IPL 2020: 'मैं कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था कि KXIP को मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए' - आकाश चोपड़ा

Information world
0

 IPL 2020: 'I was shouting from the commentary box that KXIP should send Mayank Agarwal to bat in the Super Over' - Aakash Chopra

आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि केएक्सआईपी को उनके फॉर्म को देखते हुए मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए भेजना चाहिए था।

उन्होंने यह भी कहा कि KXIP के सलामी बल्लेबाज की पारी ने क्रिस गेल के आईपीएल 2020 में खेलने की संभावनाओं को बढ़ा दिया है।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने कल मयंक अग्रवाल को आईपीएल 2020 में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ उनके सुपर ओवर में बल्लेबाजों में से एक के रूप में नहीं भेजकर एक बड़ी रणनीति बनाई। उन्होंने अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए वीडियो में इस सीज़न के IPL के दूसरे मैच की समीक्षा करते हुए यह अवलोकन किया

 IPL 2020

  1. आकाश चोपड़ा ने मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजने के KXIP टीम प्रबंधन के फैसले पर सवाल उठाया, जो उदात्त रूप में थे।
  2. "मेरे मन में बहुत सवाल हैं कि KXIP क्या कर रहा था। मैच आपकी मुट्ठी में था। मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन आपने उन्हें सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए क्यों नहीं भेजा।"
  3. 43 वर्षीय, जो खेल पर टिप्पणी कर रहे थे, ने उल्लेख किया कि वह कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहे थे कि मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जाए लेकिन KXIP ने केएल राहुल, निकोलस पूरन और ग्लेन मैक्सवेल को भेजना समाप्त कर दिया।
  4. "मैं उसे भेजने के लिए कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था, उसने बहुत सारे रन बनाए हैं और फॉर्म में एकमात्र लड़का है। आप निकोलस पूरन और केएल राहुल को भेजते हैं और उसके बाद आप मैक्सवेल को भेजते हैं।"
  5. आकाश चोपड़ा ने इस तथ्य पर अफसोस जताया कि सुपर ओवर की पहली तीन डिलीवरी में KXIP ने दो विकेट गंवाए और मैच हार गए।

 IPL 2020

  • "आपने सुपर ओवर को एक बच्चे के रूप में बनाया, आपने सिर्फ 3 गेंदों में 2 विकेट खो दिए। आपको एक मैच जीतने देना चाहिए जो आपको जीतना चाहिए था।"
  • उन्होंने कहा कि दिल्ली कैपिटल अपने भाग्यशाली सितारों का शुक्रिया अदा करेगा क्योंकि KXIP ने मुख्य मैच के अंतिम ओवर में आखिरी दो गेंदबाजों के एक-एक विकेट गंवाए, वह भी पूरे टॉस से, जब जीत के लिए सिर्फ एक रन चाहिए था।

  • "दिल्ली की राजधानियां जेल से बाहर हो गईं क्योंकि उन्हें यह मैच आसानी से जीतना चाहिए था, लेकिन यह उनके हाथ से निकल गया था और फिर सुपर ओवर केवल इसलिए हुआ क्योंकि मूल मैच की अंतिम दो गेंदों में दो विकेट पूर्ण टॉस हार गए थे।"


Aakash Chopra on Mayank Agarwal's majestic innings for KXIP

Aakash Chopra believes that Chris Gayle might now struggle to get a spot in the KXIP lineup
Aakash Chopra believes that Chris Gayle might now struggle to get a spot in the KXIP lineup

 IPL 2020

  • मयंक अग्रवाल की दस्तक के बारे में बात करते हुए, आकाश चोपड़ा ने उल्लेख किया कि उन्होंने अंत तक लड़ने के लिए पूर्ण अंक प्राप्त किए, जब KXIP के अन्य सभी प्रमुख बल्लेबाजों ने वापस अपना रास्ता बना लिया था।
  • "मयंक अग्रवाल को 100 में से पूरे 100 अंक मिलते हैं। क्योंकि मैच उनके हाथ से निकल गया था और अन्य सभी मुख्य बल्लेबाज आउट हो गए थे और टीम डंप हो गई थी। लेकिन वह अपने दम पर लड़ते रहे।"
  • प्रतिष्ठित टिप्पणीकार ने देखा कि मयंक अग्रवाल की पारी आईपीएल 2020 की सर्वश्रेष्ठ नॉक में से एक होगी, जो इस ओर इशारा करता है कि सीजन के शुरुआती दिन अंबाती रायडू और फाफ डु प्लेसिस द्वारा खेले गए मैच से बहुत बेहतर थे।
  • उन्होंने कहा, "उन्होंने अपने करियर की आईपीएल में दस्तक दी और पूरे सीजन में हम सबसे बेहतरीन नॉक में से एक होंगे। हमने अंबाती रायडू और फाफ डु प्लेसिस को देखा, लेकिन हमने जो देखा, वह अलग था।"
  • आकाश चोपड़ा ने सुझाव देते हुए हस्ताक्षर किए कि कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज की दस्तक ने क्रिस गेल की KXIP प्लेइंग इलेवन में वापसी करने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है, कम से कम आने वाले कुछ समय के लिए।
  • "एक और बात उसकी दस्तक की वजह से हुई है। क्रिस गेल का क्या होगा। अब उसे खेलने के लिए नहीं मिलेगा, इसलिए क्रिस गेल के आईपीएल 2020 को अस्थायी पकड़ में रखा गया है क्योंकि मयंक अग्रवाल अब केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे।"
  • जीत के लिए 158 रनों का पीछा करते हुए 16 वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 101 रनों के स्कोर पर 101 रनों के स्कोर पर बैरल को नीचे गिराने में मयंक अग्रवाल ने KXIP को जीत की कगार पर ले जाने के लिए सिर्फ 60 गेंदों पर 89 रनों की तूफानी पारी खेली।
  • दुर्भाग्य से, वह टीम को रेखा के पार नहीं ले जा सके क्योंकि उन्हें KXIP के साथ पारी की शानदार डिलीवरी के बाद आउट किया गया और उन्हें जीत के लिए सिर्फ एक रन की जरूरत थी। अपने निराशाजनक प्रदर्शन के कारण, क्रिस जॉर्डन अंतिम वितरण से बाहर हो गए और टीम सुपर ओवर में प्रतियोगिता हार गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)