SSR मामला: ED ने दिनेश विजान के घर पर छापा मारा || SSR Case: सुशांत मामले में ED ने इस निर्देशक के घर-ऑफिस पर मारा छापा ||

Information world
0
बॉलीवुड फिल्म निर्माता दिनेश विजान को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने 15 सितंबर को लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी।  नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, ईडी की टीम अब फिल्म निर्माता के घर पहुंच गई है क्योंकि वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में वित्तीय कोण की जांच करते हैं।

 टाइम्स नाउ की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, ईडी के अधिकारी फिलहाल दिनेश विजान के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी कर रहे हैं।  रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि विजान ने दिवंगत अभिनेता के साथ दो प्रोजेक्ट डील पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन 'राब्ता' को पोस्ट करना कभी नहीं छोड़ा।  जबकि ED के अधिकारी निदेशक के मुंबई स्थित आवास पर छापा मार रहे हैं, उन्हें अनुबंध से जुड़े लेनदेन और दूसरी परियोजना से संबंधित मौद्रिक विवरणों में शामिल होने की सूचना है।




प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच के सिलसिले में बुधवार को फिल्म निर्माता दिनेश विजान से जुड़े चार स्थानों पर छापेमारी की. ईडी के एक सूत्र ने कहा कि फिलहाल एजेंसी विजान से जुड़े चार स्थानों पर खोज कर रही है. सूत्र ने आगे का विवरण साझा करने से इनकार कर दिया. हालांकि मीडिया ने विजान से भी संपर्क करने की कोशिश की, मगर अभी तक उनकी ओर से इस संबंध में कोई जवाब नहीं मिल सका है.
इस बीच, सीबीआई वर्तमान में दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही है।  दूसरी ओर, एम्स टीम ने सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन किया और गला घोंटने का कोई निशान नहीं पाया।  इसके अलावा, उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या के एक मामले के रूप में निष्कर्ष निकाला है और सीबीआई को अपने निष्कर्ष प्रस्तुत किए हैं।

 सुशांत की बहन श्वेता प्रशंसकों से न्याय और सच्चाई की लड़ाई में साथ खड़े होने का आग्रह कर रही हैं।  उन्होंने हाल ही में सुशांत के सभी प्रशंसकों को एक साथ लाने के लिए # MannKiBaat4SSR पहल को भी किकस्टार्ट किया।  इस बीच, सुशांत की 'केदारनाथ' को इस हफ्ते फिर से रिलीज़ करने की सूचना है क्योंकि फिल्म थिएटर सात महीने लंबे अंतराल के बाद इस हफ्ते फिल्म निर्माताओं के लिए अपने द्वार खोलने के लिए तैयार हैं।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)