IPL 2020: Twitter explodes as CSK extract revenge over the defending champions ||आईपीएल 2020: ट्विटर ने सीएसके के बचाव चैंपियन के रूप में बदला लेने के लिए विस्फोट किया ||

Information world
0

 IPL 2020: Twitter explodes as CSK extract revenge over the defending champions

  1. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का 13 वां संस्करण अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शुरू हो रहा है, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने मुंबई इंडियंस (एमआई) को 5 विकेट से हराया।
  2. द मेन इन येलो पिछले साल के संस्करण के फाइनल में 1 रन से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन 4 बार के चैंपियन को लगातार 4 हार के बाद आईपीएल 2020 की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए बदला लिया।
  3. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने के लिए चुने जाने के बाद, MI के कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने अपनी टीम को एक शानदार शुरुआत दिलाई। दीपक चाहर और लुंगी एनगिडी को पावरप्ले में लगाया गया, इससे पहले कि पीयूष चावला रोहित का अहम विकेट ले लेते। इसके तुरंत बाद दक्षिण अफ्रीकी हारने के बावजूद, सूर्यकुमार यादव और सौरभ तिवारी ने जहाज को थाम लिया। पूर्व में हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड के नॉट आउट होने के बाद MI ने मैच को खत्म कर दिया। गत चैंपियन ने अपनी पारी 162/9 पर समाप्त की, जिसमें लुंगी एनगिडी, रवींद्र जडेजा और दीपक चाहर ने सराहनीय वापसी की।
  4. जवाब में, सीएसके ने शानदार शुरुआत की, क्योंकि ट्रेंट बाउल्ट और जेम्स पैटिनसन से ज्वलंत मंत्रों में उन्होंने शेन वॉटसन और मुरली विजय को खो दिया। खुद को 6/2 पर संघर्ष करने के बाद, अंबाती रायडू और फाफ डु प्लेसिस ने पारी को पुनर्जीवित करने के लिए एक महत्वपूर्ण साझेदारी की।
  5. पूर्व जाने के लिए कुछ ओवरों के साथ गिर गया, लेकिन सैम कुरेन ने सीएसके के लिए अपनी शुरुआत करते हुए, ज्वार को मोड़ने के लिए एक कैमियो का एक रत्न खेला। डु प्लेसिस ने फिनिशिंग टच दिया, जिसमें कप्तान एमएस धोनी की पारी दो स्कोरर गेंदों तक सीमित रही।

CATEGORIES

आईपीएल 2020 सीज़न के ओपनर के बाद ट्विटर पर विस्फोट हुआ, और यहाँ क्रिकेट बिरादरी का क्या कहना था।

Twitter reacts to IPL 2020 season opener

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)