IPL 2020: Will dew play a role on the slow and dry wickets? आईपीएल 2020: क्या ओस धीमे और सूखे विकेट पर एक भूमिका निभाएगी?

Information world
0

How will dew come into the picture this IPL? 

  1. चौकों और छक्कों का एक प्रकोप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले 12 संस्करणों में सबसे महत्वपूर्ण पहलू रहा है। हालांकि, अगर दिन का सुबह का शो किसी भी तरह का संकेत है, तो क्या हम इस सीज़न में कई सीमाएँ देखेंगे?
  2. चौकों और छक्कों का एक प्रकोप इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले 12 संस्करणों में सबसे महत्वपूर्ण पहलू रहा है। हालांकि, अगर दिन का सुबह का शो किसी भी तरह का संकेत है, तो क्या हम इस सीज़न में कई सीमाएँ देखेंगे?
  3. गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शनिवार शाम को हुए आईपीएल 13 के पहले मैच से पता चला कि विकेट, जो अबू धाबी के स्टेडियम में एक नया ट्रैक है, में ज्यादा गति नहीं है।
  4. दूसरे शब्दों में, गेंद तब नहीं आई जब मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी की। हाँ, सुस्ती दिन का क्रम था। इतना कि कोई भी लाइन से नहीं टकरा सका। ट्रैक से व्यावहारिक रूप से कोई आउटपुट नहीं था और एमआई ने एक निशान बनाने के लिए संघर्ष किया।
  5. हालाँकि, यह कहानी आईपीएल के दूसरे सलामी बल्लेबाज से थोड़ी अलग थी। अंबाती रायुडू और फाफ डु प्लेसिस की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स पैसे के मामले में सही था - जिसने एक ऐसी पिच पर बल्लेबाजी की जिसमें गेंद बल्ले पर थोड़ी बेहतर आई। रायुडू ने, विशेष रूप से बेदाग समय प्रदर्शित किया, लंबा दावा किया और क्षेत्ररक्षकों के बीच अंतराल पर बातचीत की लेकिन अंत में अपना विकेट फेंक दिया।


  • मत भूलो, CSK की तरह कोई भी टीम खतरनाक नहीं है जब वे धीमी पटरियों पर खेलने के लिए बने हों और रायुडू और फाफ विकेटों के बीच कड़ी दौड़ में माहिर हों, MI अटैक के साथ खिलौना बनाने के लिए एकदम सही पन्नी बनाई ।
  • कोई नहीं जानता है कि ट्रैक पर थोड़ा पहनने और आंसू होगा और अंततः उन बड़े रन-चेज़ नियमित रूप से या नहीं हो सकते हैं। कौन जानता है, दुकान में क्या है?
  • लेकिन निश्चित रूप से, बहुत आश्चर्य हो सकता है। इस आईपीएल में स्पिनरों के लिए बहुत सारी खरीद हो सकती है। बाएं हाथ के स्पिन से दाएं हाथ के ऑफ-ब्रेक से लेग-स्पिनर्स तक - यह आईपीएल उनका हो सकता है। आदर्श रूप से, यह व्यवस्था कुछ टीमों के अनुरूप हो सकती है, लेकिन स्ट्रोक वाले खिलाड़ियों की नहीं।
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी टीम ने ऐसे विकेटों का आनंद नहीं लिया। यहां तक ​​कि दिल्ली की राजधानियां, एक ऐसा बल्लेबाज जो गेंद से टकराना पसंद करता है, वह अबू धाबी का ट्रैक पसंद नहीं कर सकता है। शायद, बाद में टूर्नामेंट में थोड़ी ओस इस आईपीएल में चीजों को बेहतर बना सकती है।
  • शायद, आने वाले दिनों में कुछ और मैच हमें स्पष्ट संकेत दे सकते हैं कि अबू धाबी स्टेडियम की पिच कैसे व्यवहार करेगी। आज तक, यह निश्चित रूप से दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी 20 विकेट नहीं था। दिल्ली की राजधानियों और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार का मैच हमें दुबई स्टेडियम में विकेट के बारे में संकेत देगा।
  • आइए इस तथ्य पर भी ध्यान न दें कि इस आईपीएल सीजन में एमआई और कोलकाता राइडर्स की कुछ टीमें अबू धाबी स्टेडियम में कई अभ्यास खेल खेल रही हैं। क्या यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि यह केवल उस समय की बात है जब स्पिनर पार्टी में शामिल होते हैं? प्रतीक्षा करें और देखते रहें!

CATEGORIES


The Sheikh Zayed Stadium in Abu Dhabi

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)