज, डेविड वार्नर और जॉन बेयरस्टो हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि नवदीप सैनी इन दो धुरंधर बल्लेबाजों के खिलाफ क्या करते हैं।"
  6. आकाश चोपड़ा ने आज रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ संघर्ष में आरसीबी को संभावित विजेता के रूप में चुना।
  7. "मेरी भविष्यवाणी के बारे में, मुझे लगता है कि विराट कोहली की RCB सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जीतेगी।"
  8. आरसीबी प्रतिष्ठित लीग में अपने पहले खिताब की तलाश में सकारात्मक नोट पर आईपीएल 2020 अभियान शुरू करना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद भी जीत की शुरुआत करना चाहेगी क्योंकि वह दूसरी बार आईपीएल खिताब जीतने का प्रयास करेगी।
  9.  IPL 2020: 'I feel RCB is going to win today's

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)